taktomguru.com

कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल के कूड़े में कितने पिल्ले सामान्य होते हैं

कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल (9)यदि आपकी बहुमूल्य कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल एक कूड़े की प्रतीक्षा कर रही है, तो आपको अन्य नस्लों के साथ अपने अनुभवों के आधार पर राशि के बारे में कोई धारणा नहीं लेनी चाहिए। औसत कूड़े का आकार नस्ल के आधार पर काफी भिन्न होता है। कैवेलियर लिटर आमतौर पर लगभग पांच पिल्ले होते हैं।

कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल के बारे में. कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल एक जीवंत और मजाकिया कुत्ता है जिसमें एक लंबे रेशमी चिकनी फर और आम तौर पर दोस्ताना और आराम से स्वभाव के साथ-साथ गहरे भूरे रंग की आंखें होती हैं। फर रंग के मामले में, इस नस्ल को अक्सर सफेद और लाल और भूरा और काले जैसे विभिन्न संयोजनों के साथ बहु रंग दिया जाता है। ठोस रंगों के कैवेलियर हैं, भले ही वे लाल भूरा या भूरे रंग के हों।

कूड़े का सामान्य आकार. एक कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल कूड़े का "सामान्य" आकार दो से छह पिल्ले तक है। हालांकि, कुछ लिटर कम हो सकते हैं जबकि अन्य के पास और अधिक हो सकता है। औसत के मामले में, आकार लगभग पांच पिल्ले है। यदि आपके पालतू जानवर के कूड़े के आकार के बारे में आपके कोई प्रश्न हैं, तो आपको पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए।




कूड़े. यदि कुतिया पहली बार मां बनने जा रहा है, तो औसत से थोड़ा कूड़े की अपेक्षा करें। कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल में यदि एक पिल्ला पहली बार मां बनने जा रही है, तो शायद यह पांच से कम कुत्तों को जन्म देगी। जब चौथा कूड़ा कम या कम होता है, तो इसका आकार आमतौर पर बढ़ता है, लेकिन फिर यह आमतौर पर घटता है। फिर, यह कुतिया के आधार पर भी भिन्न हो सकता है। सभी कुत्ते अलग हैं।

कुल मिलाकर औसत कूड़े का आकार. कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल कूड़े में पिल्लों की संख्या आम तौर पर अन्य नस्लों में औसत से कम होती है। आम तौर पर, कुत्तों में प्रति कूड़े की औसत संख्या छह और 10 पिल्लों के बीच होती है। कुत्तों की बड़ी नस्लों आमतौर पर अधिक पिल्लों को जन्म देती हैं और कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल एक अपेक्षाकृत छोटा कुत्ता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रणचिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रण
घर पर छोटे कुत्तों के पास हैघर पर छोटे कुत्तों के पास है
कुत्तों जो बहुत कम छालकुत्तों जो बहुत कम छाल
कुत्तों की बुद्धिकुत्तों की बुद्धि
संपर्कसंपर्क
लिंकलिंक
कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियलकैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल
PerrospediaPerrospedia
आपके कुत्ते को अनुकूलित करने के लिए कौन से कुत्ते बेहतर तरीके से निपटाए जाते हैं?आपके कुत्ते को अनुकूलित करने के लिए कौन से कुत्ते बेहतर तरीके से निपटाए जाते हैं?
स्पैनियल नस्लों की सूचीस्पैनियल नस्लों की सूची
» » कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल के कूड़े में कितने पिल्ले सामान्य होते हैं
© 2021 taktomguru.com