taktomguru.com

अमेरिकी शॉर्टएयर

अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली

या अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली वह डॉकिल और स्नेही है। आपके लिए धन्यवाद शारीरिक विशेषताओं और यह अच्छा है चरित्र, इस मजबूत पालतू ने कई अमेरिकी घरों और दुनिया भर में एक जगह अर्जित की है। मिलनसार, बुद्धिमान और स्वतंत्र, यह बिल्ली का बच्चा लंबे समय तक और स्वास्थ्य समस्याओं के बिना परिवार के अन्य सदस्यों, कुत्तों और बच्चों के साथ बहुत अच्छे दोस्त बनाता है। में CurioSfera.com हम सब कुछ समझाना चाहते हैं अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली नस्ल.

आप भी पसंद कर सकते हैं बिल्ली नस्ल मेन कून

अमेरिकी शॉर्टएयर का चरित्र

अमेरिकी शॉर्टएयर चरित्र कैसा है
अमेरिकी शॉर्टएयर बुद्धिमान, मीठा है और प्यार करता है।

अमेरिकी शॉर्टएयर ए है बुद्धि जल्दी और जीवंत - अपने साथियों में से अधिकांश की तरह, उसके पास है साहसी भावना जो उसे घर के बाहर का पता लगाने के लिए प्रेरित करता है। यह काम बिल्ली सम उत्कृष्टता पूर्ण नियंत्रण में ताकत और धैर्य इकट्ठा करता है, यह भी उत्कृष्ट है घर बिल्ली क्योंकि वह वफादार और स्नेही है, और प्यार सहवास, जिसके लिए वह प्रभावशीलता के साथ प्रतिक्रिया करता है।

इसमें एक है मीठा और चंचल चरित्र परिवारों के लिए आदर्श। आपका वर्णन करने के लिए स्वभाव, रंग और पैटर्न के सभी संयोजनों में, यह दौड़ संतुलित और मिलनसार है। यह बिल्ली का बच्चा एक है सही साथी, दोनों घर और आउटडोर चलने पर।

अमेरिकी शॉर्टएयर व्यवहार कैसा है
छोटी बालों वाली अमेरिकी बिल्ली का व्यक्तित्व शांत और जंगली के बीच मिश्रण है

यह एक है उत्कृष्ट शिकारी और चुप और कोई आश्चर्य नहीं, क्योंकि बिल्लियों पहले अंग्रेज अधिवासी से उतरा भी लाये मुख्य रूप से चूहों बोर्ड जहाजों पर विनाश करने के लिए, व्यापक क्षति के कारण।

कई सालों के लिए अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली उन्होंने एक शिकारी के रूप में अपना करियर जारी रखा, और कुछ समय के लिए अब उन्हें अपने शिकार गुणों को खोए बिना कई देशों के घरों में पेश किया गया है।

इतने सारे कि, सही तरीके से और भरपूर मात्रा में खिलाए जाने के बावजूद, मुंह में शिकार के साथ प्रस्तुत करना असामान्य नहीं है और इससे भी ज्यादा व्यक्तित्व या विरोधी भावना कि आक्रामकता से, यह लड़ाई के मामले में पीछे नहीं हटता है।

एक होने के बावजूद उत्कृष्ट घरेलू बिल्ली, उसके लिए व्यवहार वह सूरज में झूठ बोलने, पेड़ों पर चढ़ने या कठोरता के रात के दौर करने के लिए बाहर रहने के लिए प्यार करता है। यह बहुत है स्वतंत्र और एक ही समय में बहुत स्नेही- मालिक के छेड़छाड़ के लिए खुशी के साथ जवाब देता है, जो आम तौर पर इसके अचूक और sonorous purr के साथ होता है।

