taktomguru.com

टैरो के साथ सपने का मतलब

टैरो या आर्कना का सपना देखना

 यह एक सपना दृष्टि है जो सपने में दिखाई दे सकती है, भले ही आपने कभी भी एक दिव्य सत्र में भाग नहीं लिया हो। लेकिन पता लगाने के लिए तुम्हारा क्या मतलब है आपका अवचेतन, करने वाली पहली चीज़ आपकी वर्तमान भावनात्मक स्थिति और आपके व्यक्तित्व की कुछ विशिष्टताओं का विश्लेषण करती है। में CurioSfera.com हम क्या समझाना चाहते हैं टैरो कार्ड के बारे में सपने देखने का मतलब है, आप इसका श्रेय कैसे देते हैं व्याख्या और तुम्हारा क्या है प्रतीकविद्या. हम शुरू करते हैं?

टैरो के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है

सामूहिक बेहोश हमें बताता है कि आर्कना या टैरो कार्ड अतीत, वर्तमान और भविष्य के बारे में जानकारी प्रकट कर सकते हैं, औरubconsciente पाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है सपनों की दुनिया के माध्यम से संदेश.

टैरो कार्ड का सपना

ये पत्र प्रतीकात्मक हैं अक्सर रहस्य, अनिश्चितता और विश्वास यह है कि सब कुछ अज्ञात बलों या भाग्य से प्रभावित हो सकता है। यहां तक ​​कि जब आप रहस्यवाद में विश्वास नहीं करते हैं, तो पत्र यह महसूस कर सकते हैं कि कुछ होना है, या हमें यह दिखाने के लिए एक उपकरण बनें कि बेहोश और अंतर्ज्ञान हमसे बात कर रहे हैं।

इसके अलावा, भी इस विश्वास का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं कि कोई हमें कुछ बताने की कोशिश कर रहा है महत्वपूर्ण है जब वे उन्हें दूर करते हैं, या अगर वे पाते हैं कि उनके पास ये पत्र छिपे हैं तो वे हमें दूर ले जाते हैं। अगर हम सपने देखते हैं कि एक ज्ञात व्यक्ति हमें फेंकना चाहता है टैरो कार्ड, हम मानेंगे कि इस व्यक्ति के हमारे जीवन में कुछ प्रकार का प्रभाव है

विरासत में संस्कृति के लिए धन्यवाद, विभिन्न पत्र प्रतीकों का प्रतिनिधित्व करते हैं जो शायद टैरो में उनके वास्तविक अर्थ से अलग हैं, लेकिन मन जानता है कि उन्हें कैसे समझना है और इसलिए, उन संदेशों को प्रेषित करने के लिए उनका उपयोग कर सकते हैं जिन्हें हमें विचार करना चाहिए।

उदाहरण के लिए, कुछ सबसे प्रसिद्ध टैरो कार्ड या आर्काना हैं:




टैरो कार्ड के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है

  • मौत: नए शुरू करने के लिए ज्ञात चीजों के अंत का प्रतिनिधित्व करता है। यह अतीत या ठोस स्थिति को पीछे छोड़ने की आवश्यकता का प्रतिनिधित्व कर सकता है।
  • सम्राट: पूर्ण शक्ति और रीजेंसी का प्रतिनिधित्व करता है और इसलिए, यह एक सुराग हो सकता है कि हम नियंत्रण की स्थिति में हैं, या हम अपनी श्रेष्ठता का थोड़ा सा दुरुपयोग कर रहे हैं।
  • पागलनिरपेक्ष नियंत्रण की आवश्यकता से बचने के लिए परिस्थितियों में नए रोमांच और विश्वास को लॉन्च करने की आवश्यकता को इंगित कर सकते हैं। यह एक मूर्ख तरीके से अभिनय की भावना का भी प्रतिनिधित्व कर सकता है।
  • भक्तयह हमारा सबसे प्रतिबिंबित आंतरिक आत्म है, जो अकेले खड़ा है और उसके आस-पास के पहले ईमानदारी से है। यह आम तौर पर एक संकेत के रूप में प्रकट होता है कि आपको आत्मनिरीक्षण का अभ्यास करना है या अपनी व्यक्तिगतता और ताकत पर अधिक भरोसा करना है।
  • प्रेमी: वे संघ और विश्वास, साथ ही सहयोग और वफादारी के संबंधों का प्रतिनिधित्व करते हैं। कई बार उनका मतलब अलग-अलग के साथ सहयोग करने की आवश्यकता है, उदाहरण के लिए, सोचने के एक अलग तरीके के साथ एक साथी।

टैरो के आर्कना के बारे में सपना

उदाहरण: एक महिला सपने देखती है कि एक भाग्य-टेलर टैरो कार्ड पढ़ें, उसे वह आर्केन दिखाता है जिसमें भाग्य का एक चक्र प्रकट होता है और उसे बताता है कि वह भाग्यशाली है कि उसके पर्स में उपकरण हैं।

अर्थ: महिला यह जानकर महसूस करती है कि उसके जीवन में एक बदलाव हो रहा है, कि उसे अभी तक पता नहीं है कि यह कैसे समाप्त होगा। हालांकि, वह इसे एक सकारात्मक संकेत के रूप में देखता है, क्योंकि वह समझता है कि वह इस पहिये पर काम कर सकता है ताकि वह अपनी इच्छाओं को पूरा कर सके।

क्या आप सपनों के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं?

यदि आप और अधिक सपने की व्याख्या देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमारे अनुभाग में देख सकते हैं सपने के अर्थ. में CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि हमने आपको जानने में मदद की है टैरो के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है. यदि यह मामला है, तो हम आपको "जैसे" लोगों के साथ सामाजिक नेटवर्क पर या अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस लेख को साझा करने में मदद करने के लिए कहते हैं। इस तरह से अधिक लोग इसे जान सकेंगे और समाधान ढूंढ पाएंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको वही नहीं मिला जो आप खोज रहे थे, तो आप सीधे हमारे खोज इंजन से पूछ सकते हैं, जिसे आप नीचे पाएंगे। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हाथियों का सपना देखनाहाथियों का सपना देखना
कार्ड का सपना देखना या कार्ड खेलनाकार्ड का सपना देखना या कार्ड खेलना
जोकर का सपना देखनाजोकर का सपना देखना
लाइटहाउस के साथ सपने का मतलबलाइटहाउस के साथ सपने का मतलब
पानी का सपना देखनापानी का सपना देखना
एक नदी का सपना देखनाएक नदी का सपना देखना
पासा के साथ सपनापासा के साथ सपना
खजाने का सपना देखनाखजाने का सपना देखना
जेल के साथ सपने देखने का मतलबजेल के साथ सपने देखने का मतलब
समुद्र का सपना देखनासमुद्र का सपना देखना
» » टैरो के साथ सपने का मतलब
© 2021 taktomguru.com