taktomguru.com

जंगली शतावरी सूप

जंगली शतावरी सूप के लिए नुस्खा

यह एक महान स्वाद के साथ एक पकवान है और ठंडे दिनों में बहुत भूख लगी है। जब आप खोजते हैं कैसे करें यह सबसे पहले आप देखेंगे कि यह बहुत आसान है और आपको इसकी तैयारी के लिए ज्यादा समय की आवश्यकता नहीं है। इसके अलावा, बच्चे अक्सर इसे बहुत पसंद करते हैं, इसलिए यह सब्जियां खाने और उन्हें दोहराने का एक शानदार तरीका है। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं जंगली शतावरी सूप कैसे तैयार करें. हम शुरू करते हैं?

आप भी पसंद कर सकते हैं रूसी सलाद बनाने के लिए कैसे

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • इसके कठोर अड्डों से रहित जंगली शतावरी के 500 ग्राम।
  • 1/2 लीटर शोरबा या पानी।
  • 2 अंडे की जौ
  • तरल क्रीम के 1/2 कप।
  • 1 चुटकी चीनी
  • 1 चुटकी नमक

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है

तैयारी

तैयारी का समय: 45 मिनट
कठिनाई: मध्यम
सेवा: 4
कैलोरी: 2 9 0

1 एक तेज चाकू के साथ शताब्दी में कठोर अड्डों को हटाने के बाद, अंत से 8 सेमी के बारे में निविदा युक्तियों को काट लें। उन्हें रिजर्व करें। 1 सेमी मोटी स्लाइस में शेष शतावरी को चॉप करें।

2 नमक के पानी को उबालें, चीनी का एक चुटकी जोड़ें। कट शतावरी शामिल करें (टिप्स नहीं) और जब यह फोड़ा जाता है, तो उन्हें निकालें। उन्हें एक ही पैन में रखें और शोरबा या पानी जोड़ें। यदि हम पानी जोड़ते हैं, तो इसे एक केंद्रित शोरबा गोली से समृद्ध करें।




3 हल्के से मसालेदार, लगभग 15 मिनट के लिए उबाल लें और फोड़ा लें। इस समय के बाद, एक शक्तिशाली ब्लेंडर की मदद से सूप को पूरी तरह से कुचल दें।

4 क्रीम के छह चम्मच के साथ अंडे के अंडे मिलाएं। उन्हें ब्लेंडर में जोड़ें और इसे कुछ सेकंड तक सक्रिय करें जब तक कि सब कुछ पूरी तरह से जुड़ा हुआ न हो।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

सूप को उबालने के बिना नरम आग पर वापस रखो, आपको केवल तापमान लेना चाहिए ताकि जर्दी सूप को मोटा और emulsifies। तनाव, ठंडा और क्रीम के शेष छह चम्मच जोड़ें, इसे पतला बनाने के लिए एक बार और अधिक मारना।

सीजन, यदि आवश्यक हो तो चीनी का एक चुटकी जोड़ें और जमे हुए सूप की सेवा करें, जैसे कि यह एक विचिसोइस था। पहले आरक्षित शतावरी युक्तियों के साथ, जो एक गैरस्टिक स्किलेट में एक चुटकी तेल और नमक के साथ sautéed हैं। मध्यम तापमान पर लगभग 5 मिनट पर्याप्त हैं। उन्हें व्यंजन के नीचे रखें और सूप डालें।

इस नुस्खा की चाल

इस सूप को टुकड़ों में टोस्टेड ब्रेडक्रंब, डाइस हैम या बर्गोस पनीर के साथ भी किया जा सकता है। आप कुछ डिब्बाबंद शतावरी कलियों के गार्निश के रूप में भी उपयोग कर सकते हैं, सूप के साथ कर के रस को मिलाकर, जो आपको बहुत अच्छा स्वाद देगा

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं जंगली शतावरी सूप नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मांस और नींबू के साथ पास्तामांस और नींबू के साथ पास्ता
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
स्विस चार्डस्विस चार्ड
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
सलाद में भुना हुआ लाल मिर्चसलाद में भुना हुआ लाल मिर्च
सॉस में भरवां स्विस चार्डसॉस में भरवां स्विस चार्ड
हेक पाटहेक पाट
लीक सूपलीक सूप
हरी सॉस में आलूहरी सॉस में आलू
» » जंगली शतावरी सूप
© 2021 taktomguru.com