शायद आप जानना चाहते हैं एक बिल्ली purrs क्यों

अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली के लक्षण

अमेरिकी शॉर्टएयर शरीर रचनायह बिल्ली एक असली कामकाजी जानवर है। यह इसके बीच खड़ा है शारीरिक विशेषताओं एक बिल्ली क्या है लगभग बड़ा आकार, औसत हड्डी और मजबूत पेशाब. सिर, न तो बहुत बड़ा और न ही बहुत छोटा, खोपड़ी की तरह व्यापक और गोलाकार है।

इसके विपरीत, स्नैउट काफी वर्ग और छोटा है, ठोड़ी वर्ग है, और गाल विशेष रूप से पूर्ण होते हैं पुरुषों में (बिल्ली की इस नस्ल की कुछ विशेषता)। नाक छोटा है और प्रोफाइल में एक चिकनी स्टॉप है।

अमेरिकी शॉर्टएयर में क्या विशेषताएं हैं?

सिर लंबा है, पैर लंबे और कान बराबर ब्रिटिश समकक्ष (द ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली)। यह तीन या चार साल तक परिपक्वता तक नहीं पहुंचता है और पुरुष आमतौर पर महिलाओं की तुलना में बहुत बड़े होते हैं। उसकी घने फर वे इसे ठंडे और पानी से अलग करते हैं और इसे बारिश में चलने और ठंडे तापमान को अच्छी तरह से सहन करने की अनुमति देते हैं।

  • भार: 6 और 8 किलो के बीच।
  • आकार / आकार: मध्यम से बड़ा। नर आमतौर पर मादाओं से काफी बड़े होते हैं।
  • हेड: सिर बड़ा और पूर्ण गाल है, चौड़ा से लंबा कुछ लंबा है।
  • नाराज: मजबूत जबड़े के साथ स्नाउट, चतुर्भुज है और वयस्क पुरुषों में जौल्स होते हैं।अमेरिकी शॉर्टएयर मेक्सिको
  • नाक: मध्यम लंबाई की नाक, थोड़ी अवतल प्रोफ़ाइल होती है और त्वचा बालों के रंग के साथ मिलती है।
  • कान: कान अच्छी तरह से अलग होते हैं और आकार में मध्यम होते हैं, आधार पर बहुत चौड़े या खुले नहीं होते हैं और टिप पर गोल होते हैं। वे आपकी अभिव्यक्ति को आत्मविश्वास और स्नेही बनाते हैं।
  • आंखें: आंखें, उज्ज्वल और पारदर्शी, ऊपरी पलक बादाम के आकार और निचले गोलाकार के साथ बड़े होते हैं। वे बाहरी कमिश्नर पर कुछ हद तक फटे हैं और रंग फर के साथ मिलकर बनता है।अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली उपस्थिति
  • शरीर: एक मजबूत, एथलेटिक और अच्छी तरह से आनुपातिक शरीर होना चाहिए। शरीर लंबे, अच्छी तरह गोल और आनुपातिक से अधिक आयताकार है। थोरैक्स व्यापक है।
  • गर्दन: यह छोटा और मोटी है।
  • पैर: वे मध्यम लंबाई के होते हैं और शरीर के साथ आनुपातिक होते हैं, उनके पास औसत कंकाल होता है, लेकिन मजबूत मांसपेशियों के साथ।
  • पैर: वे दौर और अच्छी तरह से बदल रहे हैं।अमेरिकी शॉर्टर कीमत
  • पूंछ: बिना लंबाई के मध्यम लंबाई और मोटाई, यह आधार पर गोल और चौड़ा है।
  • बाल: कोट, जो घने, सजातीय और स्पर्श के लिए मोटा होता है, इसे ठंड, आर्द्रता से और त्वचा पर चोट पहुंचाने से अच्छी तरह से बचाता है। यह सर्दी में काफी मोटा है, लेकिन ब्रिटिश के रूप में चिकनी नहीं है। कोट की चमक को बढ़ाने के लिए, मृत बाल को खत्म करने के लिए इसे नियमित रूप से संयोजित करने के लिए पर्याप्त है और इसे समाप्त करने के लिए गीले चेमोइस पास कर दें।
  • त्वचा: यह चिकनी और चिकनी है।
  • रंग: लगभग किसी भी रंग और पैटर्न स्वीकार किया जाता है। सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय विविधता निस्संदेह सिल्वर टैब्बी है, लेकिन क्लासिक, मोटल या बिंदीदार प्रिंटों की भी बहुत सराहना की जाती है।

