taktomguru.com

जोबोल क्या है

यदि आप इंटरनेट पर नौकरी की तलाश में हैं, तो संभवतः आप एक से अधिक अवसरों पर जोओबल नामक वेबसाइट देख पाएंगे। लेकिन, बिल्कुल, आप जानते हैं Jooble क्या है

?. आपको पता होना चाहिए कि यह एक नौकरी खोज इंजन है जिसमें हर साल 120 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं।

इसके अलावा, इसकी 64 देशों में उपस्थिति है और इसका उपयोग 24 भाषाओं में किया जा सकता है। यह इसे प्रत्येक देश के इंटरनेट पर प्रकाशित सभी नौकरी की मांगों को व्यावहारिक रूप से ढूंढता है और दिखाता है जिसमें यह मौजूद है।

इस पोर्टल की स्थापना वर्ष 2006 में यूक्रेन में रोमन प्रोकोफिव और लेवेन सोबाकारोव द्वारा की गई थी। तो आप समझ सकते हैं Jooble कैसे काम करता है एक सरल तरीके से, वह सोचता है कि यह एक तरह की Google की तरह है, लेकिन यह केवल नौकरी की खोज के लिए परिणाम प्रदान करता है। चाहे आप चाहते हैं कि क्षेत्र या क्षेत्र के बावजूद नौकरी पाएं.

लेकिन जोबेल नौकरी के अन्य पोर्टलों से अपनी जबरदस्त दक्षता के लिए अलग है। यह नौकरी तलाशने वाले विज्ञापन पृष्ठों, कॉर्पोरेट साइटों, अस्थायी रोजगार एजेंसियों, भर्ती कंपनियों या रोजगार वेबसाइटों पर सभी मौजूदा नौकरी प्रस्ताव एकत्र करता है। उपयोगकर्ताओं को सभी परिणामों को एक बहुत ही स्पष्ट, सरल तरीके से पेश करते हुए, और विभिन्न फ़िल्टरों को लागू किया जा सकता है।

के लिए jooble क्या है?

इसका उपयोग करना नौकरी खोज इंजन, उपयोगकर्ता, एक बहुत ही सरल तरीके से, सभी उपलब्ध नौकरियों के बारे में एक बहुत ही संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकता है। उदाहरण के लिए: आपकी रुचियों, आपके शहर या क्षेत्र के अनुसार।




इसकी स्थापना के बाद से, जोबेल एक साइट और आईटी कंपनी से अधिक है, यह वास्तव में एक व्यावहारिक और उपयोगी उपकरण है। यह उपयोगकर्ता को एक मूल्यवान समय बचाता है और एक ही खोज के माध्यम से विभिन्न वेबसाइटों पर दिखाई देने वाली सभी रिक्तियों को पा सकता है। नौकरी की तलाश करते समय उपयोगकर्ता के हाथों में सबसे अच्छा और तेज़ उपकरण होता है।

यूरोप में इस कंपनी के पास कई वर्षों का अनुभव है, जहां यह अच्छी तरह से जाना जाता है। लेकिन अब लैटिन अमेरिका में आ गया है सबसे महत्वपूर्ण नौकरी तलाशने वालों में से एक बनने के दृढ़ उद्देश्य के साथ।

कैसे jooble काम करता है

जैसे कि वह पर्याप्त नहीं थे, आपको इसका उपयोग करने के लिए साइन अप करने की आवश्यकता नहीं है। बस, जो लोग काम खोजने में रुचि रखते हैं, उन्हें उस क्षेत्र के व्यवसायों में खोज करना चाहिए जो उन्हें रूचि देते हैं। इस कारण से, प्रोफ़ाइल बनाने के लिए आवश्यक नहीं है। यद्यपि जोबेल के पास एक सेक्शन है, इसलिए आप अपना खुद का फिर से शुरू कर सकते हैं और इस तरह, इसे उन रिक्तियों वाली कंपनियों को भेजें जिन्हें उपयोगकर्ता उपयुक्त मानता है। यद्यपि यह विकल्प, फिलहाल यह केवल यूरोपीय देशों में उपलब्ध है।

