taktomguru.com

खरीदने का सपना

खरीदने का सपना

यह हमारे समाज में काफी आम है। ऐसा इसलिए है क्योंकि प्रदर्शन करना है सपनों में खरीदारी यह आमतौर पर भौतिक दुनिया के लिए व्यक्तिगत जरूरतों या चिंता का प्रतिबिंब है। जैसा कि आपके बारे में जानने के लिए संबंधित सपनों की एक बड़ी विविधता है अर्थ दिखाई देने वाले सभी विवरण और जागने वाली भावनाओं को ध्यान में रखा जाना चाहिए। में CurioSfera.com हम आपको समझा देना चाहते हैं खरीदने का सपना देखने का क्या मतलब है, वास्तविक जीवन में इसका अर्थ कैसे लिया जाना चाहिए और इसका प्रतीकवाद क्या है। हम शुरू करते हैं?

खरीदारी का सपना देखने का क्या मतलब है

यदि आप खोजना चाहते हैं खरीदने के बारे में सपने देखने का मतलब है, आप जो खरीदना चाहते हैं, विशेष रूप से इसकी प्रकृति, रंग या आकार पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है।

घर खरीदने का सपना

खरीदी गई वस्तुओं को जमा करें आवश्यकता को इंगित कर सकते हैं भौतिक चीजों से घिराओ सांसारिक दुनिया में पूर्णता और स्थिति महसूस करने के लिए, जबकि आप जो चाहते हैं उसे खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है, व्यक्तिगत अर्थव्यवस्था, असहायता या असुरक्षा के लिए चिंता का प्रतीक हो सकता है।

सपनों में, खरीद को उस तरीके से भी करना पड़ सकता है जिसमें लेनदेन किया जाता है, या जिन लोगों के साथ बातचीत की जाती है। उदाहरण के लिए:

  • यदि आपको वस्तु के लिए सौदा करना है ताकि कीमत अपमानजनक हो, तो यह संकेत हो सकता है कि कुछ उद्देश्य है जो दूसरों के विरोध से हासिल नहीं किया जा रहा है।
  • यदि सपने में विक्रेता को धोखाधड़ी माना जाता है, तो यह एक संकेत है कि कोई एक निश्चित स्थिति या उस व्यक्ति के लिए संदिग्ध है जिस पर विक्रेता प्रतिनिधित्व करता है।
  • यदि विक्रेता की कठिनाइयों के कारण लेनदेन करना संभव नहीं है, तो शायद कोई ऐसा व्यक्ति है जो नींद के लिए अपने जीवन के कुछ क्षेत्रों में आगे बढ़ना मुश्किल कर रहा है।

खरीदारी करने का सपना देखने का क्या मतलब हैउदाहरण: एक आदमी सपने देखता है कि वह एक विमान खरीदता है, लेकिन फिर उसे नहीं पता कि क्या करना है और आवेग को कम करता है जिसके साथ उसने खरीदारी की है।




अर्थ: यह सपना आपके निजी जीवन के बारे में एक बुरा निर्णय लेने और आपके द्वारा महसूस किए जाने वाले दर्द से संबंधित हो सकता है क्योंकि आपके करीबी व्यक्ति ने आपको यह निर्णय लेने के लिए प्रोत्साहित किया है।

मनोविश्लेषण खरीदने का सपना देखना

इस अर्थ में, मनोविश्लेषण के पिता के लिए, सिगमंड फ्रायड, phallic आकार या गर्भाशय के साथ उन वस्तुओं पुरुष और महिला किए गए, या यौन इच्छा के साथ एक गहरी संबंध निहित।

यदि आपको अभी भी नहीं मिला है खरीद के साथ अपने सपनों का अर्थ है, अगले वीडियो में हम आपको बहुत कुछ दिखाते हैं। हमें आशा है कि आप अपना पता लगाएंगे:

क्या आप सपनों के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं?

यदि आप और अधिक सपने की व्याख्या देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमारे अनुभाग में देख सकते हैं सपने के अर्थ. में CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि हमने आपको जानने में मदद की है खरीदने का सपना देखने का क्या मतलब है. यदि यह मामला है, तो हम आपको "जैसे" लोगों के साथ सामाजिक नेटवर्क पर या अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस लेख को साझा करने में मदद करने के लिए कहते हैं। इस तरह से अधिक लोग इसे जान सकेंगे और समाधान ढूंढ पाएंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको वही नहीं मिला जो आप खोज रहे थे, तो आप सीधे हमारे खोज इंजन से पूछ सकते हैं, जिसे आप नीचे पाएंगे। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मौत का सपनामौत का सपना
कपड़ों का सपना देखनाकपड़ों का सपना देखना
छुट्टियों का सपना देखनाछुट्टियों का सपना देखना
जागने का सपना देखनाजागने का सपना देखना
एक precipice का सपना देखनाएक precipice का सपना देखना
रोटी के साथ सपनारोटी के साथ सपना
कारखाने के साथ सपनाकारखाने के साथ सपना
खजाने का सपना देखनाखजाने का सपना देखना
नोटबुक का सपना देखनानोटबुक का सपना देखना
समुद्र का सपना देखनासमुद्र का सपना देखना
» » खरीदने का सपना
© 2021 taktomguru.com