taktomguru.com

परियों का सपना देखना

का तथ्य परी के साथ सपना

यह अक्सर, विशेष रूप से बच्चों में, लेकिन वयस्कों में भी अक्सर होता है। ऐसे कई प्रकार के सपने हैं जिनमें यह आंकड़ा प्रकट होता है, ताकि क्रम में अर्थ पता है, दिखाई देने वाले सभी विवरणों पर ध्यान देना आवश्यक है। इसके अलावा, यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि इस सपने की दृष्टि नींद में पैदा होती है। में CurioSfera.com हम आपको समझा देना चाहते हैं परियों के साथ सपने देखने का क्या मतलब है, वास्तविक जीवन में इसका अर्थ कैसे लिया जाना चाहिए और इसका प्रतीकवाद क्या है। हम शुरू करते हैं?

परियों के साथ सपने देखने का क्या मतलब है

छोटी परी का सपना
स्वर्ण परियों का सपना देखना

अगर आप जानना चाहते हैं एक परी का सपना देखने का मतलब है, आपको पता होना चाहिए कि परी सपने बचपन में वापस आते हैं, जीवन का एक समय जिसमें बच्चा कहानियों के माध्यम से कुछ नैतिक मूल्यों को सीखता है, जिसमें खेल जीतने के लिए अच्छे और बुरे संघर्ष होते हैं।

परी देवता के साथ अच्छी पहचान की जाती है, और बुराई, दुष्ट चुड़ैल के साथ। इनमें से कुछ अभी भी हमारे बेहोश में दर्ज हैं, और एक परी का सपना देखने से संकेत मिलता है कि सब ठीक हो जाएगा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितनी बुरी चीजें हैं।

आपको खुद को अंदर देखना होगा, समस्याओं को हल करने के लिए अंतर्ज्ञान और कल्पना का उपयोग करना होगा। प्रोविडेंस हमारी परी है - हम इसमें भरोसा करते हैं क्योंकि यह हमें छोड़ नहीं देगा। इसलिए, एक परी का सपना खुशी की अवधि की घोषणा करता है.

दूसरी तरफ, परी आत्माओं, कल्पना, कल्पना, और साथ ही वास्तविकता के परिवर्तन की संकाय के संकाय की प्रतीकात्मक शक्तियों का प्रतीक हैं जो प्रजनन और जादू के माध्यम से हमें दमन करते हैं।

सफेद परी के साथ सपना
नीली परी के साथ सपने देखना

वे प्राणियों से निकटता से संबंधित हैं और, एक सार्वभौमिक आर्केटाइप के रूप में, पानी, जंगलों, चश्मा, टोरेंट और रेवेन की भावना का प्रतिनिधित्व करते हैं। ऐसा कहा जाता है कि हमारा जीवन उनके हाथों में है, कि वे धुरी से मानव भाग्य के धागे को निकालते हैं, वे इसे कताई चक्र पर हवा देते हैं और कैंची के साथ समय आते हैं। वे भी वे हैं जो स्वर्ग को मृत बच्चों के आत्माओं और शैतान के बुरे मंत्रों को तोड़ने में मदद करते हैं।

अपने खूबसूरत तितली पंखों के साथ (देखें तितलियों के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है), काम के अपने मुख्य उपकरण हैं जादू की छड़ी और बिजली की अंगूठी, और अगर वे हमें एक उपहार देते हैं, तो यह हमें पूरी तरह से बदलने में सक्षम है। इस सपने, अवसर पर, ऐसी इच्छा की प्राप्ति का वादा करता है जिसे अवास्तविक माना जाता था।




अगर अचानक, सपनों में हमें एक परी दिखाई देता है, छवि एक परियोजना की शुरुआत इंगित करता है, जो यह एक उपहार के रूप में आ जाएगा और जिसके लिए हमें अप्रत्याशित सहायता मिलेगी जो आपकी सफलता को सुविधाजनक बनाएगी।

चीजों के एक और क्रम में, अगर सपने कौन सा आदमी है, परी आदर्श महिला का प्रतिनिधित्व करती है, वह व्यक्ति जिसमें वह अपनी आशा रखता है। यदि वह एक औरत है, तो इसका मतलब है कि उसे कल्पना करने के लिए, उत्साहित होने के लिए, व्यक्तित्व को छोड़कर, अपने व्यक्तित्व के सबसे संवेदनशील हिस्से को खोजने के लिए उसकी क्षमता को पुनर्प्राप्त करने की आवश्यकता है।

यदि यह एक बहुत ही सपना है, तो यह वास्तविकता की अत्यधिक चोरी का अनुमान लगाता है, जो कभी-कभी पेशेवर जीवन में, दैनिक जीवन में गंभीर समस्याएं पैदा कर सकता है।

यदि आपको अभी भी नहीं मिला है परी के साथ अपने सपने का अर्थ, अगले वीडियो में हम आपको बहुत कुछ दिखाते हैं। हमें आशा है कि आप अपना पता लगाएंगे:

क्या आप सपनों के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं?

यदि आप और अधिक सपने की व्याख्या देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमारे अनुभाग में देख सकते हैं सपने के अर्थ. में CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि हमने आपको जानने में मदद की है परियों के साथ सपने देखने का क्या मतलब है. यदि यह मामला है, तो हम आपको "जैसे" लोगों के साथ सामाजिक नेटवर्क पर या अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस लेख को साझा करने में मदद करने के लिए कहते हैं। इस तरह से अधिक लोग इसे जान सकेंगे और समाधान ढूंढ पाएंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको वही नहीं मिला जो आप खोज रहे थे, तो आप सीधे हमारे खोज इंजन से पूछ सकते हैं, जिसे आप नीचे पाएंगे। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मौत का सपनामौत का सपना
एक गाय का सपना देखनाएक गाय का सपना देखना
जोकर का सपना देखनाजोकर का सपना देखना
डॉक्टरों या डॉक्टरों का सपना देखनाडॉक्टरों या डॉक्टरों का सपना देखना
छुट्टियों का सपना देखनाछुट्टियों का सपना देखना
जागने का सपना देखनाजागने का सपना देखना
कपड़े का सपना देखनाकपड़े का सपना देखना
कारखाने के साथ सपनाकारखाने के साथ सपना
नोटबुक का सपना देखनानोटबुक का सपना देखना
आग की सपने देखनाआग की सपने देखना
» » परियों का सपना देखना
© 2021 taktomguru.com