taktomguru.com

मेरी बिल्ली मुझे क्यों काटती है

जो लोग पुसी के साथ रहते हैं, हम अक्सर खुद से पूछते हैं: मेरी बिल्ली मुझे क्यों काटती है?

और सच्चाई यह है कि, कई मौकों पर, आपकी बिल्लीपटल ने आपको इसके बारे में चेतावनी देने के लिए पहले ही आपको पर्याप्त संकेत दिए हैं। विभिन्न प्रकार के काटने और स्थितियां हैं। यह इस कारण से है CurioSfera.com हम आपको बताते हैं और हम रील करते हैं कारण और कारण का सबसे आम बिल्लियों काटने क्यों.

एक बिल्ली काटने का कारण

अलग हैं एक बिल्ली आपको काटने क्यों कारण है: खेलना, जब आप आक्रामक होने के लिए परेशान नहीं होना चाहते हैं, और आपको "प्रेम मॉर्डिसक्विटोस" भी दे सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि आपके पालतू काटने का कारण क्यों है और आपको इन युक्तियों का पालन करना चाहिए।

कभी-कभी, बिल्ली-बिल्ली होते हैं जो एक-दूसरे को काटते हैं, कभी-कभी आप हमें काटते हैं और कई बार वस्तुएं काटने के दौरान भी होते हैं। चलो सब देखें कारण और कारण:

मेरी बिल्ली काटने और मकड़ी

बिल्लियों को एक खेल की तरह काटते हैं

पुसी माना जाता है शिकारी जानवरों, और उनमें से कई में वृत्ति हमेशा रहता है। शिकार और डंठल बिल्ली के बच्चे के पसंदीदा खेलों में से दो हैं। बिल्लियों जो खेलते समय हमारे हाथ काटते हैं वे आमतौर पर ऐसा करते हैं क्योंकि हम हमने उन्हें आदी बना दिया है, खासकर अगर हम इसे पिल्ले के बाद करते हैं।

जब आपकी बिल्ली छोटी होती है, तो यह आपके छोटे दांतों को नाखुश करने में मजेदार लगती है, लेकिन बिल्लियों के बढ़ने के कारण वे सोचते रहते हैं कि यह एक खेल है और वे समझ में नहीं आ रहे हैं क्योंकि अब हमें काटने की इच्छा नहीं है। ऐसे समय भी होते हैं जब वे इस बात पर भरोसा नहीं करते कि उस पल में आप कुछ और करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करते हैं।

क्योंकि मेरी बिल्ली मुझ पर हमला करती है

यहां से हम आपको सलाह देते हैं छोटे से खेल के लिए हाथ से बचें. यह बेहतर है अन्य खिलौनों का उपयोग करें जो आपकी बिल्ली के लिए उपयुक्त हैं जैसे छड़, पंख इत्यादि। अवांछित काटने से परहेज करते हुए, ये खिलौने खेल और शिकार को प्रोत्साहित करते हैं।

कुछ बिल्लियों का भी उपयोग किया जाता है हमारे पैंट, हमारे पैंट की बोतलों का शिकार करें, आदि सलाह हम आपको इसके लिए देंगे, यह बहुत ही समान होगा, यानी, आपको अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए अन्य खिलौनों का उपयोग करना होगा।

यदि आपके पालतू जानवर आंदोलन पसंद करते हैं और आपके पैरों को काटते हैं तो हम आपको धूलियों, गेंदों, चूहों, आदि का उपयोग करने की सलाह देते हैं, ताकि आपकी बिल्ली इन वस्तुओं के साथ मनोरंजन कर सके।

हम आपको भी सलाह देते हैं क्यों बिल्लियों गूंधते हैं

बिल्लियों डर से काटते हैं

बिटिंग भी प्राकृतिक स्थिति में बिल्ली केक की रक्षा और हमला करने का एक तरीका है। यदि आपका प्यारा दोस्त परिस्थितियों में है डर और कोने यह हो सकता है कि आप काटने का अंत हो। आपके पालतू जानवर के डर के संकेत बहुत स्पष्ट हैं, इसलिए, आपको क्या करना चाहिए हमले का कारण बनने से बचें.

