taktomguru.com

हेक पाट

हेक पाट नुस्खा

यह घर में छोटे बच्चों के खाने का एक तरीका है मछली विरोध किए बिना, ऐसा कुछ जो कभी-कभी ओडिसी बन जाता है। यह पहला कोर्स है जो आपके मेहमानों को आश्चर्यचकित करेगा। इसके अलावा, आप जानना चाहेंगे कैसे करें यह भोजन एक तप के रूप में भी काम कर सकता है। सामग्री खोजने के लिए बहुत आसान हैं और बहुत महंगा नहीं हैं। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं मसूर सलाद कैसे तैयार करें. हम शुरू करते हैं?

आप भी पसंद कर सकते हैं मसूर सलाद बनाने के लिए कैसे

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • त्वचा या कांटों के बिना 100 ग्राम जमे हुए हैंक के 4 ग्राम।
  • 1 चुटकी कुंवारी जैतून का तेल
  • 8 चम्मच मक्खन या मार्जरीन.
  • तरल क्रीम का ½ कप।
  • 1 कटा हुआ प्याज
  • 1 chorretón डी जेरेज़
  • स्वाद के लिए नमक।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है.

तैयारी

तैयारी का समय: 9 0 मिनट
कठिनाई: मध्यम
सेवा: 4
कैलोरी: 268

1 कम गर्मी पर एक बर्तन में, मक्खन, तेल और कटा हुआ प्याज जोड़ें, इसे pocharse शुरू करने दें। लगभग 10 मिनट के बाद, नीचे नमक के टुकड़े का समर्थन करें। मौसम और गर्मी को कम करें ताकि मछली पकड़ा न जाए, ढक्कन के साथ कवर करें और धीरे-धीरे इसे लगभग 20 मिनट तक किया जाए।

2 इस समय के बाद, उजागर, मछली एक थाली पर हटाने और बर्तन तरल क्रीम और नमक की एक चुटकी में जोड़ने के लिए है, तो तला हुआ लगभग 15 मिनट, बहुत धीरे धीरे इतना है कि क्रीम अतिप्रवाह नहीं करता है। खाना पकाने के दौरान, पके हुए नली के टुकड़े टुकड़े करते हैं, जला नहीं सावधान रहना।




3 प्याज और क्रीम के स्टू पर ताजा तला हुआ हेक जोड़ें, और एक चम्मच के साथ टॉस करें। शेरी की कुछ बूंदें जोड़ें।

4 इसके बाद, मिश्रण में एक ब्लेंडर की भुजा डालें और अधिकतम शक्ति को सक्रिय करें, ताकि मिश्रण मोटी क्रीम में कम हो जाए। नमक बिंदु को सुधारें।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

इस आटा को एक कटोरे में डालें और इसे पारदर्शी प्लास्टिक की चादर से ढक दें, इसे फ्रिज में कम से कम दो घंटों तक छोड़ दें, जब तक कि यह टोस्ट के स्लाइस पर फैलाने के लिए पर्याप्त न हो।

इस नुस्खा की चाल

आग मछली खाना पकाने, धीमी गति से होना चाहिए, ताकि भाप ढक्कन के अंदर पर संघनित नीचे से बाहर और पकड़ सुखाने रोकता है। pâté को बेहतर बनाने के लिए, बस एक ब्लेंडर में मिश्रण पीस से पहले जोड़ा जा सकता है, स्मोक्ड सामन या कॉड के स्लाइस, जो एक स्पर्श भी स्वादिष्ट लाने के लिए।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं हेक पाट नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मांस और नींबू के साथ पास्तामांस और नींबू के साथ पास्ता
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
जंगली शतावरी सूपजंगली शतावरी सूप
सलाद में भुना हुआ लाल मिर्चसलाद में भुना हुआ लाल मिर्च
लीक सूपलीक सूप
चिकन सूपचिकन सूप
चिकपी सलादचिकपी सलाद
Prawns के साथ पास्ताPrawns के साथ पास्ता
» » हेक पाट
© 2021 taktomguru.com