taktomguru.com

लीक सूप

लीक सूप नुस्खा

यह पूरी दुनिया की रसोई में एक क्लासिक है। एक पहला पकवान एक ही समय में बहुत स्वस्थ और स्वादिष्ट बनाने के लिए बहुत आसान है। जब आप खोजते हैं कैसे तैयार करें यह समृद्ध मलाईदार सब्जी स्टार्टर, आप पाएंगे कि बुनियादी सामग्री और बहुत कम समय के साथ, आप एक परिणाम प्राप्त करेंगे जो बहुत सार्थक है और बच्चों को प्रेरित करता है। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं कैसे लीक सूप बनाया जाता है. क्या आपको ऐसा लगता है? अच्छा, हमने शुरू किया!

आप भी पसंद कर सकते हैं चिकन सूप कैसे तैयार करें

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • 1/2 किलो आलू, छील और पतली स्लाइस में काटा।
  • मक्खन के 1 अच्छा चम्मच।
  • 2 सुंदर, साफ सफेद लीक।
  • 6 कप पानी
  • 1 चुटकी नमक
  • तरल क्रीम के 2 कप।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है

तैयारी

  • तैयारी का समय: 30 मिनट
  • कठिनाई: कम
  • अंश: 4
  • कैलोरी: 1 9 2

1 लीक धोएं और पतली स्लाइस में काट लें।

2 मक्खन और लीक के टुकड़े को एक बड़े पैन में रखो, और बर्तन को कोमल गर्मी में लाएं। नमक का एक चुटकी जोड़ें और इसे धीरे-धीरे पकाएं जब तक लीक निविदा और पकाया जाता है लेकिन रंग नहीं उठाता है। यह महत्वपूर्ण है कि आग मध्यम हो ताकि सब्जियां भूरे रंग न हों।

3 गर्म पानी और आलू शामिल करें। आलू निविदा होने तक कम गर्मी पर पकाएं, लगभग 20 मिनट।




4 ब्लेंडर के गिलास में मिश्रण का परिचय दें या पॉट के अंदर की भुजा डालें, जैसा कि हम चाहते हैं, और अधिकतम शक्ति को संचालित करें, सबकुछ ठीक क्रीम में कम करें। इसे शांत करने दें।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

एक बार यह पूरी तरह से ठंडा है, तरल क्रीम जोड़ें। भी ताजा, और ध्यान से मिश्रण। यदि आवश्यक हो, और इसे और अधिक मखमली बनाने के लिए, हम इसे कुछ क्षणों में फिर से हरा सकते हैं, इसलिए यह एक रेशमी क्रीम होगी। एक चुटकी नमक या यहां तक ​​कि थोड़ा ताजा मिर्च मिर्च जोड़कर मसाला के बिंदु को सुधारें, और सेवा करें।

इस नुस्खा को तैयार करने के लिए चाल

अगर इसे खाना पकाते हैं, तो हम पानी के आधे हिस्से को दूध के लिए प्रतिस्थापित करते हैं, क्रीम भी अधिक रसीला और स्वादिष्ट होगा। कटा हुआ चीव के साथ, एक बार परोसा जाता है, जो आपको एक बहुत समृद्ध हर्बल स्पर्श देता है, हम इसकी सतह छिड़क सकते हैं।

यदि आप थोड़ा कम कैलोरी भी चाहते हैं और शरीर के लिए सब्जी वसा को फायदेमंद प्रदान करना चाहते हैं, तो आप मार्जरीन के लिए मक्खन को प्रतिस्थापित कर सकते हैं (आप देख सकते हैं मक्खन और मार्जरीन के बीच अंतर)।

से CurioSfera.com हम इस पोस्ट को शीर्षक चाहते हैं लीक सूप नुस्खा कैसे तैयार करें आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चिकन और सोया सॉस के साथ पास्ताचिकन और सोया सॉस के साथ पास्ता
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
ककड़ी और सेब सलादककड़ी और सेब सलाद
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
जंगली शतावरी सूपजंगली शतावरी सूप
सलाद में भुना हुआ लाल मिर्चसलाद में भुना हुआ लाल मिर्च
पालक Lasagnaपालक Lasagna
हेक पाटहेक पाट
हरी सॉस में आलूहरी सॉस में आलू
» » लीक सूप
© 2021 taktomguru.com