आप बिल्ली भी पसंद कर सकते हैं अमेरिकी कर्ल

दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास

अमेरिकियों के लिए खुद की तरह, अमेरिकी Shorthair के मूल यूरोपीय हैं, खुशी व्यापक रूप से किसानों और खनिक पिछली सदी, जो उसे शिकारी बिल्लियों और अच्छे स्वभाव हो रही के विचार के साथ न केवल चयनित बीच वितरित, लेकिन यह भी देख कुछ रंग और कुछ कोट।

अमेरिकी शॉर्टएयर उद्भव

वर्तमान अमेरिकी Shorthair के पूर्वजों अमेरिका में आए पर सवार जहाज पहले यूरोपीय उपनिवेशवादी, जहां उनकी उपस्थिति आवश्यक था, क्योंकि वे चूहों कि भोजन और चालक दल contagiaban रोगों खाया शिकार ले जाने के लिए किराए पर। मुख्य भूमि पर, इन अथक श्रमिकों ने उत्तर अमेरिका के लिए एक छोटी बालों वाली दौड़ बनने के लिए स्वतंत्र रूप से पुन: उत्पन्न किया।

बीसवीं सदी की शुरुआत में, बिल्लियों के एक ब्रिटिश प्रशंसक, अमेरिका के एक दोस्त को कम एक पुरुष धारीदार, लाल बाल, वंशावली दिया के लिए यह स्वदेशी shorthaired बिल्लियों में से कुछ के साथ जोड़ा जा सकता है। यह "बेले" के नाम से पंजीकृत था और यह वंशावली के साथ पहला था, जो कि रजिस्ट्री में दिखाई दिया था बिल्ली फैनसीर्स एसोसिएशन.

अमेरिकी शॉर्टएयर उत्पत्ति

अन्य ब्रिटिशों ने पीछा किया, जिसमें "सुंदर सही" नामक एक रजत टैबी पुरुष शामिल था - रिकॉर्ड वहां पैदा हुए जानवरों की सूचियों के साथ-साथ आयात के साथ बढ़ गया। सबसे पहले, उन्हें छोटे बालों वाले कहा जाता था - तब उन्हें बदल दिया गया घरेलू छोटे बाल, और 1 9 66 में इसे फिर से बदल दिया गया अमेरिकन शॉर्टएयर.

हालांकि, एक बिल्ली शो में छोटे बाल के पहले विजेता बीसवीं सदी की पहली छमाही में 1900 में पैदा हुए अंग्रेजी मूल के एक बिल्ली, shorthair अमेरिकी के भाग्य का पता था कि उतार चढ़ाव, तथ्य यह है कि चक्रीय विदेशी नस्लों पसंद किया जाता था द्वारा समझाने के योग्य था या उन्होंने कम या ज्यादा क्षणिक फैशन का जवाब दिया। मूल्य 1966 वी 1971, जब अमेरिकी Shorthair की एक प्रति "अमेरिका भर में सबसे अच्छा बिल्ली shorthaired वर्ष" के प्रतिष्ठित खिताब जीता में प्राप्त पुष्टि दौड़।

एक अमेरिकी प्राकृतिक नस्ल होने के लिए प्रमाणित करने के लिए, पंजीकरण अधिकारियों बिना वंशावली अनुप्रयोगों बिल्लियों और पिल्लों को स्वीकार कर लिया है, लेकिन मानक की आवश्यकताओं को पूरा, और 1971 में उनमें से एक सबसे अच्छा अमेरिकी बालों के लिए पुरस्कार जीतने के द्वारा एक अंतिम बढ़ावा मिला सीएफए में साल की कमी।




