taktomguru.com

मछली सूप

मछली सूप नुस्खा

माइक्रोवेव में पके हुए पारंपरिक रूप से पके हुए स्वाद के रूप में अच्छा स्वाद है। एक पहला पकवान जो तैयार करने के लिए आसान और तेज नहीं हो सकता है। जब आप सीखते हैं कैसे करें यह समृद्ध नाविक consommé, आप सत्यापित करेंगे कि प्राप्त परिणाम उत्कृष्ट है। समुद्र के सभी स्वाद आपकी मेज पर आएंगे। आप अपनी पसंद के अनुसार लगभग किसी भी मछली का उपयोग कर सकते हैं। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं कैसे ककड़ी सलाद तैयार करने के लिए. क्या आपको ऐसा लगता है? अच्छा, हमने शुरू किया!

आप भी पसंद कर सकते हैं कैसे ककड़ी सलाद बनाने के लिए

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • 220 ग्राम की कताई के बिना 1 गुलाबी रीढ़।
  • खुली छिद्रों के 1 मुट्ठी भर।
  • शुष्क टोस्ट रोटी का 1 सुंदर टुकड़ा।
  • 1 छोटा कटा हुआ प्याज
  • 4 खुली गार्लिक्स लुढ़का।
  • ½ कप टमाटर सॉस।
  • केंद्रित समुद्री भोजन शोरबा का 1 टैबलेट।
  • 1 चम्मच choricero मिर्च लुगदी।
  • 1 चुटकी जैतून का तेल
  • गर्म पानी का ½ लीटर।
  • 1 chorretón डी जेरेज़ और नमक।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है

तैयारी

तैयारी का समय: 50 मिनट
कठिनाई: मध्यम
सेवा: 4
कैलोरी: 170

1 ढक्कन, प्याज, लहसुन, तेल और नमक के साथ प्रदान माइक्रोवेव खाना पकाने के लिए उपयुक्त कंटेनर में रखें। कुक के मिनट के लिए अधिकतम शक्ति पर खुलासा कुक।

2 इस समय के बाद, शोरबा गोली, टमाटर सॉस, कोरिसेरो लुगदी, टुकड़े टुकड़े या टूटी हुई रोटी, गर्म पानी, गुलाब टेंडरलॉइन और नमक जोड़ें। 10 मिनट के लिए अधिकतम शक्ति पर कवर छोड़ दें।




3 झींगा जोड़ने के लिए फिर से उजागर करें, जिसके बाद हम इसे 5 मिनट तक आग पर छोड़ने के लिए फिर से कवर करते हैं। इस समय के बाद, शोरबा से कबूतर और झींगा के टेंडरलॉइन से बचाव, जो तब ठोकर खाएगा।

4 उसी कटोरे में ब्लेंडर के स्टैंड को रखें जिसमें सूप को स्ट्यूड किया गया है और अधिकतम गति को सक्रिय किया गया है, जेरेज़ की चुटकी जोड़कर मिश्रण को बाध्य सूप में बदल दिया गया है। मसाला के बिंदु को सुधारें।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

कंटेनर और गुलाबी के लिए झींगा लौटें, हल्के ढंग से अपने हाथों से टूट जाएंगे, और अच्छी तरह मिलाएं। यदि आवश्यक हो, तो माइक्रोवेव में एक पल के लिए इसे गर्म करें। यदि ओवन टर्नटेबल नहीं है तो हर 2 मिनट में एक चौथाई मोड़ देना महत्वपूर्ण है। आपको नमक से सावधान रहना होगा, क्योंकि कभी-कभी शोरबा सांद्रता बहुत नमकीन होते हैं।

इस नुस्खा की चाल

रोस के अलावा कोई भी सूप बनाने के लिए किसी भी अन्य मछली का उपयोग कर सकता है, जैसे कि हेक, व्हिटिंग, डिस्प्लेड कॉड, मोनकफिश, कन्जर ईल, रे या रेड मूलेट, जो इसे एक बहुत ही विशिष्ट स्वाद देगा।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं मछली सलाद नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ककड़ी और सेब सलादककड़ी और सेब सलाद
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
जंगली शतावरी सूपजंगली शतावरी सूप
सलाद में भुना हुआ लाल मिर्चसलाद में भुना हुआ लाल मिर्च
हेक पाटहेक पाट
हरी सॉस में आलूहरी सॉस में आलू
Birria डी resBirria डी res
चिकन सूपचिकन सूप
चिकपी सलादचिकपी सलाद
» » मछली सूप
© 2021 taktomguru.com