taktomguru.com

स्विस चार्ड

स्विस चार्ड नुस्खा

यह तैयार करना बहुत आसान है लेकिन एक आश्चर्यजनक और बहुत स्वादिष्ट परिणाम के साथ। यह एक बहुत ही स्वस्थ सब्जी है और कई लोगों द्वारा अन्यायपूर्ण रूप से भुला दिया जाता है। में CurioSfera.com हम समझाएंगे कैसे करें यह पकवान आलू और बल्लेबाज के साथ तैयार किया जाता है। बिना किसी संदेह के, यह आपको अपने परिवार या मेहमानों के सामने एक बहुत अच्छी जगह पर बना देगा। चलो अब देखते हैं कैसे तैयार करें नुस्खा है:

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • 1 गुच्छा चार्ड।
  • 4 बड़े आलू
  • जैतून का तेल के 4 चम्मच।
  • लहसुन के 4 लौंग
  • कोट करने के लिए आटा और अंडा।
  • फ्राइंग के लिए जैतून या सूरजमुखी तेल।
  • साल।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है.

तैयारी

तैयारी का समय: 50 मिनट
कठिनाई: मध्यम
सेवा: 4
कैलोरी: 240

1 आलू छीलें और उन्हें बड़े टुकड़ों में काट लें। हरी पत्तियों से चार्ड की पत्तियों को अलग करें।

2 धागे के डंठल को साफ करें, उन्हें 7-8 सेमी लंबा टुकड़ों में काट लें। हरी पत्तियों को कई पानी में भी साफ किया जाता है और हम उन्हें बढ़ाए गए स्ट्रिप्स में चाकू से काटते हैं।

3 उबालने के लिए थोड़ा सा नमकीन पानी डालें, और आलू और पेनकास पेश करें। 20 मिनट, बहुत कम गर्मी पर कुक, जब तक आलू और पैड दोनों निविदाएं न हों।




4 नाली, थोड़ा खाना पकाने शोरबा भंडार, और गर्मी में, उसी पैन में आलू आरक्षित।

5 आटे और अंडे के माध्यम से पके हुए पत्तों को पार करें, और कोट, उन्हें प्रचुर मात्रा में तेल में फ्राइंग करें। नाली और रिजर्व। पैन को साफ करें और तेल और लहसुन के चार चम्मच जोड़ें। एक बार अच्छी तरह से भूरे रंग के, जब तक वे पकाया जाता है, फ्राइंग की हरी पत्तियां जोड़ें।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

चावल के पत्तों को पके हुए आलू में पुलाव में आरक्षित करें और सेट को एक कांटा के prongs के साथ कुचल दें। आप आलू और सब्जियों के खाना पकाने के शोरबा की कुछ बूंदें जोड़ सकते हैं। मसाला।

आलू और हरे रंग की चादर को एक गहरी पकवान में या कटोरे और कटाई के साथ कवर में रखें। यदि यह ठंडा हो जाता है, तो आप माइक्रोवेव में कुछ मिनट गर्म कर सकते हैं। अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल के एक अच्छे chorretón के साथ पूरे स्प्रे और सेवा करते हैं।

इस नुस्खा की चाल

आलू की कंपनी और लहसुन के रिहाश के लिए इस तरह से तैयार चार्ड बहुत स्वादिष्ट है। हम यह नुस्खा के साथ हाथ से जाने के रूप में, आप कम या ज्यादा शोरबा खाना पकाने एक कांटा के साथ मसले आलू सब्जियों जोड़ सकते हैं, ताकि नीचे हम इसे सुखाने की मशीन या soupy मिल जाए, अपने स्वाद के अनुसार।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं स्विस चार्ड नुस्खा अपना स्वाद बनो। लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन के बारे में लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं खिला. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मांस और नींबू के साथ पास्तामांस और नींबू के साथ पास्ता
फूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता हैफूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता है
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
ककड़ी और सेब सलादककड़ी और सेब सलाद
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
जंगली शतावरी सूपजंगली शतावरी सूप
पालक Lasagnaपालक Lasagna
सॉस में भरवां स्विस चार्डसॉस में भरवां स्विस चार्ड
लाल सॉस में Chicharrónलाल सॉस में Chicharrón
हरी सॉस में आलूहरी सॉस में आलू
» » स्विस चार्ड
© 2021 taktomguru.com