taktomguru.com

क्यों "सलाज़र बदला" कैरिबियन की सबसे अच्छी समुद्री डाकू फिल्म है

बहुत जल्द गाथा की नई फिल्म जारी की गई है कैरेबियन के समुद्री डाकू. सालाजार का बदला यह पहले से ही पांचवीं किस्त है और बिना किसी संदेह के यह पहले (या कम से कम असाधारण के रूप में असाधारण) से भी बेहतर है। क्यों? इस लेख में CurioSfera.com हम व्याख्या करने जा रहे हैं 5 कारण क्यों यह सबसे अच्छा है और क्यों आपको किसी भी परिस्थिति में इसे खोना नहीं चाहिए समुद्री डाकू बोर्डिंग के लिए !!!

1 जॉनी दीप और उसके कप्तान स्पैरो खुद को पुनर्जीवित करते हैं

यह सच है कि आखिरी किस्तों में असामान्य कैप्टन स्पैरो का चरित्र अपने व्यवहार में पुनरावृत्ति और ऊबड़ में थोड़ा सा गिर गया था। लेकिन इसमें हमारे पास बहुत अच्छी खबर है कैरीबियन की नई फिल्म समुद्री डाकू यह खुद को पूरी तरह से reinvents।

गाथा का सबसे अच्छा कप्तान स्पैरो

स्वाभाविक रूप से हम कोई भी नहीं करने जा रहे हैं स्पॉइलर, लेकिन हम आपको बता सकते हैं कि यह अपने सभी जादू को ठीक करता है। कुछ दृश्यों में उनका व्यवहार पूरी तरह से आश्चर्यजनक है और हमें अपने मूल सार को पुनर्प्राप्त करने में कई वाकई मजेदार क्षण छोड़ देता है। इसके अलावा, हम आखिरकार खोज करेंगे कि कैसे एक बहुत ही युवा जैक स्पैरो (एंथनी डी ला टोरे द्वारा निभाई गई) ब्लैक पर्ल का कप्तान बन गया। वैसे, शायद आप जानना पसंद करेंगे सिनेमा का इतिहास.

2 फिल्म में बुरी लड़का जेवियर बर्डेम है

हां हम इसे पहचानते हैं, यह एक अभिनेता है जिसे आप इसे नफरत करते हैं या आप इसे प्यार करते हैं। लेकिन निष्पक्ष रूप से, इस फिल्म में स्पेनिश अभिनेता जा रहा है। खलनायक कप्तान सालाजार की पूर्णता के लिए भूमिका निभाएं। यह पूरे फिल्म में आश्चर्यजनक नहीं रुकता है।

जेवियर बर्डेम कप्तान सालाजार का व्याख्या करता है

बस आपको यह बताने के लिए कि कुछ दृश्यों में बर्डेम इतना विश्वसनीय है कि वास्तविक भय देने की बात आती है, और दूसरों में वह पहली फिल्म के स्पैरो की याद दिलाने वाली उल्लसित परिस्थितियों में सितारों में है। वैसे, आप हमारे लेख को पसंद कर सकते हैं खोपड़ी मास्क.

3 नई नायक लड़की

को सालाजार का बदला, सही ढंग से इसने साजिश के भीतर बहुत पहल और प्रमुखता के साथ एक मादा चरित्र की भूमिका को शामिल करने का विकल्प चुना है। दुर्भाग्य से पिछली किश्त में न केवल एक सुंदर चेहरे की उपस्थिति। वैसे, क्या आप जानते हैं कि फिल्मों में पॉपकॉर्न खाने की आदत क्यों है? में पता लगाएं पॉपकॉर्न कहानी.

काया स्कोडेलारियो समुद्री डाकू कैरिबियन




ईमानदार होने के लिए, अभिनेत्री काया स्कोडेलारियो (जो कैरीना स्माइथ खेलती है), उनकी स्पष्ट अपील के अलावा, एक ऐसी गति दिखाती है जो उससे भी अधिक है नाइटली पहली फिल्म में। हमें विश्वास नहीं है कि वह एक ऑस्कर जीतता है, लेकिन वह दर्शक के लिए पूरी तरह से दृढ़ प्रदर्शन करता है।

