taktomguru.com

चिकन सूप

चिकन सूप नुस्खा

यह अस्तित्व में विस्तार करने के लिए सबसे सरल पहले व्यंजनों में से एक है, इसलिए आपको एक विशेषज्ञ व्यक्ति होने की आवश्यकता नहीं है। यह आपको अपने रसोईघर में तैयार करने में लंबा समय नहीं लगेगा और आपको परिणाम मिलेगा कि हर कोई पसंद करेगा। जब आप मिलते हैं कैसे तैयार करें यह समृद्ध स्टार्टर, आप पाएंगे कि बहुत कम बुनियादी सामग्री के साथ, परिणाम बहुत अच्छा है। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं कैसे चिकन सूप बनाया जाता है. क्या आपको ऐसा लगता है? अच्छा, हमने शुरू किया!

आप भी पसंद कर सकते हैं मछली सूप कैसे बनाना है

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • छोटे टुकड़ों में 1 चिकन काट, उनके giblets भी कटा हुआ के साथ
  • 2 लीक
  • 1 गाजर
  • 1 चोटी
  • लहसुन के 2 लौंग
  • 1 शराब सफेद शराब
  • ला वेरा पेपरिका का 1 चुटकी
  • 1/4 कप टमाटर सॉस।
  • जैतून का तेल
  • जल।
  • स्वाद के लिए नमक।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है

तैयारी

तैयारी का समय: 30 मिनट
कठिनाई: कम
सेवा: 4
कैलोरी: 184

1 सीजन चिकन के सभी टुकड़े सभी तरफ छोटे टुकड़ों में काटा जाता है।

2 उन्हें गर्मी पर एक बड़े बर्तन में रखें जैतून का तेल और उन्हें अपने giblets के साथ हलचल जब तक वे अच्छी तरह से sautéed हैं।




3 छोटी सब्जियों में एक तेज चाकू की मदद से ध्यान से कटौती करें, सभी सब्ज़ियां जोड़ें। अपनी त्वचा के साथ, पूरे लहसुन जोड़ें।

4 लकड़ी के चम्मच के साथ मुड़ें और बाकी सामग्री, शराब, टमाटर सॉस और ला वेरा से पेपरिका जोड़ें। मौसम हल्के ढंग से। तैयारी शुरू होने तक कुछ और मिनट और पानी या शोरबा के साथ कवर करें। नमक सुधारें।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

जब तक हम देखते हैं कि चिकन मांस निविदा नहीं है और सूप को बहुत ही भूख रंग और स्थिरता प्राप्त होती है, तब तक धीरे-धीरे इसे लगभग 30 मिनट तक उबालें। अगर हम एक और भी पूरा सूप बनाना चाहते हैं तो हम शोरबा में चावल का एक चुटकी जोड़ सकते हैं। इसके अलावा, चावल के अनाज सूप को और अधिक भूख बनाने के लिए फट जाएंगे।

इस नुस्खा की चाल

आग से बर्तन को हटाने से लगभग 10 मिनट पहले, हम कुछ हद तक नूडल्स या तनाव भी जोड़ सकते हैं और एक तरफ सूप की सेवा कर सकते हैं, मांस के टुकड़ों के साथ, और दूसरे पर सब्जी भी। स्वाद के अनुसार।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं चिकन सूप नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं।  ">

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता हैफूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता है
चिकन और सोया सॉस के साथ पास्ताचिकन और सोया सॉस के साथ पास्ता
मसूर सलादमसूर सलाद
सॉस में भरवां स्विस चार्डसॉस में भरवां स्विस चार्ड
लाल सॉस में Chicharrónलाल सॉस में Chicharrón
लीक सूपलीक सूप
हरी सॉस में आलूहरी सॉस में आलू
Birria डी resBirria डी res
बतख सलादबतख सलाद
Chorizo ​​के साथ आलूChorizo ​​के साथ आलू
» » चिकन सूप
© 2021 taktomguru.com