taktomguru.com

बतख सलाद

बतख सलाद नुस्खा

विस्तृत करना बहुत आसान है। एक पहला पकवान जिसे थोड़े समय में तैयार किया जा सकता है और जिसका परिणाम हमेशा आपके मेहमानों को खुश करेगा। जब आप सीखते हैं कैसे करें यह समृद्ध स्टार्टर, आप पाएंगे कि कई सामग्रियों के साथ आप उच्चतम व्यंजनों के योग्य उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त नहीं कर सकते हैं। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं बतख सलाद कैसे तैयार करें. क्या आपको ऐसा लगता है? अच्छा, हमने शुरू किया!

आप भी पसंद कर सकते हैं हरी सॉस में आलू बनाने के लिए कैसे

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • 4 सूखा बतख पैर अच्छी तरह से सूखा।
  • 1 पके हुए टमाटर को छीलकर छोटे क्यूब्स में काट लें।
  • 2 escaroles स्वच्छ, शुष्क और ढीले पत्ते।
  • कुंवारी जैतून का तेल के 8 चम्मच।
  • 3 लौंग लहसुन, कटा हुआ।
  • आधा नींबू का रस
  • अनाज सरसों का 1 चुटकी।
  • नमक

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है

तैयारी

तैयारी का समय: 30 मिनट
कठिनाई: कम
सेवा: 4
कैलोरी: 185

1 सलाह दी जाती है कि बतख जांघ टिन कमरे के तापमान पर सीमित हों ताकि जब खोला जाए, तो इसकी सामग्री को खींचना अधिक सुविधाजनक होता है। अपने हाथों से जितना संभव हो उतना मोटा निकालें, और जांघों को रसोई बोर्ड पर रखें।

2 एक तेज चाकू के साथ, जांघों से हड्डी को हटा दें। ऐसा करने के लिए, हड्डी के निशान का पता लगाएं, एल-आकार का, और प्रत्येक जांघ के मांस को दो टुकड़ों में अलग करें, जिससे हड्डी बहुत साफ हो जाए। अन्य तीन टुकड़ों के साथ इसे आगे बढ़ाएं। जांघ के प्रत्येक आधा को एक निश्चित मोटाई के एस्कलोप्स में विभाजित करें।




3 बहुत गर्म पैन में, बिना किसी वसा को जोड़ने के, प्रत्येक पक्ष पर लगभग 30 सेकंड sauté बतख पैर schnitzels दोनों पक्षों पर अच्छी तरह से भुना हुआ होना चाहिए। हर बार जब हम नए एस्केलोप्स जोड़ते हैं तो नीचे की तरफ रहने वाली किसी भी वसा को हटा दें।

4 एक कप में, नींबू के रस, नमक, जैतून का तेल, कटा हुआ लहसुन लौंग, सरसों और टमाटर पासा मिलाएं। एक चम्मच के साथ इस vinaigrette अच्छी तरह से हिलाओ और बतख scallops, गर्म और सुनहरे पर छिड़कना।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

ट्रे के परिणामस्वरूप रस के एक छोटे से हिस्से के साथ एक कटोरे में एस्करोल पहनें और चारों ओर जाएं। कंटेनर में रखें जिसमें हम बतख एस्कलोप्स की सेवा करने जा रहे हैं, रस या स्टम्बल खोने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। ताजा कपड़े पहने हुए एस्केरोल को विभाजित करें और पूरे vinaigrette के साथ पूरे छिड़के। इसे ठंडा करने से पहले परोसें।

इस नुस्खा की चाल

सब्जियों को हमेशा साफ करना महत्वपूर्ण है कि हम कम से कम दो पानी में कच्चे खाते हैं। पहला, सिरका या ब्लीच की कुछ बूंदों के साथ - दूसरा, साफ। सफाई के बाद, अच्छी तरह से बारी और नाली।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं बतख सलाद नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मांस और नींबू के साथ पास्तामांस और नींबू के साथ पास्ता
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
ककड़ी और सेब सलादककड़ी और सेब सलाद
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
सलाद में भुना हुआ लाल मिर्चसलाद में भुना हुआ लाल मिर्च
पालक Lasagnaपालक Lasagna
लाल सॉस में Chicharrónलाल सॉस में Chicharrón
हरी सॉस में आलूहरी सॉस में आलू
चिकन सूपचिकन सूप
» » बतख सलाद
© 2021 taktomguru.com