4 कलाकारों में कई आश्चर्य

पिछली किस्त में, हमें देखने का सुखद आश्चर्य (या नहीं) था कीथ रिचर्ड्स (रोलिंग स्टोन का घटक) कैप्टन जैक स्पैरो के पिता को खेलते हुए, इस नई किश्त में हम उसके दूसरे रिश्तेदार से मिलेंगे। पॉल मैककार्टनी, भूतपूर्व बीटल, वह सुरम्य कप्तान के चाचा को एक शानदार और मजाकिया दृश्य में निभाता है।

कैरिबियन सालाजार के बदला के कलाकारों को कास्ट करें

हम भी जान लेंगे हेनरी, ब्रेंटन थवाइट्स अभिनीत, जो न तो बेटे से न तो कम है टर्नर होगा (ऑरलैंडो ब्लूम) और के एलिजाबेथ स्वान (केइरा नाइटली) ब्रिटिश रॉयल नेवी के युवा सैनिक और जो नए साहस के लिए सभी पात्रों को इकट्ठा करने के प्रभारी हैं।

5 शानदार विशेष प्रभाव और अच्छी लिपि

यद्यपि इस फिल्म का बजट पिछले किसी भी (लेकिन ज्यादा नहीं) की तुलना में कुछ हद तक कम है, लेकिन दिखाई देने वाले विशेष प्रभावों की गुणवत्ता और मात्रा पूर्णता पर प्रशंसा और इसकी उत्पादन सीमाओं के योग्य हैं। की नाव लकड़ी शानदार, नेविगेशन चैनल असंभव, विस्फोट और धाराओं हवा, प्रभावशाली समुद्र की तरंगें... साथ ही एक निर्दोष अलमारी और विशेषता।

लेकिन यह सिर्फ एक विशेष प्रभाव फिल्म नहीं है। गाथा की इस पांचवीं किश्त में, हमारे पास युवा प्रतिभा और दिग्गजों का उत्कृष्ट कलाकार भी है, लेकिन सभी अच्छे कलाकार हैं। शायद आप को जानने में रुचि रखते हैं रंगमंच इतिहास.

निर्माता ने यह भी महसूस किया है कि एक अच्छी लिपि के बिना, यह फिल्म गुणवत्ता के स्तर को हासिल नहीं करेगी। इसमें एक काफी ठोस और सुसंगत लिपि है, जो हमेशा उस फिल्म के प्रकार को ध्यान में रखती है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं।

निष्कर्ष

संक्षेप में, कैरेबियन के समुद्री डाकू: सालाजार का बदला यह सिनेमा में देखने के लिए एक अत्यधिक अनुशंसित फिल्म है। हमारी राय में, यह पूरी तरह से गुणवत्ता के समान स्तर पर या यहां तक ​​कि बेहतर के मूल के सार को ठीक करता है।

यदि आप इस गाथा के प्रशंसक हैं, तो इस पोस्ट को अपने परिवार या रिश्तेदारों के साथ सोशल नेटवर्क पर साझा करना न भूलें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं।  

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लघु फिल्म: "सर्वनाश में एक कुत्ता"लघु फिल्म: "सर्वनाश में एक कुत्ता"
एक डरावनी फिल्म के लिए एक कुत्ते की प्रतिक्रियाएक डरावनी फिल्म के लिए एक कुत्ते की प्रतिक्रिया
कुत्तों के लिए समुद्र तट से समुद्री शैवाल का खतराकुत्तों के लिए समुद्र तट से समुद्री शैवाल का खतरा
कुत्ते के भोजन में समुद्री शैवालकुत्ते के भोजन में समुद्री शैवाल
3 सबसे खतरनाक समुद्री जानवरों3 सबसे खतरनाक समुद्री जानवरों
समुद्री घाससमुद्री घास
समुद्री घोड़ेसमुद्री घोड़े
समुद्री कछुएसमुद्री कछुए
डरावना सफेद शार्कडरावना सफेद शार्क
घर पर एक समुद्री मछलीघर? अपने पालतू जानवरों का आनंद लेने का एक अलग तरीकाघर पर एक समुद्री मछलीघर? अपने पालतू जानवरों का आनंद लेने का एक अलग तरीका
» » क्यों "सलाज़र बदला" कैरिबियन की सबसे अच्छी समुद्री डाकू फिल्म है
© 2021 taktomguru.com