taktomguru.com

फूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता है

विधि

फूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता है यह पेपरिका के स्वादिष्ट काउंटरपॉइंट के साथ सब्जियां खाने का एक उत्कृष्ट रसीला तरीका है। जानना कैसे करें यह पकवान आपकी सेवा करेगा ताकि घर का सबसे छोटा भी हरा खा सके। इसके अलावा, यह एक स्वस्थ पकवान, संतुलित और आसान बनाने के लिए है, क्योंकि इसे बहुत कम अवयवों की आवश्यकता होती है। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं लहसुन और कॉड के साथ पके हुए फूलगोभी तैयार करने के लिए कैसे. हम शुरू करते हैं?

आप भी पसंद कर सकते हैं स्कैम्पी सूप कैसे बनाना है

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • 1 बड़ा फूलगोभी
  • अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल के 7 चम्मच।
  • विलुप्त कॉड के 6 मध्यम टुकड़े या विलुप्त कॉड के दर्जन स्ट्रिप्स।
  • 4 लहसुन लौंग लुढ़का।
  • 1 चम्मच आटा
  • ला वेरा पेपरिका का 1 चम्मच।
  • फ्राइंग के लिए जैतून या सूरजमुखी तेल।
  • स्वाद के लिए नमक।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है.

तैयारी

तैयारी का समय: 50 मिनट
कठिनाई: मध्यम
सेवा: 4
कैलोरी: 205

1 उबालने के लिए एक पैन में नमक पानी डाल दें। फूलगोभी को साफ करें, हरी पत्तियों को हटा दें, और अपने गुलदस्ते को ढीला करने के लिए आधार हटा दें। इसे ठंडे पानी में अच्छी तरह धो लें, इसे निकालें और जब यह उबाल तोड़ता है, इसे पॉट में डाल दें, इसे 10 या 15 मिनट तक पकाएं, ताकि यह खुला न हो ताकि यह पीला न रहे।

2 आपको यह जांचना चाहिए कि चाकू की नोक के साथ सबसे मोटे टुकड़े को पार करके फूलगोभी निविदा है। एक बार यह हो जाने के बाद, इसे निकालें और इसे अच्छी तरह से गर्म पकवान में रखें।




3 फूलगोभी खाना पकाने के दौरान, हल्के से कोड के टुकड़ों को आटा, अतिरिक्त आटा को हटाकर, और उन्हें सुनहरे भूरे रंग तक बहुत गर्म जैतून या सूरजमुखी के तेल में तलना। फ्राइंग में इस्तेमाल होने वाले अतिरिक्त तेल को हटाने के लिए अवशोषक पेपर पर निकालें।

4 पैन को साफ करने के लिए नीचे एक पेपर पास करें, सावधान रहें कि खुद को जलाने न दें। तेल की भाप के बिना मध्यम गर्मी पर, कुंवारी जैतून का तेल के सात चम्मच जोड़ें, और लहसुन लौंग लुढ़का जोड़ें।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

एक बार जब लहसुन जलाए बिना भुना हुआ हो, तो गर्मी से पैन को हटा दें और पेपरिका जोड़ें, जिससे रिफ्रीड के साथ अच्छी तरह मिलाएं। ताजा पके हुए और सूखे फूलगोभी पर डालो और इसके चारों ओर या उसके चारों ओर कॉड के तला हुआ टुकड़े रखें। परोसें।

इस नुस्खा की चाल

वुडी ट्रंक रखें जिससे गुलदस्ते निकल जाए - एक बार छीलकर तीन या चार टुकड़ों में विभाजित हो जाएं, हम इसे फूलगोभी के बाकी हिस्सों से पकाते हैं।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं विधि फूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता है आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मांस और नींबू के साथ पास्तामांस और नींबू के साथ पास्ता
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
स्विस चार्डस्विस चार्ड
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
सलाद में भुना हुआ लाल मिर्चसलाद में भुना हुआ लाल मिर्च
पालक Lasagnaपालक Lasagna
सॉस में भरवां स्विस चार्डसॉस में भरवां स्विस चार्ड
हरी सॉस में आलूहरी सॉस में आलू
Birria डी resBirria डी res
» » फूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता है
© 2021 taktomguru.com