taktomguru.com

उंगलियों के साथ सपने देखना

हाथ की उंगलियों के साथ सपना

सपने प्रतीकात्मकता में, वे आम तौर पर जघन्य से संबंधित होते हैं और जिस तरह से प्रत्येक व्यक्ति को स्वयं को व्यक्त करना होता है। कंक्रीट को जानने के लिए, आपके और आपके वर्तमान भावनात्मक अवस्था में जागृत भावनाओं का विश्लेषण करना आवश्यक है। इस कारण से CurioSfera.com हम आपको समझा देना चाहते हैं उंगलियों के साथ सपने देखने का क्या मतलब है, वास्तविक जीवन में इसका अर्थ कैसे लिया जाना चाहिए और इसका प्रतीकवाद क्या है। हम शुरू करते हैं?

आपकी उंगलियों के साथ सपने देखने का क्या मतलब है

अगर आप जानना चाहते हैं उंगलियों के साथ सपने देखने का मतलब है आपको यह पता होना चाहिए कि, आमतौर पर, वे हमेशा स्लीपर को जघन्य बनाने और दूसरों को व्यक्त करने के तरीके से संबंधित होते हैं। आइए कुछ उदाहरण देखें:

कट उंगलियों के साथ सपना

एक काटने की उंगली का सपना देखना, ऐम्प्युटी या अंगुली की हानि मतलब है कि हम कई प्रस्तावों या संभावनाओं से चुनते हैं, लेकिन जो कुछ भी अपने फैसले पर, हम कुछ है कि हमारे लिए महत्वपूर्ण है देने के लिए मजबूर किया जाएगा।

टूटी उंगलियों के साथ सपने देखना

एक उंगली का सपना

एक टूटी हुई उंगली होने कह सकते हैं कि हमारे जीवन या केवल हम क्या खेलने में एक बेहद तर्कसंगत विमान है, जो हमें विश्वास करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है कि हम क्या छू सकता का सपना।

एक टूटी उंगली का सपना देखना, एक पौराणिक पहलू में, उंगलियों या dactyls सुरक्षात्मक देवताओं का प्रतिनिधित्व करते हैं, लेकिन एक सपने में हमारे उंगलियों को देखकर एक चेतावनी है कि हम भूल गए हैं या दूसरों की कीमत पर हमारे व्यक्तित्व, योग्यता और अंतर्ज्ञान या कल्पना के कुछ पहलुओं को अतिरंजित महत्व दे रहे हैं है जिसके लिए हम पर्याप्त ध्यान नहीं देते हैं।

खतरनाक उंगलियों के साथ सपना

सपना एक menacing उंगलियों दिखाई में, इसका मतलब यह हो सकता है कि हमारे शब्दों विनाशकारी होते हैं, हम भाषा की बेहतर देखभाल क्योंकि अपनी राय से दूसरों को हानिकारक हो सकता है चाहिए।

वे यह भी संकेत देते हैं कि हम एक नकारात्मक तरीके से शक्ति का उपयोग कर रहे हैं, कि हम लोगों को बहुत अधिक नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं। यदि हम अपने विचारों और इरादों को ज्ञात करते हैं तो वे दूसरों से हमलों को प्राप्त करने के डर को भी प्रतिबिंबित करते हैं।

उंगलियों की उंगलियों का सपना देखना




एक चोट उंगली के साथ सपनायदि, इसके विपरीत, अगर हम उंगलियों को सहारा देने का सपना देखते हैं, तो यह हमें अनुकूल और आकर्षक प्राणियों के रूप में चित्रित करता है। हम माप के बिना छेड़छाड़ करेंगे और हमारे तर्क किसी भी विरोधी को मनाने के लिए करेंगे। इसके अलावा, वे पेशेवर सफलता का विज्ञापन करते हैं।

एक विशेष उंगली का सपना देखना

यदि हमारे सपनों में यह उंगलियों के किसी भी कारण से खड़ा होता है, या तो क्योंकि यह केवल एकमात्र है जिसे हम देखते हैं, या तो क्योंकि यह केवल एकमात्र है जिसे हम नहीं देखते हैं, या क्योंकि यह है घायल उंगली या उंगली ठीक हो गई, यह संभव है कि निम्नलिखित डेटा हमें इसकी व्याख्या को गहरा बनाने में मदद करेगा:

  1. अंगूठे का सपना देखना: वीनस द्वारा शासित, यह I, इच्छा और व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व करता है, साथ ही व्यक्ति के श्रेष्ठ प्रक्षेपण का प्रतिनिधित्व करता है। बड़े पैर की अंगुली का सपना देखना, जहां हमें उदारता या इसकी कमी मिलती है। यह वह जगह है जहां लचीलापन, कठोरता, पहल, दूरदर्शिता, जीवन शक्ति, आदि जैसी विशेषताएं प्रतिबिंबित होती हैं।
  2. इंडेक्स उंगली का सपना देखना: यह बृहस्पति द्वारा शासित है। वह मौलिक कौशल, आत्मविश्वास, चिड़चिड़ापन के बारे में मूल रूप से हमसे बात करता है। यह प्राप्त शिक्षा का प्रतिनिधित्व करता है और हम क्या पढ़ाने में सक्षम हैं। यदि यह अधिक से अधिक प्रमुख है, तो यह लड़ाई की इच्छाओं और टकरावों को इंगित कर सकता है।
  3. मध्य उंगली का सपना देखना: शनि द्वारा शासित, दार्शनिक, राजनीतिक और धार्मिक अवधारणाओं की उंगली है। इसमें, भाग्य एक मौलिक भूमिका निभाता है। यह संदेह, संदेह और अंधविश्वास से भी जुड़ा हुआ है।
  4. अंगूठी की उंगली के साथ सपना: अपोलो द्वारा शासित है, यह प्यार में अपने प्रभाव भूल के बिना इस उंगली संवेदनशीलता और प्रत्येक व्यक्ति की रचनात्मक और सौंदर्य की प्रवृत्ति को जिम्मेदार ठहराया है।
  5. छोटी उंगली के साथ सपना: बुध द्वारा शासित यौन संबंध और सहज बुद्धि की बात करता है।

पार उंगलियों के साथ सपना

कुछ लेखक मानते हैं कि, सपने में उंगलियों रिश्तेदारों से जुड़े होते हैं, और इसलिए वे समझते हैं कि अगर एक उंगली दर्द होता है या यह क्षतिग्रस्त है कि परिवार में कोई बीमार पड़ जाएगा। एक कटौती के साथ उंगली हेराल्ड्स परिवार के तर्क और झगड़े। सपना है कि हमारे पास है जला उंगली (देखें जलने का सपना देखने का क्या मतलब है) ईर्ष्या की समस्याओं को इंगित करता है और यदि हम गायब हैं तो परिवार में एक दुखद घटना की घोषणा करें।

यदि आपको अभी भी नहीं मिला है उंगलियों के साथ अपने सपने का अर्थ, अगले वीडियो में हम आपको बहुत कुछ दिखाते हैं। हमें आशा है कि आप अपना पता लगाएंगे:

क्या आप सपनों के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं?

यदि आप और अधिक सपने की व्याख्या देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमारे अनुभाग में देख सकते हैं सपने के अर्थ. में CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि हमने आपको जानने में मदद की है उंगलियों के साथ सपने देखने का क्या मतलब है. यदि यह मामला है, तो हम आपको "जैसे" लोगों के साथ सामाजिक नेटवर्क पर या अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस लेख को साझा करने में मदद करने के लिए कहते हैं। इस तरह से अधिक लोग इसे जान सकेंगे और समाधान ढूंढ पाएंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको वही नहीं मिला जो आप खोज रहे थे, तो आप सीधे हमारे खोज इंजन से पूछ सकते हैं, जिसे आप नीचे पाएंगे। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मौत का सपनामौत का सपना
जोकर का सपना देखनाजोकर का सपना देखना
छुट्टियों का सपना देखनाछुट्टियों का सपना देखना
जागने का सपना देखनाजागने का सपना देखना
कारखाने के साथ सपनाकारखाने के साथ सपना
नोटबुक का सपना देखनानोटबुक का सपना देखना
आत्मा के साथ सपने देखने का क्या मतलब हैआत्मा के साथ सपने देखने का क्या मतलब है
बालों के साथ सपनाबालों के साथ सपना
तस्वीरों का सपना देखनातस्वीरों का सपना देखना
समुद्र का सपना देखनासमुद्र का सपना देखना
» » उंगलियों के साथ सपने देखना
© 2021 taktomguru.com