taktomguru.com

लॉल का क्या मतलब है?

निश्चित रूप से एक से अधिक अवसरों पर आपने इंटरनेट पर कई स्थानों पर लिखा है अभिव्यक्ति एलओएल

: फेसबुक या ट्विटर जैसे सामाजिक नेटवर्क में, बातचीत में, यूट्यूब पर टिप्पणियों में, मेम में ..., यह लगभग हर जगह है। लेकिन क्यालॉल का क्या मतलब है?? अच्छा, अगर आप जानना चाहते हैं अर्थ और जब इसका उपयोग किया जाता है, में CurioSfera.com हम समझाना चाहते हैं एलओएल स्पेनिश में क्या मतलब है और आपको इसका उपयोग कैसे करना चाहिए। हम शुरू करते हैं?

आपको पहले पता होना चाहिए कि लॉल एक अंग्रेजी शब्द नहीं है। हम एक के नाम से पहले हैं अंग्रेजी में संक्षिप्त नाम. परिभाषा के अनुसार शब्दकोष हैं प्रारंभिक या प्रारंभिक जिसका उपयोग किया जाता है जैसे कि वे एक शब्द थे।

शब्दकोष शब्द की उत्पत्ति यह शास्त्रीय ग्रीक से आता है। से व्युत्पन्न acros (ἄκρος: चरम) और क्रोमा (ὄνομα: नाम)। शाब्दिक रूप से स्पेनिश में अनुवाद किया गया एक विशिष्ट नाम या चरम नाम की तरह कुछ होगा।

आप इन सरल उदाहरणों को आसानी से समझ सकते हैं कि हमारे पास स्पेनिश भाषा में है:

  • UAEM: यूniversity एकयूटोनोमा डेल का राज्य एमéxico
  • RENFE: आरएड एनational एफerrocariles spañoles
  • वायु सेना अकादमी: एकका व्यापार एफutbol एकrgentino
  • आईसीए: मैंnsituto सीolombiano एकgropecuario
  • एमईपी: एमके अंदरूनी की शिक्षा पीeru
  • BCV: बीank सीकी entral वीenezuela
  • सीडी: सीompac डीअंग्रेजी में आईएससी और डीISCO सीस्पेनिश में ompacto

ठीक है, वही एलओएल के साथ होता है, जिसका मूल एक बोलचाल अभिव्यक्ति में है अंग्रेजी में, इंटरनेट के प्रभाव के लिए धन्यवाद, यह दुनिया के बाकी हिस्सों में फैल गया है और स्पेनिश में लिखित भाषा में उपयोग किया जा रहा है (मुख्य रूप से सबसे कम उम्र के इंटरनेट उपयोगकर्ताओं में)। एक बार यह समझाया, चलो देखते हैं एलओएल स्पेनिश में क्या मतलब है.

एलओएल स्पेनिश में क्या मतलब है




एलओएल की परिभाषा यह है कि यह के बारे में है एक अंग्रेजी संक्षिप्त नाम जिसमें दो संभावित अर्थ हो सकते हैं, लेकिन जिसका अर्थ एक ही बात है: मैं हँसना बंद नहीं कर सकता. आइए स्पैनिश में इन दो संभावित अर्थों को देखें:

एलओएल का अर्थ

  1. परिवर्णी शब्द एलओएल का मतलब है बहुत हंसते हैं. वह कर रहा है स्पेनिश में अनुवाद यह वह जगह है कई हंसते हैं.
  2. परिवर्णी शब्द एलओएल का मतलब हो सकता है जोर से हंसते हुए. कौन स्पेनिश में अनुवाद यह वह जगह है जोर से हंसो या बहुत हंसते हुए.

इनमें से किसी भी मामले में, यदि आप एलओएल लिखते हैं तो आप कहना चाहते हैं या व्यक्त करना चाहते हैं ऐसा कुछ जो आपको बहुत हंसता है, जो वास्तव में बहुत मजेदार है या जिसने आपको मजेदार समय दिया है।

खैर, आप पहले से ही जानते हैं एलओएल का अर्थ और आप किसी भी टिप्पणी, चैट, व्हाट्सएप या जहां भी चाहें गलत होने के डर के बिना इसका उपयोग कर सकते हैं।

क्या आप और अधिक जानना चाहते हैं?

में CurioSfera.com हमें आशा है कि आपको इस पोस्ट को शीर्षक पसंद आएगा लॉल का क्या मतलब है? यदि आप अधिक समान लेख देखने या अधिक खोज करने में सक्षम होना चाहते हैं जिज्ञासा और अर्थ, हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी के माध्यम से जाएं मिश्रण. यदि आप चाहें, तो आप हमारे प्रश्नों को हमारी वेबसाइट के खोज इंजन से भी पूछ सकते हैं। और याद रखें, अगर आपको यह पसंद आया, तो इसे पसंद करें, इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के साथ संवाद कैसे करेंकुत्ते के साथ संवाद कैसे करें
शब्द कुत्ते की उत्पत्तिशब्द कुत्ते की उत्पत्ति
अर्थों के साथ कुत्तों के लिए सबसे अच्छे नाम, सुंदर!अर्थों के साथ कुत्तों के लिए सबसे अच्छे नाम, सुंदर!
स्पेन में वंशावली कैसे प्राप्त करेंस्पेन में वंशावली कैसे प्राप्त करें
शिबा इनूशिबा इनू
"जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला""जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला"
अंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीअंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
गिनी पिग या गिनी पिग: सूचना और जिज्ञासागिनी पिग या गिनी पिग: सूचना और जिज्ञासा
मुझे अपना नाम बताएं और मैं आपको बताउंगा कि आप कैसे हैं: जानवर (तीसरा भाग)मुझे अपना नाम बताएं और मैं आपको बताउंगा कि आप कैसे हैं: जानवर (तीसरा भाग)
डेक की कहानीडेक की कहानी
» » लॉल का क्या मतलब है?
© 2021 taktomguru.com