taktomguru.com

नग्न होने का सपना

हम सभी सक्षम हैं नग्न होने का सपना

एक से अधिक अवसरों पर। और यह है कि, की उपस्थिति सपनों में नग्नता यह एक आम सपना दृष्टि है जिसे अक्सर दोहराया जा सकता है। अपना पता लगाने के लिए अर्थ, सभी विवरणों का विश्लेषण करना जरूरी है, जिसमें आपका चरित्र और भावनाएं शामिल हैं जो इस अनुभव में आपके द्वारा उत्पन्न होती हैं। इस कारण से, में CurioSfera.com हम आपकी मदद करना चाहते हैं और हम आपको समझाते हैं नग्न होने का सपना देखना क्या है. क्या आपको ऐसा लगता है?

नग्न होने का सपना देखने का क्या मतलब है

अगर आप जानना चाहते हैं नग्न होने का सपना देखना, आपको यह पता होना चाहिए नग्नता के बारे में सपने उनके पास व्यक्तिगत दृष्टि से बहुत जुड़ा हुआ व्याख्या है कि प्रत्येक के पास नग्न होने के तथ्य के बारे में है।

पैंट के बिना होने का सपना

पूर्व में, जब नग्नता शर्म की बात है या सजा के साथ कवर नहीं किया गया था बस व्यक्ति का प्रतीक के रूप में यह था, उसके शुद्ध विचारों और जिस तरह से वे कार्य के साथ। इसलिए:

  • Undressing का सपना: द सपने जिसमें एक नग्न है और आरामदायक महसूस करता है या भी undressing का सपना, वे संकेत देते हैं कि वे खुद को दिखा रहे हैं क्योंकि वे दूसरों के लिए हैं
  • नग्न लोगों का सपना देखना: जैसा कि पिछले मामले में, अन्य नग्न लोगों को देखते हुए तात्पर्य है कि हम उन्हें सपनों में देख रहे हैं जैसा कि हम सोचते हैं कि वे हैं।

हालांकि, जैसे नग्नता को पाप और असुविधाजनक सनसनी माना जाता है, सपने जिसमें नग्न शरीर प्रकट होते हैं वे कई अवसरों पर अशांत बनना शुरू कर दिया।

सपने देखने का क्या मतलब है कि मैं सड़क पर कपड़े के बिना हूंबहुत मनोविश्लेषक, सामने सिगमंड फ्रायड के साथ, उनके पास सिद्धांत था सपनों में नग्नता नींद वाले व्यक्ति की मानसिक स्थिति से संबंधित थी, खासतौर से कमजोरी की भावनाओं के साथ।

  • कपड़े के बिना होने का सपना: इस तरह, सपना है कि आप नग्न हैं और बुरा महसूस करते हैं इसी कारण से इसका तात्पर्य है असुरक्षा या असुविधा खुद के साथ, या कुछ शारीरिक या मानसिक विशेषता के साथ।
  • जनता में नग्न होने का सपना: यदि, इसके अलावा, स्लीपर है अन्य लोगों के सामने नग्न, यह एक संकेत हो सकता है असहायता, असुरक्षा या जोखिम. इन मामलों में, यह अजीब बात नहीं है कि कुछ ठोस है जो आप उपस्थित लोगों से छिपाना चाहते हैं।

जनता में नग्न होने का सपना




उदाहरण: एक लड़का सपने देखता है कि वह घर में प्रवेश करता है और उसका परिवार वहां है, जो वह सामान्य रूप से करता है, लेकिन हर कोई नग्न होता है। वह यह जानता है कि उसके पिता शरीर, उसकी माँ जब कपड़े पहने और उसके छोटे भाई किसी भी अंक या निशान के बिना एक आदर्श शरीर है की तुलना में छोटे लगता है जिस पर कई झुर्रियाँ है।

सपने का मतलब: लड़का सपने को परिवार की दृष्टि के रूप में व्याख्या करता है, कि उसका पिता बढ़ रहा है, कि उसकी मां की असुरक्षा है कि वह हमेशा छिपाने की कोशिश करता है और उसका भाई अभी भी निर्दोषता बनाए रखता है और उसका पूरा जीवन आगे बढ़ता है।

यदि आपको अभी भी नहीं मिला है नग्न होने के साथ अपने सपने का मतलब, अगले वीडियो में हम आपको बहुत कुछ दिखाते हैं। हमें आशा है कि आप अपना पता लगाएंगे:

क्या आप सपनों के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं?

यदि आप और अधिक सपने की व्याख्या देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमारे अनुभाग में देख सकते हैं सपने के अर्थ. में CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि हमने आपको जानने में मदद की है नग्न होने का सपना देखना क्या है.

यदि यह मामला है, तो हम आपको "जैसे" लोगों के साथ सामाजिक नेटवर्क पर या अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस लेख को साझा करने में मदद करने के लिए कहते हैं। इस तरह से अधिक लोग इसे जान सकेंगे और समाधान ढूंढ पाएंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको वही नहीं मिला जो आप खोज रहे थे, तो आप सीधे हमारे खोज इंजन से पूछ सकते हैं, जिसे आप नीचे पाएंगे। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
डॉक्टरों या डॉक्टरों का सपना देखनाडॉक्टरों या डॉक्टरों का सपना देखना
छुट्टियों का सपना देखनाछुट्टियों का सपना देखना
जागने का सपना देखनाजागने का सपना देखना
कारखाने के साथ सपनाकारखाने के साथ सपना
चर्च के साथ सपने देखने का मतलबचर्च के साथ सपने देखने का मतलब
खजाने का सपना देखनाखजाने का सपना देखना
नोटबुक का सपना देखनानोटबुक का सपना देखना
आग की सपने देखनाआग की सपने देखना
समुद्र का सपना देखनासमुद्र का सपना देखना
संख्याओं के साथ सपने देखने का मतलबसंख्याओं के साथ सपने देखने का मतलब
» » नग्न होने का सपना
© 2021 taktomguru.com