क्यों बिल्लियों अपने स्वामी काटते हैं

बिल्लियों से लोगों के बारे में हमने जिन बातों पर बात की है, वे भी होते हैं बिल्लियों के बीच काटने, मूल रूप से उन लोगों के बीच जो अभी मिले हैं। यदि आपका बिल्ली का बच्चा का व्यवहार पहले से दिए गए किसी भी विवरण से मेल नहीं खाता है, तो यह पीड़ित होने की संभावना है आक्रमण की समस्याएं, इस मामले में आपको यह सलाह देने के लिए सलाह दी जाती है कि आपके पालतू जानवर के साथ क्या होता है।

आक्रामकता समय-समय पर हो सकती है, उदाहरण के लिए, पते के परिवर्तन से, या यह कुछ ऐसा हो सकता है जो बिल्ली के खाने से संबंधित हो। इसलिए, यह विश्लेषण करना महत्वपूर्ण है कि आपके पालतू जानवर के साथ क्या होता है। यह आपकी सेवा कर सकता है क्योंकि मेरी बिल्ली उसकी पूंछ काट रहा है.

बिल्लियों का काटने जब वे अधिक cuddles या caresses नहीं चाहते हैं

प्रत्येक pussycat स्नेह के हमारे नमूने एक अलग तरीके से स्वीकार करता है। ऐसे फेलिन हैं जो हथियारों और लंगड़े में लंगड़े होने के लिए उत्साहित हैं, लेकिन ऐसे कुछ भी हैं जो इसे पसंद नहीं करते हैं। इसके अलावा, कुछ बिल्लियों हैं जो तुरंत किसी के साथ विश्वास हासिल करती हैं और दूसरी तरफ, अजनबी पसंद नहीं करते हैं।




क्योंकि बिल्लियों का काटने

यदि आपके पास बिल्ली है तो यह आवश्यक है कि आप देखें आप किस तरह की सहवास पसंद करते हैं, कब और कितने. ऐसा कुछ होता है जो अक्सर होता है हम एक बिल्ली पालतू जानवर और अचानक, हम अपने नाखूनों को नाखून या हमें काटते हैं.

आमतौर पर ये परिस्थितियां अचानक प्रकट नहीं होती हैं, क्योंकि बिल्ली पिछले संकेतों को उत्सर्जित कर दिया है उसके में शरीर की भाषा. बिल्ली का बच्चा के कुछ संकेत जो कहते हैं कि "मुझे छूना बंद करो" पूंछ को एक तरफ से दूसरे तरफ ले जाना है (देखें क्यों बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैं), चेहरे को बंद करना और / या चेहरे को मोड़ना बंद करो।

अगर आपकी बिल्ली नहीं चाहता है कि आप उसे परेशान करें, ऐसा इसलिए है क्योंकि शायद वह पहले से ही इतने सारे छेड़छाड़ से थक गया है या शायद आप उसे उस हिस्से में छूना जिसे वह पसंद नहीं करता है. फेलिन के शरीर के क्षेत्र होते हैं कि वे स्पर्श करना पसंद नहीं करते हैं: उनके शरीर और पेट के पीछे।

अगर आप चाहते हैं इन परिस्थितियों से बचें यह आवश्यक है कि आप अपने पालतू जानवरों और संकेतों को छोड़ दें। और जब वह घबराहट शुरू होता है तो उसे उसे रोकना बंद कर देना चाहिए। आप भी पढ़ सकते हैं मेरी बिल्ली मुझे क्यों लाती है.

