taktomguru.com

सलाद में भुना हुआ लाल मिर्च

सलाद में भुना हुआ लाल मिर्च का नुस्खा

यह स्वस्थ सब्जियों का स्वाद लेने का एक तेज़ और स्वादिष्ट तरीका है। एक पहला पकवान तैयार करने के लिए संतुलित और सरल। जब आप मिलते हैं कैसे करें यह समृद्ध स्टार्टर, आप बहुत कम सामग्री के साथ जांच सकते हैं, और बहुत ही बुनियादी, आप सबसे मूल ग्रीष्मकालीन सलाद प्राप्त कर सकते हैं। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं सलाद में मिठाई मिर्च तैयार करने के लिए कैसे. क्या आपको ऐसा लगता है? अच्छा, हमने शुरू किया!

आप भी पसंद कर सकते हैं एक सलाद में पिक्कोलो मिर्च बनाने के लिए कैसे

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • 8 लाल मिर्च, बहुत परिपक्व।
  • 1 चुटकी जैतून का तेल
  • लहसुन का 1 सिर
  • 1 चुटकी नमक
  • आधा कप पानी
  • साइडर सिरका का 1 बड़ा चमचा।
  • अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल के 5 चम्मच।
  • कुछ अजमोद पत्ते।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है

तैयारी

तैयारी का समय: 120 मिनट
कठिनाई: कम
सेवा: 4
कैलोरी: 165

1 ओवन को 200 डिग्री सेल्सियस (3 9 2 डिग्री फारेनहाइट) तक गरम करें। पूंछ को हटाए बिना, ठंडे पानी की धारा के नीचे मिर्च को धो लें। किसी भी गंदगी को हटाने के लिए उन्हें अच्छी तरह से रगड़ें, और उन्हें अच्छी तरह सूखें।

2 उन्हें बेकिंग शीट पर रखें, जब तक कि ट्रे में सभी छेद ढके न हों। लहसुन के सिर तोड़ो और मिर्च के चारों ओर दांत फैलाओ। जैतून का तेल और मौसम स्प्रे। आधे गिलास पानी जोड़ें। ट्रे को ओवन में रखें और मिर्च को 15 मिनट तक बैठने दें।




3 इस समय के बाद, ओवन खोलें और उन्हें चालू करें। इसमें कुल 45 मिनट लगेंगे। हर बार जब हम मिर्च को चालू करने के लिए ओवन खोलते हैं, तो जांच करें कि ट्रे के निचले भाग में पानी की आधा उंगली होती है ताकि वे जला न जाए। यदि आवश्यक हो, तो पानी जोड़ें।

4 एक बार अच्छी तरह से भुना हुआ, उन्हें तरफ गर्म करने दें ताकि आप जलाए बिना उन्हें अपने हाथों से छेड़छाड़ कर सकें। उन्होंने जो रस जारी किया है उसे पुनः प्राप्त करें। छीलने और पेडकुकल, त्वचा और पिप्स को हटा दें, सावधान रहें कि उन्हें खराब न करें।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

नट्स और त्वचा को आसानी से हटाने के लिए उन्हें पानी में धोने के लिए लुभाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण नहीं है। वे ब्लेंड होंगे और बारबेक्यू के स्वाद का हिस्सा खो देंगे। काम को बुरी तरह खत्म करने के लिए उन्हें भुना देने के प्रयासों के लायक नहीं है।

एक कटोरे में मिर्च रखें। अजमोद के पत्तों को जोड़ें और उन पर एक कप में बने विनीग्रेटे डालें, जिसमें कुंवारी जैतून का तेल, सिरका, नमक का एक चुटकी और भुना हुआ रस शामिल है। इसे फ्रिज में कुछ पलों को ठंडा होने दें और इसकी सेवा करें।

इस नुस्खा की चाल

हम लहसुन को पंख कर सकते हैं और पकवान के साथ टोस्ट रोटी के स्लाइस पर फैला सकते हैं। या उठने और अनुभवी मिर्च खाने के बाद उन पर यात्रा करने के लिए उन्हें छिड़काएं।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं सलाद में भुना हुआ लाल मिर्च का नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चिकन और सोया सॉस के साथ पास्ताचिकन और सोया सॉस के साथ पास्ता
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
ककड़ी और सेब सलादककड़ी और सेब सलाद
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
हेक पाटहेक पाट
लाल सॉस में Chicharrónलाल सॉस में Chicharrón
लीक सूपलीक सूप
Birria डी resBirria डी res
चिकपी सलादचिकपी सलाद
» » सलाद में भुना हुआ लाल मिर्च
© 2021 taktomguru.com