प्रजनन कार्यक्रमों के आयात के साथ ब्रिटिश शॉर्टएयर के परिचय के प्रभाव के बावजूद, अमेरिकी शॉर्टएयर ने अपनी विशिष्ट विशेषताओं को बरकरार रखा है।

मैडिसन स्क्वायर गार्डन में दूसरी वार्षिक बिल्लीरेखा प्रदर्शनी में जिज्ञासा के रूप में। न्यू यॉर्क (18 9 6), एक अमेरिकी शॉर्टएयर टैब्बी ब्राउन उस समय से 2,500 डॉलर के लिए बेचा गया था (एक असली भाग्य)।

यह भी जरूरी है कि क्रॉसिंग पर जोर देना जरूरी है अमेरिकी शॉर्टएयर काला और बर्मी बिल्ली की दौड़ बॉम्बे बिल्ली.

खिला

एक अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली कैसे फ़ीड करेंअमेरिकी शॉर्टएयर नस्ल की बिल्लियों को खिलाने के संबंध में, हमें यह संकेत देना चाहिए कि उन्हें विशेष आवश्यकताओं की आवश्यकता नहीं है, आहार अपनी शारीरिक विशेषताओं और आकार के अनुसार.

कभी-कभी कितनी बड़ी और मजबूत बिल्लियों होती हैं मोटापे से पीड़ित होने की प्रवृत्ति हो सकती है जब वे परिपक्वता तक पहुंचते हैं। आम तौर पर, पुरुष जानवर आमतौर पर सबसे अधिक प्रवण होते हैं, खासकर अगर वे निर्जलित हो जाते हैं।

आप हमारे लेख देख सकते हैं एक बिल्ली को खिलाने के लिए कैसे

देखभाल और स्वच्छता

अमेरिकी शॉर्टएयर विशिष्ट देखभालसभी बिल्ली के खाने वाले पालतू जानवरों की तरह, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप नियमित रूप से पशुचिकित्सा की यात्रा करें। यदि सबकुछ सामान्य है, तो साल में दो बार पर्याप्त होगा। इस तरह, यह बिल्ली का बच्चा स्वास्थ्य पेशेवर संभावित बीमारियों की जांच, पहचान और खोज कर सकता है।

आपको पता होना चाहिए कि पशुचिकित्सा ही एकमात्र योग्य व्यक्ति है अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली के स्वास्थ्य की स्थिति की समीक्षा और निदान करें. साथ ही, यह आपको सूचित करेगा कि कौन सी टीकों को रखना आवश्यक है और कब किया जाना चाहिए। यदि आप उसे निर्जलित करने के लिए उपयुक्त हैं तो आप उससे बात भी कर सकते हैं। संक्षेप में, अद्यतित रखना आवश्यक है अपने पालतू जानवर के लिए टीकाकरण कार्यक्रम.

यह उपयोगी साबित हो सकता है कैसे पता चलेगा कि बिल्ली बीमार है या नहीं

स्वास्थ्य और रोग

अमेरिकी शॉर्टएयर रोगकिसी भी घरेलू बिल्ली की सामान्य देखभाल के अलावा, अमेरिकी शॉर्टएयर को अपने भ्रमण से लौटने पर संभावित परजीवी के कुछ नियंत्रण की आवश्यकता होती है। स्वास्थ्य के लिए, यह कोई समस्या नहीं पेश करता है क्योंकि यह एक मजबूत और प्रतिरोधी बिल्ली है।

अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली रंग

अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली रंगसभी रंग, बारीकियों और पारंपरिक किस्मों को भर्ती कराया जाता है, साथ ही साथ सभी टैब्बी चित्र भी स्वीकार किए जाते हैं। सबसे लोकप्रिय आदर्श चांदी का क्लासिक टैबबी है, जिसमें एक चमकदार चांदी की सफेद पृष्ठभूमि होती है, जिसमें चारकोल काले पैटर्न, तेज और अच्छी तरह विपरीत होते हैं। इसमें पैरों, पूंछ और गर्दन पर विस्तृत छल्ले हैं। चेहरे की आंखें माथे पर एक एएम, आंखों के किनारों पर गाल और रेखाओं पर सर्पिल बनाती हैं