यदि यह बहुत देर हो चुकी है, तो वह है, अगर बिल्ली हमारे दांतों को नेल कर रही है, तो यह तब तक चलना सबसे अच्छा नहीं है जब तक यह बंद न हो जाए, चूंकि हम हाथ हटाते हैं तो यह हमें चोट पहुंचा सकता है। आप दूसरे हाथ से एक खिलौना या वस्तु भी फेंक सकते हैं, इस तरह आप अपना ध्यान बदल देंगे।

बिल्ली प्यार काटने

एक प्यार काटने (जो अंग्रेजी में जाना जाता है प्यार काटने) कब है एक बिल्ली धीरे-धीरे आपके हाथ या आपके शरीर के दूसरे भाग को धीरे-धीरे काटती है, जबकि आप इसके साथ सहवास करते हैं या खेलते हैं।

क्योंकि मेरी बिल्ली मेरे पैरों को काटती है

ये निबल्स हैं स्नेह के नमूने आपकी बिल्ली आपको क्या देती है। और अधिक संवेदनशील बिल्ली (विशेष रूप से निचले हिस्से में) हैं और इतने प्यार से डरते हैं, यही कारण है कि वे आपको बेकार तरीके से काटते हैं, जैसे कि स्नेह का एक चुटकी शामिल था।

कभी-कभी, यह सब एक के कारण होता है overstimulation, यदि बहुत सारे बाहरी शोर हैं, तो बहुत से लोग हैं जो एक ही समय में इसे पहनते हैं, यदि आप दोनों हाथों से सहवास करते हैं, तो इसे बढ़ाया जा सकता है।

कभी-कभी, प्यार के इन काटने बन जाते हैं असली काटने और वे चोट लगी। जब ऐसा होता है, तो आपको उसे परेशान करना बंद करना पड़ता है या इतना छेड़छाड़ नहीं करना पड़ता है।

यह महत्वपूर्ण है कि आप उसे जानते हों बिल्लियों को अक्सर काटने के लिए खुद के बीच खेलते हैं, पिल्ले से। इस तरह से वे अपने काटने की ताकत और तीव्रता का परीक्षण करते हैं. बिल्लियों को काटने पर नियंत्रण नहीं करते वे लोग हैं जिनके पास यह अवसर नहीं था।

आप जानना भी पसंद कर सकते हैं क्यों बिल्लियों बहुत सोते हैं

क्या आप बिल्लियों के बारे में और जानना चाहते हैं?

से CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि इस लेख का हकदार है मेरी बिल्ली मुझे क्यों काटती है यह आपके लिए उपयोगी रहा है। यदि आप अन्य समान पदों तक पहुंचना चाहते हैं तो आप श्रेणी में जा सकते हैं बिल्लियों या एक पालतू जानवर. आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन में सीधे अपने प्रश्न भी लिख सकते हैं। और याद रखें, अगर आपको यह पसंद आया, तो इसे सामाजिक नेटवर्क पर दोस्तों या परिवार के साथ साझा करें या हमें एक टिप्पणी छोड़ दें। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों का काटने क्यों?कुत्तों का काटने क्यों?
सबकुछ काटने से रोकने के लिए हमारे कुत्ते को कैसे प्राप्त करेंसबकुछ काटने से रोकने के लिए हमारे कुत्ते को कैसे प्राप्त करें
क्या आप जानते थे कि दूध बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है?क्या आप जानते थे कि दूध बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है?
मेरी बिल्ली मुझे क्यों लाती हैमेरी बिल्ली मुझे क्यों लाती है
मेरी बिल्ली मुझे बहुत प्यार क्यों करती है?मेरी बिल्ली मुझे बहुत प्यार क्यों करती है?
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
क्यों बिल्लियों डरा रहे हैंक्यों बिल्लियों डरा रहे हैं
मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
क्यों मेरी बिल्ली उसकी पूंछ काटता हैक्यों मेरी बिल्ली उसकी पूंछ काटता है
» » मेरी बिल्ली मुझे क्यों काटती है
© 2021 taktomguru.com