अन्य देशों के लिए, यदि कोई उपयोगकर्ता नौकरी की पेशकश में रूचि रखता है, तो आपको उस मूल वेबसाइट पर निर्देशित करने के लिए केवल उस पर क्लिक करना होगा जहां रिक्ति स्थित है (बिल्कुल Google काम करता है)। इस तरह, उम्मीदवार सीधे उस वेबसाइट पर आवेदन कर सकता है जहां नौकरी की पेशकश की जाती है। तो संकोच न करें, आप यहां जोबेल जा सकते हैं, अपना देश चुन सकते हैं और अभी काम ढूंढना शुरू कर सकते हैं।

शेयर
फेसबुक
चहचहाना
  • कलरव
curiosfera

लेख से संबंधित संबंधित लेख

एलओएल का क्या मतलब है?

एलओएल का क्या मतलब है?

कैरीबियन की नई फिल्म समुद्री डाकू

क्यों "सालाजार का बदला" कैरेबियाई फिल्म का सबसे अच्छा समुद्री डाकू है

आपके कुंडली के अनुसार आदर्श सुगंध

आप कितने कमाते हैं

Youtuber कितना कमाता है

एफ 1 चैंपियन निको रोजबर्ग

फॉर्मूला 1 के निको रोजबर्ग विश्व चैंपियन

चुड़ैल पोशाक कैसे बनाएं

चुड़ैल पोशाक कैसे बनाएं

1 टिप्पणी

  1. इसहाक 3 सितंबर, 2017 को 6:26 बजे

    हाय, मैंने पाया कि आपका लेख Jooble पर जानकारी की तलाश में है। सच है कि सब कुछ अच्छी तरह से समझाया, उस के लिए धन्यवाद 

एक उत्तर छोड़ दो उत्तर रद्द करें

नेटवर्क्स पर हमें फ़ॉलो करें

44,035FansMe gusta701SeguidoresSeguir
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
वाणिज्यिक में कुत्ते को कैसे पेश करेंवाणिज्यिक में कुत्ते को कैसे पेश करें
एक कुत्ते की बुरी आदतों को खत्म करने के लिए कैसेएक कुत्ते की बुरी आदतों को खत्म करने के लिए कैसे
कुत्ते एनसी 415 दिसंबर 2014 की दुनिया का सारांशकुत्ते एनसी 415 दिसंबर 2014 की दुनिया का सारांश
कौन सा कुत्ता नस्ल सबसे बुद्धिमान हैकौन सा कुत्ता नस्ल सबसे बुद्धिमान है
Anfaac पालतू जानवरों के लिए भोजन के लेबलिंग के लिए अच्छे प्रथाओं के कोड के यूरोपीय आयोग द्वारा…Anfaac पालतू जानवरों के लिए भोजन के लेबलिंग के लिए अच्छे प्रथाओं के कोड के यूरोपीय आयोग द्वारा…
अपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढेंअपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढें
भेड़िये चरवाहे कुत्तोंभेड़िये चरवाहे कुत्तों
ज़ोएटिस विकलांग लोगों के एकीकरण के लिए प्रतिबद्ध है और समाज में जानवरों के लाभ को बढ़ावा देता हैज़ोएटिस विकलांग लोगों के एकीकरण के लिए प्रतिबद्ध है और समाज में जानवरों के लाभ को बढ़ावा देता है
ज़ोएटिस विकलांग बच्चों के भविष्य में सामाजिक और रोजगार शामिल करने में योगदान देता हैज़ोएटिस विकलांग बच्चों के भविष्य में सामाजिक और रोजगार शामिल करने में योगदान देता है
एक कुत्ता ऑनलाइन अपनाने: निर्देश मैनुअलएक कुत्ता ऑनलाइन अपनाने: निर्देश मैनुअल
» » जोबोल क्या है
© 2021 taktomguru.com