taktomguru.com

कीमती पत्थरों के साथ सपना

कीमती पत्थरों के साथ सपना

यह एक प्रकार का सपना दृष्टि है जिसे कई तरीकों से प्रस्तुत किया जा सकता है और इसलिए, अलग-अलग अर्थ हैं। चूंकि एक महान विविधता है, इसलिए हमें उनमें से प्रत्येक को अलग से समझा जाना चाहिए। यह भी जानना है अर्थ सटीक और तुम्हारा क्या मतलब है आपका दिमाग, हमें आपकी वर्तमान भावनात्मक स्थिति और आपके व्यक्तित्व की कुछ विशेषताओं को जानना चाहिए। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं रत्नों के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है, आपका सिम्बोलॉजी क्या है और आपको कैसे होना चाहिए व्याख्या. हम शुरू करते हैं?

कीमती पत्थरों के साथ सपने देखने का क्या मतलब है

जानने के लिए बहुमूल्य पत्थरों के बारे में सपने देखने का मतलब है, आपको यह ध्यान में रखना होगा सभी रत्नों और कीमती पत्थरों को उसी तरह प्रभावित नहीं करते हैं: एमेथिस्ट, एम्बर, हीरा या रूबी हमें जीत, स्वास्थ्य और पक्षों का स्वागत करते हैं।

हरी रत्नों के बारे में सपना

Carnelian और फ़िरोज़ा, कभी कभी, वे हमारे behavior- छोटी सी काली पत्थर में प्रतिद्वंद्विता और स्थिरता, ओब्सीडियन या ornee तरह का संकेत हो सकता, विश्वासघात के बारे में हमें चेतावनी दी है, और पैर की ताकत और शक्ति चुनौतियों और बाधाओं का सामना करने के लिए। इसी तरह, आपको सामान्य रूप से पता होना चाहिए कि यह एक सकारात्मक सपना है जो हमें सफलता की ओर ले जाता है:

  1. रत्न खोजने का सपना अप्रत्याशित रूप से जुए में अच्छी किस्मत प्रसारित करता है।
  2. एक बहुमूल्य पत्थर खोने का सपना यह मुश्किल क्षणों का आह्वान करता है, लेकिन फिर भी, हम इसे दूर करने में सक्षम होंगे।



आइए अब देखें कि उनमें से प्रत्येक क्या दर्शाता है और हमें अपने सपनों में क्या ला सकता है:

  • सुलेमानी पत्थर: यह सभी रंग एक सामंजस्यपूर्ण तरीके से संयुक्त है। यह सभी स्थितियों में इसके उपयोग के आधार पर उपयोगी है। यदि हम टोस्ट किए गए रंग चुनते हैं, तो हम पृथ्वी में जड़ें और इसलिए, इसकी विशेषताओं में। अगर हम लाल नहीं हैं, को जीत के लिए अपनी ऊर्जा, व्यक्तिगत स्थिरता निर्देशन, हम अपने सिद्धांतों पर बस गए। उदास हमें मानसिक, आध्यात्मिक विकास के लिए संचार के लिए नेतृत्व करते हैं। यदि वे हरे हैं, तो वे हमें दिल के करीब और इसके परिणामस्वरूप, संवेदनशीलता और भावनाओं के लिए लाते हैं।
  • बिल्लौर: यह हमें विपत्ति के मुकाबले सफलता, स्वभाव और क्षमता लाता है। जहर से बचाता है और टीकाकरण करता है। यह ध्यान के लिए सबसे अनुकूल पत्थर है।
  • अंबर: आकर्षण का प्रतीक, जीत और स्मृति की, क्योंकि इसके इंटीरियर में सबसे दूरस्थ अतीत के अवशेष बने रहते हैं। यह दुःस्वप्न के खिलाफ अच्छा है।
  • cornelian: मुश्किल परिस्थितियों का सामना करने के लिए हमें अतिरिक्त ऊर्जा देने के अलावा प्रतिद्वंद्विता का प्रतिनिधित्व करता है। शारीरिक कमजोरी और भावनात्मक अनिश्चितता के समय इसे लेना अच्छा होता है, क्योंकि यह सुरक्षा और स्थिरता प्रदान करता है।
  • हीरा: पूर्णता और स्पष्टता का प्रतीक, स्पष्टता, ईमानदारी और धन का प्रतिनिधित्व करता है। यह उन लोगों के लिए नकारात्मक है जिनके पास छिपाने के लिए कुछ है, क्योंकि उनकी पारदर्शिता धोखाधड़ी का पता लगाती है। हालांकि अगर आप जानना चाहते हैं हीरे के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है, निम्नलिखित वीडियो में आप और अधिक अर्थ देख सकते हैं:
  • पन्ना: निष्ठा और सफलता परंपरागत रूप से यह भावनाओं से जुड़ा नहीं है, लेकिन इसके रंग की वजह से यह उनसे संबंधित है। दिल के आदेश, और यदि हम इसके जनादेश का पालन करते हैं, तो परिणाम प्यार करने की सबसे नज़दीकी चीज़ होगी, हालांकि व्यक्तिगत प्यार के लिए नहीं बल्कि सार्वभौमिक प्रेम के लिए। अब आप जानते हैं एक पन्ना का सपना देखने का क्या मतलब है.
  • हेमटिट: स्वास्थ्य इसका लाल रंग इतना तीव्र और केंद्रित है कि जाहिर है कि यह एक गहरे भूरे रंग के स्टील की तरह दिखता है। यही कारण है कि ऐसा माना जाता है कि यह अपनी महत्वपूर्ण क्षमता, शरीर और जीवन के मूल तत्व के भीतर छुपाता है, जैसा कि हम सभी जानते हैं, रक्त है।
  • सूर्यकांत मणिक्षमता बदलें। परिवर्तन। उनके रंग ऊर्जा और विकास के परिवर्तनों की दिशा को इंगित करते हैं।
  • गहरा लाल रंग: ताकत, ऊर्जा और स्थिरता प्रदान करता है। यह जीवन शक्ति का पत्थर है। इसे जीवन की खुशी माना जा सकता है। यह न केवल रंग से, लेकिन यह भी ताजगी और प्रजनन की अपनी विशेषताओं के लिए, ग्रेनेडा के साथ पहचान की है।
  • लापिस लज़ुली: इसके रंग की वजह से, यह संचार के साथ पहचाना जाता है - इसकी पारदर्शिता के कारण, सत्य के साथ - इसके सार, प्रसिद्धि और भाग्य के कारण।
  • मैलाकाइट: भाग्य का पत्थर - बुरे सपनों को दूर करता है और रचनात्मकता और संतुलन लाता है। कभी-कभी, यह एक पत्थर बन जाता है जो डेड्रीमिंग की अनुमति देता है।एमेथिस्ट का सपना
  • टाइगर आंख: यह एक झिलमिलाता, उत्तेजक पत्थर, बेचैन और जो हम जानते हैं और हम, अपने लाभ के लिए उपयोग करने से पहले अपने आप को सहयोगी करने के लिए है, क्योंकि यह स्वतंत्रता, जवाबदेही और पसंद की आधारशिलाओं में से एक है। वह खुद को रखने की इजाजत नहीं देता है, इसलिए यह स्वतंत्रता में मदद करता है।
  • हॉक की आंख: हमारी वेदियों में दुर्लभ पत्थर। यह अंतर्ज्ञान, हमारी अपनी सीमाओं से परे देखने की क्षमता का प्रतिनिधित्व करता है। यद्यपि हम इसे पसंद करते हैं और यह हमें अपील करता है, हम इसे बिना किसी सम्मान के उपयोग करते हैं, और स्पष्ट उद्देश्य के बिना कम नहीं करते हैं, क्योंकि यह देखने में सक्षम है कि हम क्या छुपाते हैं।
  • गोमेदविपत्ति के मुकाबले जीत। यह जादू के खिलाफ सुरक्षा, दुश्मनों के खिलाफ सुरक्षा, छाया के खिलाफ प्रकाश का एक पत्थर है। जीव को स्थिर करता है और हमें सुरक्षा देता है।
  • Moonstone: स्त्री, विकास और विकास के चरणों का प्रतिनिधित्व करता है। यह स्त्री की महत्वपूर्ण आसमान, अंतर्ज्ञान, कल्पना, कल्पना और सपनों को नियंत्रित करता है। इसे कभी भी इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि यह अपनी शक्तियों को खो देता है। यह एक बुद्धिमान लेकिन प्रभावी पत्थर है।लाल रत्नों के बारे में सपना
  • गहरे लाल रंग का: यह भाग्य का प्रतीक है, दिल, मस्तिष्क, स्मृति और शक्ति के लिए अच्छा है। जीत में मदद करें और प्रलोभन के पक्ष में मदद करें। अब आप जानते हैं एक रूबी का सपना देखने का क्या मतलब है.
  • टोपाज़: दुश्मनों से संरक्षण, क्योंकि इसकी रोशनी किसी को भी परेशान करेगी जो हमें नुकसान पहुंचाती है।
  • फ़िरोज़ा: यह इतना बहुमुखी है कि यह सभी राशि चक्र संकेतों से संबंधित है। इसका मतलब है कि अगर हमारी इच्छा स्पष्ट और पारदर्शी है, तो यह हमें इसके रंग से होने में मदद करेगी, इससे संचार की सुविधा मिलती है। इसकी संरचना के कारण, यह विचलित हो सकता है, क्योंकि यदि कोई निश्चित और ठोस परियोजना नहीं है तो यह इसकी विशेषताओं को नहीं दिखाती है। दुरुपयोग से भ्रम और विचलन हो सकता है।
  • नीलम: सेलेस्टियल पत्थर, ध्यान और आत्मा के प्रतिनिधि। आशा की पत्थर, विजय और हमारी योग्यता की मान्यता। यह "बुराई आंख" सहित हमलों के खिलाफ एक शक्तिशाली ताकतवर है।

