taktomguru.com

क्या मैं अपने बच्चों के साथ रहने के लिए बेल्जियम मालिंस पादरी पर भरोसा कर सकता हूं?

सामान्य में

एक उचित शिक्षित और सामाजिककृत बेल्जियम भेड़िया मालिंनो को कोई समस्या नहीं होगी बच्चे. आम तौर पर, बच्चों के साथ उनके चारों ओर बड़े हो गए कुत्ते सामाजिक कौशल हासिल करते हैं और जानते हैं कि बच्चों के साथ कैसे बातचीत करें, समझें कि बच्चे कब खेल रहे हैं, रो रहे हैं, क्रॉलिंग कर रहे हैं और कुत्ते की तुलना में बेहतर आकार में बच्चों के इरादों को पढ़ सकते हैं के जोखिम बच्चों के लिए

समाजीकरण, कुंजी।

कुछ चीजें हैं जिन पर आपको पिल्ला युवा होने पर विचार करने की आवश्यकता है: प्रारंभिक सामाजिककरण और सामाजिक जोखिम की मूल आवश्यकता है शिक्षा किसी भी कुत्ते का। कुत्तों को बंद नहीं किया जा सकता है, इन्हें रहने के हमारे तरीके को जानने के लिए उन्हें लगातार समाज के संपर्क में रहना चाहिए समाज और जब वे इसके साथ बातचीत करते हैं और सामान्य और सही स्थितियों की पहचान करना सीखते हैं तो वे आत्मविश्वास प्राप्त करते हैं। हाल ही में यूरोप में मालिंनो के हमलों की सूचना मिली है, जो खराब सामाजिककरण, शिक्षा या प्रशिक्षण के कारण कई हैं।

विचार करने के लिए अलर्ट




कुत्ते जिनके पास भोजन या खिलौनों जैसे मामलों में स्वामित्व और क्षेत्रीय व्यवहार है, इन मामलों में बच्चों के साथ समस्या हो सकती है। बच्चों को कुत्ते के हिस्से पर काटने या आक्रामकता से बचने के लिए यह अच्छा अभ्यास है अनुशासन और बनाएँ सीमा और मानकों बच्चे और कुत्ते के बीच और सब से ऊपर एक निरंतर पर्यवेक्षण करते हैं। बच्चे और कुत्तों को एक बहुत ही विशेष बंधन विकसित कर सकते हैं, लेकिन उन्हें वास्तव में क्या चाहिए पर्यवेक्षण और निगरानी हर समय उनके बीच शैक्षिक काम करने में सक्षम होने के लिए। कभी नहीं भूलें कि मालिंस एक बड़ी नस्ल कुत्ता, चराई, क्षेत्रीय और स्वामित्व वाली प्रकृति है और इसलिए आपके बच्चों के साथ बातचीत करते समय आपको कुछ विचार और देखभाल करनी चाहिए।

निष्कर्ष

अंत में, बच्चों के साथ बेल्जियम चरवाहा मालिंस एक है साथी रोगी और स्नेही अगर वह सही ढंग से शिक्षित और सामाजिककृत किया गया है, और सबसे अच्छी बात यह है कि वह कभी उनके साथ खेलने का टायर नहीं करेगा। लेकिन याद रखें, एक कुत्ता एक जानवर है और एक बच्चा एक बच्चा है, उन्हें हमेशा पर्यवेक्षण करना चाहिए और सावधानी.

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बेल्जियम चरवाहा मालिंस मेरे लिए सही कुत्ता है?बेल्जियम चरवाहा मालिंस मेरे लिए सही कुत्ता है?
मेरे बेल्जियम भेड़ के बच्चे मालिंस को शिक्षित करने के लिए क्या विचार करना चाहिए?मेरे बेल्जियम भेड़ के बच्चे मालिंस को शिक्षित करने के लिए क्या विचार करना चाहिए?
पीला कुत्ता परियोजनापीला कुत्ता परियोजना
कुत्ते का काटने | अधिक ज्ञान का मतलब कम जोखिम हैकुत्ते का काटने | अधिक ज्ञान का मतलब कम जोखिम है
स्वास्थ्य और देखभालस्वास्थ्य और देखभाल
मेरे बेल्जियम चरवाहे पिल्ला का प्रयोग कैसे करें?मेरे बेल्जियम चरवाहे पिल्ला का प्रयोग कैसे करें?
मालिंस, शुभंकर या घातक हथियार?मालिंस, शुभंकर या घातक हथियार?
पालतू जानवर समस्याओं के साथ युवा लोगों की मदद करते हैंपालतू जानवर समस्याओं के साथ युवा लोगों की मदद करते हैं
शिक्षा और प्रशिक्षणशिक्षा और प्रशिक्षण
मेरे बेल्जियम पादरी को प्रशिक्षण और प्रशिक्षण कब शुरू करना है?मेरे बेल्जियम पादरी को प्रशिक्षण और प्रशिक्षण कब शुरू करना है?
» » क्या मैं अपने बच्चों के साथ रहने के लिए बेल्जियम मालिंस पादरी पर भरोसा कर सकता हूं?
© 2021 taktomguru.com