अमेरिकी बिल्ली छोटी सी चीजें

अमेरिकी शॉर्टएयर 100 से अधिक विभिन्न रंग और चित्र हो सकते हैं। इस कारण से, यहां हम केवल कुछ ही उद्धृत करेंगे, सबसे लोकप्रिय। आइए उन्हें विस्तार से देखें:

अमेरिकी शॉर्टएयर टैब्बी चढ़ाया

लक्षण अमेरिकी शॉर्टएयर चांदी चढ़ायाघने काले टैबबी अंकों वाले सफेद आधार रंग जो एक विशिष्ट पैटर्न बनाते हैं। क्लासिक ड्राइंग सबसे विशिष्ट है। इसमें छाती पर एक या अधिक ठोस हार होते हैं, तीन चौड़ी परिपत्र रेखाएं जो एक तरफ या दूसरी तरफ एक पोर्थोल बनाती हैं, पूंछ और पैरों और कंधों पर तितली के निशान पर छल्ले होते हैं। अपनी पन्ना हरी आंखों के साथ, चांदी की टैब्बी, अक्सर, सभी आंखों का केंद्र होता है।

  • रंग: होंठ और ठोड़ी सहित पीला आधार, घने काले निशान के साथ हल्का चांदी है। नाक का मांस लाल ईंट है, पैड काले होते हैं, और आंखें हरा या हेज़ल हो सकती हैं।
  • संविधानमध्यम आकार का या बड़ा और काफी मांसपेशियों - सिर लंबा होता है, पैर लंबे समय तक होते हैं और कान उनके ब्रिटिश समकक्ष से बड़े होते हैं।
  • चरित्र: अच्छा प्रकृति, स्नेही और मिलनसार - अच्छा शिकारी।

अमेरिकी शॉर्टएयर टैब्बी ब्लू

अमेरिकी शॉर्टएयर टैब्बी नीली विशेषताएंशॉर्ट बालों वाले अमेरिकी अपने स्थिर स्वभाव के कारण एक आदर्श पालतू जानवर है। यह एक अच्छा चरित्र वाला बुद्धिमान जानवर है जो बिल्लियों और कुत्तों की अन्य नस्लों के साथ-साथ मिलता है।

एक नियमित ब्रशिंग के साथ अच्छी हालत में अपना छोटा, मोटी कोट रखना आसान है। संयोजन बालों को साफ रखता है और आपके हाथ से रगड़ता है या रेशम का कपड़ा इसे स्वस्थ चमक देता है। आंखों और कानों को आसानी से थोड़ा कपास के साथ साफ किया जाता है, और एक डोरमेट इनडोर बिल्ली को अपने नाखूनों को तेज करने में मदद करता है।

  • रंग: होंठ और ठोड़ी सहित नीले टैब्बी के लिए आधार रंग, बहुत गहरे नीले रंग के निशान के साथ पीला नीला नीला है। पूरे मंत्र में गर्म झुकाव टोन है। नाक का मांस पुराना गुलाबी है - कुशन गुलाबी हैं, और आंखों का रंग सुनहरा उज्ज्वल है।
  • संविधानमध्यम आकार का या बड़ा और काफी मांसपेशी - सिर लंबा होता है, पैर लंबे और कान बराबर ब्रिटिश समकक्ष से बड़े होते हैं।
  • चरित्र: अच्छा प्रकृति, स्नेही और मिलनसार - अच्छा शिकारी।

अमेरिकी शॉर्टएयर टैबी मैकेरल

अमेरिकी शॉर्टएयर टैब्बी मैकेरल की विशेषताएंटैब्बी मैकेरल में अंक मोटे और स्पष्ट रूप से परिभाषित किए जाने चाहिए, ठीक पेंसिल स्ट्रोक के समान। पैर को पूंछ की तरह संकीर्ण कंगन के साथ नियमित रूप से धारीदार किया जाना चाहिए। गर्दन के चारों ओर कई विशेषता हार हैं।

