taktomguru.com

खोपड़ी मास्क

यह बहुत संभव है कि यदि आप इसे पढ़ रहे हैं और आप इसे अभी तक आ चुके हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि आप कहां देख रहे हैं खोपड़ी मास्क खरीदें

. खैर, अगर यह आपका मामला है, तो अच्छी खबर यह है कि आप सही जगह पर हैं। और चिंता न करें, आप "अजीब" नहीं हैं क्योंकि आप उन्हें पसंद करते हैं, वही बात कई लोगों के साथ होती है। 

हमारे पास आपके लिए एक विस्तृत विविधता और विभिन्न मॉडल हैं ताकि आप खोपड़ी चुन सकें जिसे आप सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। वहां महिलाएं, पुरुष और यहां तक ​​कि बच्चों के लिए भी हैं। खेलने के लिए छिपाने के लिए जाना एयरसॉफ़्ट और यहां तक ​​कि आगे बढ़ो मोटरसाइकिल या बाइक क्या आप उनमें से कुछ देखना चाहते हैं?

मुखौटा के- कंकाल-वयस्कखोपड़ी-मास्क औरतकाजल-de-खोपड़ी-साथ-बाल और टोपीखोपड़ी-मजाकिया मुखौटाकाजल-de-खोपड़ी आदमीकाजल-de-खोपड़ी-हूडीज़मुखौटा-Catrina-मेक्सिकानावयस्क खोपड़ी-mask;खोपड़ी का लेटेक्स मुखौटाकेंद्र के- खोपड़ीकाजल-de-खोपड़ी-बालों के साथखोपड़ी-भयावह मुखौटाखोपड़ी-neoprene मुखौटाखोपड़ी-बाल मुखौटामुखौटा के- खोपड़ी सुरक्षात्मक-एयरसॉफ़्ट

यदि इनमें से कोई भी आपको पसंद नहीं करता है या आप जो खोज रहे थे उसे नहीं मिला है, तो चिंता न करें !! यह आपके लिए आरक्षित आरक्षित है इसका एक छोटा सा नमूना है। आप क्लिक करके कई और मॉडल देख सकते हैं यहां.

खोपड़ी मास्क क्यों खरीदें

कारणों की संख्या बहुत विविध हो सकती है। यह केवल इसलिए हो सकता है क्योंकि आप उन्हें पसंद करते हैं और आप मास्क या उसके बारे में भावुक हैं खोपड़ी पोशाक. लेकिन आप एक बाकर हो सकते हैं और एक खरीदना चाहते हैं मोटरसाइकिल के लिए खोपड़ी मुखौटा, या आप एक पेंटबॉल प्रशंसक हैं और आप एक चाहते हैं खोपड़ी मुखौटा एयरसॉफ्ट. हां, ऐसा हो सकता है कि कोई सोचता है कि आप थोड़ा पागल हैं, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि आपके वही स्वाद वाले बहुत से लोग हैं। निश्चित रूप से आप अपने व्यक्तित्व वाले व्यक्ति हैं। 

या हो सकता है कि आप एक महान शरारत हो और आप जो चाहते हैं वह एक दोस्त को डराना या परिवार के सदस्य पर मजाक देना है। हम आपको आश्वस्त कर सकते हैं कि इनमें से एक के साथ खोपड़ी के साथ मुखौटा कि आप अधिक खरीद सकते हैं, आपको सफलता मिली है। यह भी हो सकता है क्योंकि आप मूल होना चाहते हैं या पोशाक या जश्न पार्टी में सनसनी पैदा करना चाहते हैं हैलोवीन.

यदि आप उन मास्कों में से एक पहनते हैं जो हम आपको देते हैं, तो आप उन छवियों में से एक की तरह दिख सकते हैं जो अधिकांश लोग डरते हैं और सम्मान करते हैं: मृत्यु। आप एक सनसनी का कारण बन सकते हैं और जहां भी जाएं, चाहे पार्टी में हों, सड़क पर या त्यौहार पर ध्यान दें।

हो सकता है कि आप साहित्य के बारे में भावुक हों और हैमलेट के प्रसिद्ध दृश्य की व्याख्या करना चाहें जहां वह खोपड़ी के लिए अनुवांशिक और दार्शनिक प्रश्नों की एक श्रृंखला पूछता है। आप पहले ही जानते हैं: "होना या नहीं होना ... यह सवाल है"। कई शताब्दियों तक खोपड़ी मानव ज्ञान का एक मान्यता प्राप्त प्रतीक रहा है, और यह कुछ के लिए होगा, है ना?

