taktomguru.com

जोकर का सपना देखना

जोकर का सपना देखना

एक सपना दृष्टि है जो एक महान होने के द्वारा विशेषता है अर्थ. वाइल्ड कार्ड या वाइल्ड कार्ड वह कार्ड है जो अक्सर किसी अन्य कार्ड का मूल्य ले सकता है और गेम जीतने में मदद कर सकता है। यह भय, अविश्वास या भय की भावनाओं को जागृत कर सकता है। में CurioSfera.com हम आपको समझा देना चाहते हैं जोकर के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है?, वास्तविक जीवन में इसका अर्थ कैसे लिया जाना चाहिए और इसका प्रतीकवाद क्या है। हम शुरू करते हैं?

जोकर के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है

मुझे पीछा करने वाले जोकर का सपनाअगर आप जानना चाहते हैं जोकर के बारे में सपने देखने का मतलब है आपको पता होना चाहिए कि कार्ड के कई डेक में वे इस जोकर को इस समय एक तटस्थ तरीके से प्रस्तुत करते हैं, लेकिन पुराने दिनों में यह सामान्य था एक जेस्टर का आकार जो दुर्भावनापूर्ण मुस्कुराया। यह अजीब बात नहीं है डर या अविश्वास जागृत.

उसके में गहरा और गहरा व्याख्या, जोकर हमारे दिमाग के सबसे अज्ञात या सबसे मोड़ वाले हिस्से का प्रतिनिधित्व करता है. यह वह है जिसके पास कोई विवेक नहीं है या जो इसे प्राप्त करने के लिए सड़क पर सफलता देता है।

इस अर्थ में, जोकर के बारे में सपना देखना हमारे दिमाग से अभिनय या सोच के तरीके के बारे में चेतावनी हो सकता है. अगर जंगली कार्ड का परिचित व्यक्ति का चेहरा होता है या यह हमें देता है या कोई अन्य व्यक्ति हमें सिखाता है, तो हम इसके प्रति हमारे अविश्वास को व्यक्त करेंगे।

खराब जोकर के बारे में सपना

हालांकि, अगर हम समय पर वापस जाते हैं और इसकी अधिक रहस्यमय पक्ष देखते हैं, जंगली कार्ड बदलने की क्षमता से जुड़ा हुआ था. यही कारण है कि कभी-कभी लड़ाई के अन्य संकेतों के सभी प्रतीकों के साथ इसका प्रतिनिधित्व किया जाता था।




इस अर्थ में, अन्य भूमिकाएं लेने या व्यक्तिगत रूप से बदलने की क्षमता का प्रतिनिधित्व करता है ज्ञान और अनुभवों के रिजर्व के माध्यम से उस व्यक्ति के पास या चेहरे या सबसे उपयुक्त कौशल दिखाने की क्षमता है।

अपने सबसे व्यावहारिक और वर्तमान प्रतिनिधित्व में, एक जोकर खोजने का सपना, या तो लड़ाई में या कहीं और, यह एक हो सकता है अप्रत्याशित सहायता संकेत या प्रतिबिंब जो वास्तविक जीवन को बेहतर बनाने के बारे में हैं, नए विकल्पों के लिए धन्यवाद या सपने वाले व्यक्ति के हिस्से में निर्णय बदलने का धन्यवाद।

उदाहरण: एक लड़का सपने देखता है कि वह कुछ दोस्तों और चीट्स के साथ कार्ड बजाता है, उसके पास अपनी जेब में एक जोकर छुपा हुआ है। फिर वाइल्डकार्ड हर जगह दिखाई दे रहा है, जोकर जोकर बुराई से मुस्कुराता है, और कभी भी पत्र से छुटकारा नहीं पाता है।

अर्थ: लड़का पैसे के मामले में एक दोस्त को धोखा देने के लिए सपने को अपने बुरे विवेक से जोड़ता है।

क्या आप सपनों के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं?

यदि आप और अधिक सपने की व्याख्या देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमारे अनुभाग में देख सकते हैं सपने के अर्थ. में CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि हमने आपको जानने में मदद की है जोकर या कॉमिडिन के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है. यदि यह मामला है, तो हम आपको "जैसे" लोगों के साथ सामाजिक नेटवर्क पर या अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस लेख को साझा करने में मदद करने के लिए कहते हैं। इस तरह से अधिक लोग इसे जान सकेंगे और समाधान ढूंढ पाएंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको वही नहीं मिला जो आप खोज रहे थे, तो आप सीधे हमारे खोज इंजन से पूछ सकते हैं, जिसे आप नीचे पाएंगे। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मौत का सपनामौत का सपना
कार्ड का सपना देखना या कार्ड खेलनाकार्ड का सपना देखना या कार्ड खेलना
सूरज का सपना देखनासूरज का सपना देखना
छुट्टियों का सपना देखनाछुट्टियों का सपना देखना
जागने का सपना देखनाजागने का सपना देखना
एक precipice का सपना देखनाएक precipice का सपना देखना
कारखाने के साथ सपनाकारखाने के साथ सपना
खजाने का सपना देखनाखजाने का सपना देखना
नोटबुक का सपना देखनानोटबुक का सपना देखना
टैरो के साथ सपने का मतलबटैरो के साथ सपने का मतलब
» » जोकर का सपना देखना
© 2021 taktomguru.com