taktomguru.com

एक साइट का सपना देखना

एक साइट का सपना देखना

यह एक बेहद संतोषजनक सपना है, जो इंगित करता है कि हमने खोज की है या हमारे जीवन के किसी भी विमान में कुछ महत्वपूर्ण खोजना है, जो कुछ आंखों के लिए आसानी से दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन केवल दिल की नजर से पहले दिखाई देता है । लेकिन कई प्रकार हैं, और इसके लिए अर्थ पता है में सटीक क्यूरियमSfera.कॉम हम समझाएंगे साइट के बारे में सपने देखने का क्या अर्थ है और तुम्हारा क्या है व्याख्या और प्रतीकविद्या. हम शुरू करते हैं?

जमा के साथ सपने देखने का क्या मतलब है

जानने के लिए जमा के साथ सपने देखने का मतलब है, आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि यह एक ऐसी खोज है जो हमें अपनी जड़ें, हमारे पूर्वजों, हमारे लक्ष्यों और हमारे कल्याण के करीब लाती है।

एक कल्याण जो विशेष रूप से आर्थिक नहीं होना चाहिए, बल्कि व्यक्तिगत, मानसिक या आध्यात्मिक भी हो सकता है। इसका मतलब है कि इंटीरियर में हमारे पास बलों और संसाधनों की लगभग असीमित क्षमता है जिसे हमें परेशानी के समय उपयोग करना चाहिए। आइए कुछ व्यावहारिक उदाहरण देखें:

एक बहुमूल्य पत्थर जमा का सपना

एक बहुमूल्य पत्थर जमा का सपना
धातु जमा का सपना देखना

जब सपने जमा शुद्ध धातुओं या कीमती पत्थरों से बना होता है (देखें कीमती पत्थरों का सपना), आमतौर पर हमें एक सुखद अनुभव और आशावाद छोड़ देते हैं। महसूस करना दुखद हो सकता है जब कोयले या तेल जैसे कम चमकदार होता है, जिसका मतलब यह नहीं है कि यह कम मूल्यवान है। दोनों मामलों में, सपना संवर्द्धन को इंगित करता है, हालांकि पहला व्यक्तिगत संवर्धन के लिए अधिक संदर्भित करता है, और दूसरा सामग्री या आर्थिक संवर्द्धन को संदर्भित करता है।

पुरातात्विक साइट का सपना देखना

खंडहर साइट के साथ सपना
एक पुरातात्विक साइट का सपना देखना

इसके अलावा, साइटों को भी स्थानों पर जहां आप सामान्य रूप से, देखने के एक ऐतिहासिक बिंदु से और सपनों में अतीत को समझने के लिए काफी महत्व की पुरातात्विक टुकड़े को खोजने की खोज और हमारे अपने अतीत और अधिक विशेष रूप से समझने के लिए कर रहे हैं और अंतरंग।

असल में, हम सभी उस जमा या चट्टान का पता लगाना चाहते हैं जिससे सभी कहा गया है। अगर हम इसे खोजने में सक्षम हैं, तो हमें उन सभी संभावित लाभों का लाभ उठाने का सबसे अच्छा तरीका मिलेगा।

सोने या चांदी की जमावट का सपना देखना

धन जमा का सपना
स्वर्णिम जन्म का सपना देखना

एक सोने की जमा (देखें सोने का सपना), या सपने में चांदी, सफलता और समृद्धि का भविष्य है। हमारे सपनों की साइट दिखने में बहुत उज्ज्वल नहीं है, तो जो इसे संक्षेप में मूल्यवान नहीं है मतलब यह नहीं है, यह संकेत करता है कि हम अचानक हमें नहीं अस्वीकार कर देना चाहिए नहीं हम प्राप्त प्रदान करता है या संभावनाओं हमारे पास उपलब्ध छोड़ देना, हालांकि कभी-कभी वे सबसे उपयुक्त लगते हैं।

