taktomguru.com

पानी का सपना देखना

पानी का सपना देखना

यह कई लोगों के विचार से कहीं अधिक आम है, क्योंकि यह कई तरीकों और तरीकों से सपने दृष्टि में दिखाई दे सकता है। कभी-कभी यह सपने की सभी भूमिका निभाता है, और दूसरों में एक पूरक है। किसी भी मामले में, यह हमेशा एक बहुत मजबूत प्रतीकात्मकता है। में CurioSfera.com हम क्या समझाना चाहते हैं इसका मतलब पानी के बारे में सपना देखना है, यह कैसे होना चाहिए व्याख्या और आपका क्या हो सकता है प्रतीकविद्या. लेकिन जानना, सावधान रहना तुम्हारा क्या मतलब है आपका दिमाग, आपको अपनी वर्तमान भावनात्मक स्थिति और अपने चरित्र के कुछ पहलुओं का भी विश्लेषण करना चाहिए। हम शुरू करते हैं?

पानी के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है

जानने के लिए पानी के बारे में सपने देखने का मतलब है आपको पता होना चाहिए कि यह सपनों में निरंतर तत्व है। हम पानी के लिए एक विशेष खंड बनायेंगे, जो आम तौर पर स्थिर और अक्सर गंदा, अपारदर्शी या अंधेरा होता है।

साफ पानी का सपना

आप यह भी देख सकते हैं सपनों में पानी बड़े पैमाने या छोटे puddles के रूप में। puddles वे अक्सर ऐसी चीज का संकेत होते हैं जो आपकी स्मृति में यादें या निशान छोड़ देता है। यही है, वे उन चीज़ों की अनुस्मारक हैं जो पहले ही हो चुके हैं। और यह आश्चर्य की बात नहीं है कि ये पंख एक उपद्रव या हल करने के लिए कुछ बन जाते हैं।

अक्सर, ये पुडल वास्तविक जीवन की तरह गंदे, गंदे या गंदे दिखाई देते हैं। जब ऐसा होता है, तो वे आम तौर पर होते हैं प्रतीक है कि स्लीपर दाग है, कुछ ऐसा हुआ जो प्रभावित हुआ और शर्मिंदा हो गया।

पानी के ये शरीर भी रूप में प्रकट हो सकते हैं टोरेंट या तालाबों अदृश्य। वे वे हैं जो तब तक नहीं देखे जाते हैं जब तक कि व्यक्ति पहले से ही अपना पैर नहीं प्राप्त कर लेता है और गीला हो जाता है या फंस जाता है। इस अर्थ में, सपना एक संकेत हो सकता है कि कुछ परिस्थितियां हैं जो खतरे पैदा कर सकती हैं.

पानी तालाब का सपना

स्लीपर को पानी के इस प्रकार के शरीर पर चलने या नेविगेट करने के लिए भी आम बात है, या तो नाव या पुल पर। आम तौर पर, ये सपनों, अगर पानी बादल छाए हैं या आप नीचे नहीं देखते हैं, रहने वाले किसी भी परिस्थिति के संबंध में स्लीपर के डर या अनिश्चितता का प्रतिनिधित्व करें. आपको शायद लगता है कि आप सही रास्ते पर हैं लेकिन यदि आप एक झूठा कदम उठाते हैं तो आप हार सकते हैं।




अगर, दूसरी ओर, स्लीपर इस अप्रिय पानी के अंदर है, तो यह एक संकेत होगा कि वह असुरक्षित और परिस्थितियों की दया पर महसूस करता है।

गंदा पानी का सपना देखने का क्या मतलब है

उदाहरण: एक बड़े आदमी वह एक पोखर में कुछ महत्वपूर्ण बूँदें सपने, लेकिन उसके हाथ डाल दिया, क्योंकि वह यह है कि हरे और संदिग्ध 1 ए और गुआ चोट पहुंचा सकते हैं डर है, या फिर कुछ गलत अंदर हिम्मत नहीं करता है।

अर्थ: बूढ़ा आदमी अपने स्वास्थ्य के कारण पूर्व में संदेह के क्षणों से गुज़र रहा है और अगर वह कुछ बुरा लगता है तो वह डॉक्टर से जाने से डरता है।

यदि आपको अपने सपने का अर्थ नहीं मिला है, तो निम्न वीडियो में आप कई अन्य अर्थ पा सकते हैं। हमें आशा है कि आपको यह उपयोगी लगेगा:

क्या आप सपनों के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं?

यदि आप और अधिक सपने की व्याख्या देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमारे अनुभाग में देख सकते हैं सपने के अर्थ. में CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि हमने आपको जानने में मदद की है पानी के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है. यदि यह मामला है, तो हम आपको "जैसे" लोगों के साथ सामाजिक नेटवर्क पर या अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस लेख को साझा करने में मदद करने के लिए कहते हैं। इस तरह से अधिक लोग इसे जान सकेंगे और समाधान ढूंढ पाएंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको वही नहीं मिला जो आप खोज रहे थे, तो आप सीधे हमारे खोज इंजन से पूछ सकते हैं, जिसे आप नीचे पाएंगे। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मछली का सपना देखनामछली का सपना देखना
हाथियों का सपना देखनाहाथियों का सपना देखना
डॉक्टरों या डॉक्टरों का सपना देखनाडॉक्टरों या डॉक्टरों का सपना देखना
एक कब्रिस्तान का सपना देखनाएक कब्रिस्तान का सपना देखना
एक नदी का सपना देखनाएक नदी का सपना देखना
एक precipice का सपना देखनाएक precipice का सपना देखना
खजाने का सपना देखनाखजाने का सपना देखना
आग की सपने देखनाआग की सपने देखना
समुद्र का सपना देखनासमुद्र का सपना देखना
नर्सों के साथ सपने देखने का मतलबनर्सों के साथ सपने देखने का मतलब
» » पानी का सपना देखना
© 2021 taktomguru.com