taktomguru.com

लाश का सपना देखना

लाश का सपना देखना

एक प्रकार का सपना दृष्टि है जिसे कई अलग-अलग तरीकों से दिया जा सकता है और इसलिए, अलग-अलग हैं अर्थ. पश्चिम अफ्रीका की संस्कृतियों में एक ज़ोंबी एक आम तत्व है, ज्यादातर मामलों में वूडू परंपरा। यह एक निर्जीव शरीर का प्रतिनिधित्व करता है जिसे संस्कार और जादूविज्ञान कलाओं के माध्यम से पुनर्जीवित किया गया है। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं लाश के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है, आपका सिम्बोलॉजी क्या है और आपको कैसे होना चाहिए व्याख्या. हम शुरू करते हैं?

लाश के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है

अगर आप जानना चाहते हैं लाश के बारे में सपने देखने का मतलब है, इससे पहले कि आपको पता होना चाहिए, एक ज़ोंबी यह पूजा के अपने स्थानों में एक प्रसिद्ध छवि है, लेकिन इसकी पश्चिम में महान ऐतिहासिक सामग्री नहीं है, और न ही यह प्रतीक के रूप में गहराई से जड़ है।

आप का पीछा करते हुए लाश का सपना
कई लाशों का सपना देखना एक सुखद सपना नहीं है

इस मामले में, हम उन तत्वों में से एक पाते हैं जो महान संस्कृति और खोजकर्ताओं के लिए हमारी संस्कृति तक पहुंचते हैं, जो यूरोप में अज्ञात संस्कृतियों के पुराने प्रतीकों को पेश करने वाले पहले व्यक्ति थे। यह अन्य स्रोतों के माध्यम से भी हो सकता है, जैसे गूढ़ सामग्री प्रकटीकरण के सिनेमा, साहित्य या पत्रिकाएं।

आम तौर पर, यह बाहरी उत्तेजना और दैनिक अवशेषों के कारण एक सपना है जिसे हमने सतर्कता के दौरान प्राप्त किया है।

मरे हुए सपने का अर्थ भ्रम, अस्थिरता और बेचैनी का मतलब है. यह ज्यादातर अवसरों में एक सुखद सपना नहीं है। हमने अपने जीवन का अभिविन्यास खो दिया है और हम खुद को अज्ञात बलों द्वारा जाने दे रहे हैं। हम एक पल से गुजरते हैं जिसमें हमारे पास कोई नियंत्रण नहीं है या हमारी प्रतिक्रियाओं पर हावी है, और हम वास्तविकता को अपने उचित उपाय में समझने की क्षमता खो देते हैं।

लाश के बारे में सपने देखने और जीवित रहने का क्या मतलब है
लाश द्वारा पीछा किया जा रहा सपने देखना

हमारे सपने में लाश को देखते हुए खुशी नहीं होती है, लेकिन अगर हम अपने संदेश पर ध्यान देते हैं, तो यह एक परिस्थिति का प्रतिनिधित्व करता है कि, उस समय के लिए, हमें अवशोषित करता है जिससे हम सफल होने में सक्षम होंगे अगर हम भावनाओं से थोड़ा दूर हो सकते हैं। यह संभव है कि यह सपना तब प्रकट होता है जब कुछ या कोई हमें उपस्थिति में एक आदर्श दुनिया दिखा रहा है, लेकिन यह वास्तव में काल्पनिक है।

अगर हम एक ऐसे चरण से गुजर रहे हैं जिसमें हम निराश और असहाय महसूस करते हैं, तो वे आश्चर्यचकित नहीं होंगे हमारे सपने में लाश, चूंकि वे अनियंत्रित बलों द्वारा अवशोषित किए गए व्यक्ति की सटीक संवेदना का प्रतिनिधित्व करते हैं।

सपने देखते हैं कि आप लाश से छिपाते हैं
सपने देखना कि मैं एक ज़ोंबी हूं आमतौर पर एक दुःस्वप्न है



बावजूद नकारात्मक अर्थ यह है कि इस सपने में हो सकता है पहली नज़र में, हमें खुद को केवल अपनी उपस्थिति से दूर नहीं जाने देना चाहिए, क्योंकि अन्य संस्कृतियों में (जो हमारे बेहोश में कुछ निशान छोड़ चुके हैं) वे सांप के साथ पहचानते हैं (देखें सांपों के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है), ज्ञान और उपचार के एक सुरक्षात्मक देवता के रूप में समझा।

वास्तव में, सपना है कि मैं एक ज़ोंबी हूँ यह हमें प्रतिबिंबित करने और पूछने की कुंजी देता है कि हमारी पहल कहां है, जहां प्रतिक्रिया के लिए हमारी क्षमता, जहां हमारा आवेग और हमारी महत्वपूर्ण शक्ति है। उत्पीड़न की स्थिति से बाहर निकलने के लिए, पहला कदम यह पहचानना है और, उस ज्ञान से, हम खुद को अपनी श्रृंखलाओं से मुक्त कर सकते हैं, असली या काल्पनिक।

कुछ लोगों के लिए, ज़ोंबी की छवि पहने हुए सुरक्षा और शुभकामनाएं दर्शाती है।

यदि आप अधिक अर्थ जानना चाहते हैं लाश के बारे में सपना, निम्नलिखित वीडियो में आप इसे कर सकते हैं। हमें आशा है कि आपको यह उपयोगी लगेगा:

क्या आप सपनों के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं?

यदि आप और अधिक सपने की व्याख्या देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमारे अनुभाग में देख सकते हैं सपने के अर्थ. में CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि हमने आपको जानने में मदद की है लाश के बारे में सपने देखने का मतलब है. यदि यह मामला है, तो हम आपको "जैसे" लोगों के साथ सामाजिक नेटवर्क पर या अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस लेख को साझा करने में मदद करने के लिए कहते हैं। इस तरह से अधिक लोग इसे जान सकेंगे और समाधान ढूंढ पाएंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको वही नहीं मिला जो आप खोज रहे थे, तो आप सीधे हमारे खोज इंजन से पूछ सकते हैं, जिसे आप नीचे पाएंगे। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हाथियों का सपना देखनाहाथियों का सपना देखना
जोकर का सपना देखनाजोकर का सपना देखना
एक नदी का सपना देखनाएक नदी का सपना देखना
चर्च के साथ सपने देखने का मतलबचर्च के साथ सपने देखने का मतलब
खजाने का सपना देखनाखजाने का सपना देखना
नोटबुक का सपना देखनानोटबुक का सपना देखना
तस्वीरों का सपना देखनातस्वीरों का सपना देखना
आग की सपने देखनाआग की सपने देखना
समुद्र का सपना देखनासमुद्र का सपना देखना
संख्याओं के साथ सपने देखने का मतलबसंख्याओं के साथ सपने देखने का मतलब
» » लाश का सपना देखना
© 2021 taktomguru.com