सिर धारीदार और माथे पर एक विशिष्ट "एम" के साथ भी दिखाई देता है, और निर्बाध रेखाएं आंखों से पीठ की तरफ शुरू होती हैं। कंधे के निशानों को पूरा करने के लिए सिर के माध्यम से आगे बढ़ने वाली और रेखाएं हैं। रेखाएं एक अंधेरे निशान बनाने वाली रीढ़ की हड्डी के साथ जुड़ती हैं, और कॉलम से शरीर के प्रत्येक तरफ पेंसिल चलाने जैसे पतले स्ट्रोक।

  • रंग: शरीर के अंक स्पष्ट संकीर्ण रेखाओं का रूप लेते हैं, जैसे पेंसिल, जो रीढ़ की हड्डी में जाते हैं और पैरों पर संकीर्ण कंगन बनाते हैं।
  • संविधानमध्यम आकार का या बड़ा और काफी मांसपेशी - सिर लंबा होता है, पैर लंबे और कान बराबर ब्रिटिश समकक्ष से बड़े होते हैं।
  • चरित्र: अच्छा प्रकृति, स्नेही और मिलनसार - अच्छा शिकारी।

अमेरिकी शॉर्टएयर केरी ब्राउन

अमेरिकी शॉर्टएयर ब्राउन कैरी कैरिएरिस्टिक्सएक बिल्ली के रूप में जिनकी उत्पत्ति बाहरी पर होती है, छोटे बालों वाले अमेरिकी में मोटी, घने फर होती है, और एथलेटिक और मजबूत होती है। नस्ल पूरे परिवार के लिए स्नेह दिखाएगी, लेकिन यह एक गालदार और उत्सुक बिल्ली है जिसे स्थानांतरित करने की आवश्यकता है।

  • रंग: आधार रंग एक घने काले और लाल धब्बे और / या हल्के लाल चेहरे पर लाल रंग में एक स्टार में शरीर और पंजे में परिभाषित में एक उज्ज्वल coppery भूरे रंग के निशान वांछनीय है। होंठ और ठोड़ी आंखों के चारों ओर के छल्ले, और एक शानदार सोने के समान स्वर के समान होना चाहिए।
  • संविधानमध्यम आकार का या बड़ा और काफी मांसपेशी - सिर लंबा होता है, पैर लंबे और कान बराबर ब्रिटिश समकक्ष से बड़े होते हैं।
  • चरित्र: अच्छा प्रकृति, स्नेही और मिलनसार - अच्छा शिकारी।

अमेरिकी नीले शॉर्ट-टूड हॉक्सबिल

अमेरिकी शॉर्टएयर ब्लू शॉर्टएयर विशेषताएंएक प्रतियोगिता में, छोटे संविधान वाले अमेरिकियों को उनके संविधान में बहुत मोटा होने के लिए दंडित किया जाएगा। मोटापे या बहुत हड्डी होने के लिए अंक भी घटाए जाएंगे। पूंछ बहुत छोटा नहीं होना चाहिए, लेकिन इसे आधार पर भारी होना चाहिए और स्पष्ट रूप से धुंधला अंत तक संकीर्ण होना चाहिए।

  • रंग: होंठ और ठोड़ी सहित आधार है,, नीले पीला शरीर पर शाही नीले और क्रीम परिभाषित स्थानों में, हाथी दांत है ब्रांड क्लासिक या मैकेरल साथ और चेहरे पर एक क्रीम स्टार extremidades- वांछनीय है, और एक गर्म झुंड स्वर जो पूरे शरीर को bathes। आंखों का रंग उज्ज्वल सुनहरा या हेज़लनट है।
  • संविधान: मध्यम या बड़े और मांसपेशियों - सिर अधिक लंबा होता है, पैर लंबे और कान ब्रिटिश से बड़े होते हैं।
  • चरित्र: अच्छा प्रकृति, स्नेही और मिलनसार - अच्छा शिकारी।

