taktomguru.com

रूसी सलाद

रूसी सलाद का नुस्खा

यह एक क्लासिक पकवान है कि हर कोई अपने व्यक्तिगत स्वाद के अनुकूल हो सकता है। यद्यपि हम यहां समझाते हैं कैसे करें पारंपरिक शैली में इस व्यंजन, वहाँ विविधताओं के असंख्य, उन सभी को मान्य है। हालांकि यह साल भर खाने के लिए उपयुक्त है, लेकिन ठंड में कार्य किया, यह गरम महीनों में अधिक ले जाना चाहता है। तैयार करने के लिए सरल और त्वरित आपकी मेज पर एक सुरक्षित शर्त है। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं रूसी सलाद कैसे तैयार करें. हम शुरू करते हैं?

आप भी पसंद कर सकते हैं Alicantina में सलाद बनाने के लिए कैसे

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • 1 किलो आलू
  • घर के बने मेयोनेज़ के 2 कप बहुत मोटी नहीं हैं।
  • तेल या मसालेदार में 150 ग्राम बोनिटो।
  • 3 अंडे
  • 1 कटा हुआ हरी मिर्च
  • 1 छोटा कटा हुआ प्याज
  • साइडर सिरका का 1 चुटकी।
  • स्वाद के लिए नमक।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है

तैयारी

तैयारी का समय: 30 मिनट
कठिनाई: कम
सेवा: 4
कैलोरी: 280

1 आलू और अंडे को ढककर एक बर्तन में नमक पानी डाल दें। इसे एक उच्च लौ में लाओ और इसे निरंतर पकड़ में उबालें। 10 मिनट के बाद, अंडे को हटाने और उन्हें शांत करते हैं, जारी खाना पकाने में कम से कम 10 मिनट या जब तक आलू निविदा रहे हैं।

2 नाली और उन्हें बाहर कटोरे के नीचे ढकने दें, जिससे हमें बिना किसी कठिनाई के छीलने की अनुमति मिल जाएगी।




3 आलू छीलने के बाद, आपको उन्हें बहुत छोटे पासा में काटना चाहिए।

4 उन्हें एक कटोरी में जगह है और शीर्ष, flaked बोनिटो, वसंत प्याज और हरी मिर्च कटी हुई, मेयोनेज़ और साइडर सिरका के पानी का छींटा पर कटा हुआ अंडे जोड़ें।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

सबकुछ पूरी तरह मिलाएं, और यदि आवश्यक हो, तो क्रीमनेस के बिंदु के आधार पर थोड़ा और मेयोनेज़ जोड़ें। मसाले के बिंदु को सुधारें और फ्रिज से ताजा ली गई ताजा ताजा सेवा दें।

इस नुस्खा की चाल

सलाद बहुत सारे प्रकार की अनुमति देता है। एवोकैडो, पकाया जाता है और खुली चिंराट, पकाया लीक, diced हैम, कटा हुआ मसालेदार खीरा, कटा हुआ मसालेदार मिर्च, कटा ताजा टमाटर, पनीर जाती रहती ... अपनी कल्पना की सीमा है। परीक्षण, जोखिम और आप जीतेंगे।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं रूसी सलाद नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मांस और नींबू के साथ पास्तामांस और नींबू के साथ पास्ता
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
ककड़ी और सेब सलादककड़ी और सेब सलाद
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
जंगली शतावरी सूपजंगली शतावरी सूप
सलाद में भुना हुआ लाल मिर्चसलाद में भुना हुआ लाल मिर्च
पालक Lasagnaपालक Lasagna
हेक पाटहेक पाट
लाल सॉस में Chicharrónलाल सॉस में Chicharrón
» » रूसी सलाद
© 2021 taktomguru.com