यदि आप बहुमूल्य पत्थरों के साथ सपने देखने के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं, तो निम्न वीडियो में आप इसे कर सकते हैं। हमें आशा है कि आपको यह उपयोगी लगेगा:

क्या आप सपनों के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं?

यदि आप और अधिक सपने की व्याख्या देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमारे अनुभाग में देख सकते हैं सपने के अर्थ. में CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि हमने आपको जानने में मदद की है बहुमूल्य पत्थरों के बारे में सपने देखने का मतलब है. यदि यह मामला है, तो हम आपको "जैसे" लोगों के साथ सामाजिक नेटवर्क पर या अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस लेख को साझा करने में मदद करने के लिए कहते हैं। इस तरह से अधिक लोग इसे जान सकेंगे और समाधान ढूंढ पाएंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको वही नहीं मिला जो आप खोज रहे थे, तो आप सीधे हमारे खोज इंजन से पूछ सकते हैं, जिसे आप नीचे पाएंगे। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Wasps का सपना देखनाWasps का सपना देखना
चिड़ियाघर के साथ सपने का मतलबचिड़ियाघर के साथ सपने का मतलब
डॉक्टरों या डॉक्टरों का सपना देखनाडॉक्टरों या डॉक्टरों का सपना देखना
एक नदी का सपना देखनाएक नदी का सपना देखना
पासा के साथ सपनापासा के साथ सपना
खजाने का सपना देखनाखजाने का सपना देखना
नोटबुक का सपना देखनानोटबुक का सपना देखना
मंडल का सपना देखनामंडल का सपना देखना
आग की सपने देखनाआग की सपने देखना
समुद्र का सपना देखनासमुद्र का सपना देखना
» » कीमती पत्थरों के साथ सपना
© 2021 taktomguru.com