taktomguru.com

सलाद में भरवां पिक्विलो मिर्च

सलाद में भरवां पिक्कोलो मिर्च का नुस्खा

इन स्वस्थ सब्जियों का आनंद लेने के लिए यह एक तेज़ और स्वादिष्ट तरीका है। एक पहला पकवान बहुत सरल और तैयार करने के लिए जल्दी। जब आप सीखते हैं कैसे करें यह समृद्ध स्टार्टर, आप देखेंगे कि स्वाद का मिश्रण असाधारण स्वाद में होता है। इसके अलावा, इसे भरने के लिए आप जिस प्रकार की मछली पसंद करते हैं उसका उपयोग कर सकते हैं। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं सलाद में भरवां पिक्कोलो मिर्च तैयार करने के लिए कैसे. क्या आपको ऐसा लगता है? अच्छा, हमने शुरू किया!

आप भी पसंद कर सकते हैं मछली सूप कैसे बनाना है

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • 30 पूरे पिक्विलो मिर्च।
  • तेल में बोनिटो के 8 खूबसूरत टुकड़े।
  • स्ट्रिप्स में 2 हरी मिर्च काट लें।
  • 1 चुटकी जैतून का तेल
  • स्ट्रिप्स में 4 सुंदर chives कटौती।
  • ½ कप टमाटर सॉस।
  • कटा हुआ लहसुन का 1 लौंग।
  • चम्मच अजमोद और नमक।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है

तैयारी

तैयारी का समय: 55 मिनट
कठिनाई: मध्यम
सेवा: 4
कैलोरी: 170

1 डिब्बे खोलें और मिर्च को हटा दें। हमें अतिरिक्त गुणवत्ता के अतिरिक्त टुकड़े चुनना है, इसलिए उन्हें कठिनाई के बिना फिर से भर दिया जा सकता है। पहले, जिन, पूंछ को हटा दें और स्ट्रिप्स में हरी मिर्च काट लें।

2 एक सॉस पैन में एक चुटकी डालिये और मिर्च, चाइव्ज़, कटा हुआ लहसुन और नमक का एक चुटकी जोड़ें। उन्हें हल्के सुनहरे स्पर्श को पकड़ने तक कम से कम 30 मिनट तक उबाल लें। ढक्कन के साथ पहले 10 मिनट को कुक करें, ताकि सब्जियां निविदाएं हों, और पिछले 20 मिनटों को उजागर करें, ताकि सब्जियां भूरे रंग के हों।




3 इस बीच, बोनिटो को हटा दें और इसे खराब कर दें।

4 एक बार सब्जियों को पकाया जाता है, इसे निकालें, इसे एक कटोरे में डाल दें, और अच्छे टुकड़े टुकड़े और टमाटर सॉस जोड़ें। सबकुछ बहुत अच्छी तरह से लिंक करें, चारों ओर जा रहे हैं। थोड़ा कटा हुआ अजमोद जोड़ें और यदि आवश्यक हो तो मसाला के बिंदु को ठीक करें।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

मिर्च को इस पेस्ट से भरें, ध्यान रखें कि वे तोड़ते या फट नहीं जाते हैं। उन्हें एक डिश में रखें और उन्हें कुंवारी जैतून का तेल, vinaigrette सॉस, या यहां तक ​​कि एक बहुत हल्का एओली के साथ छिड़काव की सेवा।

इस नुस्खा की चाल

तेल या मसालेदार, कोई भी मछली डिब्बाबंद, बोनिटो को भरने के रूप में बदल सकती है। क्यूब्स में सूअर का एक अच्छा सिर भी, अच्छा गोमांस सींग भी पकाया जाता है - ठंडा और कटा हुआ - या किसी भी रसदार शीत कटौती जिसे हम पसंद करते हैं।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं सलाद में भरवां पिक्कोलो मिर्च का नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ककड़ी और सेब सलादककड़ी और सेब सलाद
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
सलाद में भुना हुआ लाल मिर्चसलाद में भुना हुआ लाल मिर्च
सॉस में भरवां स्विस चार्डसॉस में भरवां स्विस चार्ड
लाल सॉस में Chicharrónलाल सॉस में Chicharrón
हरी सॉस में आलूहरी सॉस में आलू
Birria डी resBirria डी res
चिकपी सलादचिकपी सलाद
बतख सलादबतख सलाद
» » सलाद में भरवां पिक्विलो मिर्च
© 2021 taktomguru.com