taktomguru.com

परमेसन के साथ कच्चे मशरूम सलाद

परमेसन पनीर के साथ कच्चे मशरूम सलाद नुस्खा

यह बहुत ही स्वस्थ और स्वादिष्ट होने के अलावा, विस्तृत करने के लिए वास्तव में सरल और त्वरित है। निस्संदेह, मशरूम खाने का एक अलग तरीका जो आपको आश्चर्यचकित करेगा। कैसे करें यह पकवान जटिल नहीं है क्योंकि इसे बहुत कम अवयवों की आवश्यकता होती है। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं परमेसन के साथ मशरूम सलाद कैसे तैयार करें. हम शुरू करते हैं?

आप भी पसंद कर सकते हैं कैसे कच्चे मटर सलाद और बकरी पनीर बनाने के लिए

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • 1 किलो कच्चे मशरूम (बोलेटस एडुलिस)।
  • परमेसन पनीर का 1 अच्छा टुकड़ा।
  • साइडर सिरका के 2 चम्मच।
  • कुंवारी जैतून का तेल के 8 चम्मच।
  • स्वाद के लिए ताजा जमीन मिर्च।
  • वसा नमक

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है.

तैयारी

तैयारी का समय: 20 मिनट
कठिनाई: आसान
सेवा: 4
कैलोरी: 150

1 एक छोटे चाकू के साथ, मशरूम के आधार पर फंसे किसी भी गंदगी को हटा दें। वे तंग ब्रिस्टल के एक छोटे से ब्रश के साथ भी किया जा सकता है। पानी से गीले कपड़े की मदद से, आपको टोपी को साफ करने के लिए अधिकांश गंदगी को हटाने के लिए साफ करना चाहिए। मध्यम पासा में मशरूम के trunks चोटी।

2 जैतून के तेल के दो चम्मच के साथ एक उच्च गर्मी पर एक फ्राइंग पैन पर रखें। कटा हुआ मशरूम के टुकड़ों को थोड़ा नमक के साथ मिलाएं, बहुत मजबूत sautéing ताकि वे रंग प्राप्त कर सकें, लेकिन वे अंदर थोड़ा कच्चा रहते हैं। कुछ सेकंड के बाद, सिरका जोड़ें और इसे पूरी तरह से वाष्पित करें। गर्मी से जल्दी हटा दें।




3 बस इसके बाद, एक कप में पहले से ही मशरूम लगाए रखें, जिसमें हमने जैतून के तेल के दूसरे छः चम्मच जोड़े हैं। इस तरह, vinaigrette तैयार है।

4 चाकू के साथ, 0.5 सेमी मोटी की छोटी चादरों में साफ टोपी काट लें। उन्हें एक विस्तृत ट्रे पर फैलाएं, उन्हें अच्छी गुणवत्ता के थोड़ा मोटी नमक के साथ मौसम दें और पहले से तैयार vinaigrette के साथ सभी स्लाइसों को पानी दें।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

आलू के छिलके के साथ, पनीर के टुकड़े की पतली स्लाइसें बनाएं। पूरे पनीर के स्लाइस के साथ कवर और सेवा करते हैं। सलाद खाने के लिए तैयार है

इस नुस्खा की चाल

कुछ लोग उपजी छीलते हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं जो पूरी तरह से सलाह दी जाती है। यह सलाह दी जाती है कि एक छोटे से तेज चाकू को हटाकर सभी छोटी पत्तियों को फंसे या टहनियों को हटा दें और उन सभी कोनों या हिस्सों को काट दें जिन्हें हम देखते हैं कि उन्हें कीड़े और अन्य जानवरों या सड़े हुए द्वारा खाया जा सकता है।

मशरूम या बोलेटस वे एक मशरूम हैं जो आमतौर पर थोड़ा महंगा होता है। इस कारण से, इसकी सफाई सटीक और विनम्र होना चाहिए। उन्हें साफ करने के लिए हमें पानी में उन्हें विसर्जित नहीं करना पड़ता है।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं परमेसन के साथ कच्चे मशरूम सलाद के लिए नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चिकन और सोया सॉस के साथ पास्ताचिकन और सोया सॉस के साथ पास्ता
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
ककड़ी और सेब सलादककड़ी और सेब सलाद
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
सलाद में भुना हुआ लाल मिर्चसलाद में भुना हुआ लाल मिर्च
पालक Lasagnaपालक Lasagna
सॉस में भरवां स्विस चार्डसॉस में भरवां स्विस चार्ड
हेक पाटहेक पाट
लाल सॉस में Chicharrónलाल सॉस में Chicharrón
» » परमेसन के साथ कच्चे मशरूम सलाद
© 2021 taktomguru.com