खोपड़ी मास्क कहां खरीदें

जैसा कि हमने आपको पहले बताया है, यह आवश्यक नहीं है कि आप और अधिक देखें। इस वेबसाइट पर आप चुन सकते हैं खोपड़ी मुखौटा या खोपड़ी मुखौटा आपको क्या पसंद है जिसमें से आप पूरे सिर को कवर कर सकते हैं, केवल आंखें, मुंह या पूरा चेहरा।




एक को आजमाएं और कुछ ऐसा बनें जो हर किसी का सम्मान करे। उनमें से एक के तहत समाज के पूर्वाग्रहों को भूल जाओ। कंकाल और सफेद हड्डियों ने हमेशा इंसान को मोहित किया है, शायद क्योंकि यह प्रतीक या प्रतिनिधित्व करता है कि आप अंदर और कुछ नहीं देख सकते हैं।

एक खोपड़ी मनुष्य के सार, उसकी आत्मा की नग्नता दिखाती है। बिना दुःख के, दुःख के बिना। इसी कारण से शायद वे थोड़ा डर देते हैं, और इसी कारण से हम खोपड़ी के लिए बहुत प्रशंसा महसूस करते हैं। यह मौका नहीं है कि समुद्री डाकू इसे अपने जहाजों के झंडे पर रखे।

हमारे परिधानों के साथ और खोपड़ी मास्क, आप उन सभी संस्थाओं का उत्तराधिकारी हो सकते हैं जो उनके वास्तविक अर्थ को जानते थे। सैकड़ों वर्षों से यह एक प्रतीक है कि मृत्यु से परे कुछ हो सकता है।

मैक्सिकन खोपड़ी मास्क

उदाहरण के लिए, Catrina, कुछ देशों में बहुत लोकप्रिय है और जिसमें से कई लोग इसे तैयार करते हैं और प्रसिद्ध का उपयोग करते हैं catrinas के मुखौटे या मैक्सिकन मास्क. इस वर्ष 1 9 10 से इसकी उत्पत्ति का सबूत है।

एक जिज्ञासा के रूप में आपको पता होना चाहिए कि "खोपड़ी" शब्द लैटिन आवाज से आता है "calvaria", जिसका शाब्दिक अर्थ है" गंजा "। यह शब्द "लाश" से प्रभावित शब्द भी है। तो यह कहा जा सकता है कि खोपड़ी का अर्थ यह "गंजा लाश" है।

इतिहास खोपड़ी मास्क

दूसरी तरफ यदि आप स्कुल या कैलाबेरा लिखना चाहते हैं तो पूछें? आपको पता होना चाहिए कि सही चीज़ इसे "वी" के साथ लिखना है। यदि आप इसे "बी" के साथ लिखा है तो यह गलत है और यह एक व्याकरणिक त्रुटि है।

से CurioSfera.com हमें आशा है कि आपको इस लेख को पसंद आएगा खोपड़ी मास्क। और सब से ऊपर हम चाहते हैं कि हमने आपके संदेहों का उत्तर दिया हो। यदि आप और पढ़ना चाहते हैं अनोखी हमारे खंड से आओ मिश्रण. आप नीचे दिए गए वेब ब्राउज़र का भी उपयोग कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अमेरिकी एस्किमो, छोटे कुत्तों की नस्लअमेरिकी एस्किमो, छोटे कुत्तों की नस्ल
ड्रेवर - कुत्ता हौंडड्रेवर - कुत्ता हौंड
रेस कैरेन टेरियररेस कैरेन टेरियर
स्टाफफोर्ड बैल टेरियर में सिरस्टाफफोर्ड बैल टेरियर में सिर
आप कैसे जानते हैं कि एक जीवाश्म किस पशु (डायनासोर) से संबंधित था?आप कैसे जानते हैं कि एक जीवाश्म किस पशु (डायनासोर) से संबंधित था?
पहेली को एक साथ रखना: प्रागैतिहासिक जानवरों।पहेली को एक साथ रखना: प्रागैतिहासिक जानवरों।
कुत्ता कहां से आता है और नस्लों की इसकी विस्तृत विविधता कहां से आती है?कुत्ता कहां से आता है और नस्लों की इसकी विस्तृत विविधता कहां से आती है?
चिहुआहुआ हिरण के सिर और एक सेब के सिर चिहुआहुआ के बीच क्या अंतर है?चिहुआहुआ हिरण के सिर और एक सेब के सिर चिहुआहुआ के बीच क्या अंतर है?
कैनियन कुत्ते नस्लकैनियन कुत्ते नस्ल
एक कॉमन्डोर पिल्ला कहां खरीदेंएक कॉमन्डोर पिल्ला कहां खरीदें
» » खोपड़ी मास्क
© 2021 taktomguru.com