धातु जमा का सपना देखना




अगर हमारे सपने में कोयले, लोहे या तेल जैसे धातुओं की जमा होती है, तो ऐसा लगता है कि यह सोने का है। लेकिन यह सच नहीं है, क्योंकि हम इस व्याख्या को "अलकेमिकल सपने" से जोड़ सकते हैं, क्योंकि ये सामग्रियां आज के समाज में "सोना" बनती हैं।

खुद को पहली छाप से दूर ले जाने के लिए उचित नहीं है, हालांकि यह जांचने के लिए कि क्या उपस्थिति काल्पनिक है या नहीं, इस विषय पर विशेष ध्यान देने के लिए उपयुक्त है। यदि ऐसा है, तो हमारा दृढ़ता हमें उस खजाने को खोजने में मदद करेगी जो इसके पीछे छिपा हुआ है, क्योंकि, एक सामान्य नियम के रूप में, हम कह सकते हैं कि अंधेरे के नीचे प्रकाश है। यह बहुत अच्छा omens का एक सपना है, जो हमारे ज्ञान को बढ़ाता है।

एक क्षेत्र में छिपाने का सपना देखना

किसी साइट में सपनों में छिपाने के लिए दो मुख्य अर्थ हैं: या तो हम कुछ जानना चाहते हैं कि हमें कोई देनदारी नहीं है, या हम जो खोजा है उसे साझा नहीं करना चाहते हैं। दोनों मामलों में, सपना इच्छा और वास्तविकता के बीच एक निश्चित विसंगति का प्रतिनिधित्व करता है।

मैं जमा का सपना क्यों देखता हूं?

किसी भी उम्र में, लेकिन विशेष रूप से जब हम युवा होते हैं, तो हमारे सपनों की छवियों में जमा करना आम बात हो सकती है। यह केवल साहस की इच्छा के कारण नहीं है, जिसमें हम सभी के पास है, लेकिन किताबों, फिल्मों या वृत्तचित्रों के माध्यम से दिन के जीवन के दौरान प्राप्त छापों के लिए भी। इसका मतलब है प्रतिष्ठा, मान्यता और शायद शक्ति प्राप्त करने के लिए, हम जो कुछ भी नहीं जानते हैं उसे खोजने की इच्छा।

अब बार-बार इस छवि लोग हैं, जो समय के माध्यम से जाने के सपने एक शब्द में रिश्तेदारों या संस्मरण के लिए खोज, अपने ही अतीत की खोज में प्रकट होता है, खासकर अगर वे चिकित्सा के कुछ फार्म के अधीन हैं।

क्या आप सपनों के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं?

में CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि हमने आपको जानने में मदद की है साइट के बारे में सपने देखने का क्या अर्थ है. यदि ऐसा है, तो हम आपको इस तरह के लेख को "जैसे" या सामाजिक नेटवर्क पर या अपने मित्रों और परिवार के साथ साझा करने के लिए कहने के लिए कहते हैं। इस तरह से अधिक लोग इसे जान सकेंगे और समाधान ढूंढ पाएंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको वह बिल्कुल नहीं मिला जो आप खोज रहे थे, तो आप हमारी श्रेणी देख सकते हैं सपनों का अर्थ. आप सीधे हमारे खोज इंजन से भी पूछ सकते हैं, जिसे आप नीचे पाएंगे। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक नदी का सपना देखनाएक नदी का सपना देखना
रोटी के साथ सपनारोटी के साथ सपना
कपड़े का सपना देखनाकपड़े का सपना देखना
कारखाने के साथ सपनाकारखाने के साथ सपना
चर्च के साथ सपने देखने का मतलबचर्च के साथ सपने देखने का मतलब
खजाने का सपना देखनाखजाने का सपना देखना
नोटबुक का सपना देखनानोटबुक का सपना देखना
तस्वीरों का सपना देखनातस्वीरों का सपना देखना
आग की सपने देखनाआग की सपने देखना
समुद्र का सपना देखनासमुद्र का सपना देखना
» » एक साइट का सपना देखना
© 2021 taktomguru.com