अन्य अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली किस्मों कम ज्ञात हैं:

अमेरिकी शॉर्टएयर ब्रीडर

  • नीला: हल्का नीला (हल्के रंगों को प्राथमिकता दी जाती है) और नाक से एक सजातीय स्वर पूंछ की नोक तक। एक हल्का लेकिन सजातीय स्वर एक हल्का लेकिन एक चित्र के साथ पसंद किया जाता है। नाक और पैड की त्वचा नीली होती है और आंख तांबे के रंग होते हैं।
  • सफेद: फर एक चमकदार सफेद बर्फीली है। नाक और पैड की त्वचा गुलाबी होती है और आंखों का तांबा, नीला या अलग (एक तांबा और दूसरा नीला) होता है।
  • क्रीम नीला: पूरे शरीर, पैरों और पूंछ में वितरित ठोस क्रीम रंग के अच्छी तरह से परिभाषित धब्बे के साथ नीला। नाक और पैड की त्वचा नीली और / या गुलाबी और आंखों का तांबे है।अमेरिकी शॉर्टएयर शिक्षा
  • काला धुआं: कोट में एक सफेद भीतरी परत होती है और एक काला टिपिंग (यदि यह हिलती नहीं है, तो बिल्ली पूरी तरह से काला दिखती है)। अंक काले हैं और बाल केवल त्वचा के बहुत करीब एक संकीर्ण सफेद बैंड है। नाक और पैड की त्वचा काले और आंखों का तांबा है।
  • वैन bicolor: शरीर मुख्य रूप से सिर पर लगभग किसी अन्य रंग के सजातीय धब्बे के साथ सफेद होता है। नाक और पैड की त्वचा गुलाबी होती है और धब्बे के रंग के साथ बहुत अच्छी तरह से सामंजस्य बनाती है। आंखें तांबे हैं।

क्या आप बिल्लियों के बारे में और जानना चाहते हैं?

से CurioSfera.com हमें आशा है कि यह पोस्ट शीर्षक होगा अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली आपको यह पसंद आया यदि आप और दौड़ देखना चाहते हैं, तो हमारी श्रेणी पर जाएं बिल्लियों की नस्लें. यदि आप स्वास्थ्य, भोजन, बिल्ली के व्यवहार पर सलाह चाहते हैं तो हमारे अनुभाग पर जाएं बिल्लियों. इसी तरह, आप अपने प्रश्नों के खोज इंजन में अपने प्रश्न लिख सकते हैं जो आपको अगले मिलेगा। और याद रखें, अगर आपको यह पसंद आया, तो इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ सोशल नेटवर्क पर साझा करें, या हमें एक टिप्पणी छोड़ दें। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यूरोपीय शॉर्टएयर बिल्लीयूरोपीय शॉर्टएयर बिल्ली
अमेरिकी कर्लअमेरिकी कर्ल
पूर्वी कोरत नस्ल बिल्लीपूर्वी कोरत नस्ल बिल्ली
अमेरिकन वायरहेयर या अमेरिकन बालों वाली बिल्लीअमेरिकन वायरहेयर या अमेरिकन बालों वाली बिल्ली
लैब्राडोर कुत्ता बनाम अमेरिकी बुलडॉग का व्यवहारलैब्राडोर कुत्ता बनाम अमेरिकी बुलडॉग का व्यवहार
अमेरिकी बिल्ली कर्लअमेरिकी बिल्ली कर्ल
दुनिया में बिल्लियों की नस्लों की सूचीदुनिया में बिल्लियों की नस्लों की सूची
बिल्लियों: ब्रिटिश शॉर्टएयर नीलाबिल्लियों: ब्रिटिश शॉर्टएयर नीला
बिल्ली नस्लों: कार्थसियनबिल्ली नस्लों: कार्थसियन
जावानी बिल्लीजावानी बिल्ली
» » अमेरिकी शॉर्टएयर
© 2021 taktomguru.com