taktomguru.com

हमें क्या इतिहास बताता है

डेविड जिमइनेज़ नेवास (रोट्टवेइलर डी बेडिया) rottweilerdebedia.com

एक बहुमुखी नस्ल होने के बावजूद कई उद्देश्यों के लिए कई बार इस्तेमाल किया गया है, यह मुख्य रूप से चराई की सबसे पुरानी नस्लों में से एक के रूप में जाना जाता है। दौड़ की उत्पत्ति रोमन साम्राज्य में शायद पाई जाती है। मुख्य पूर्वज को रोमन चरवाहा कुत्ता माना जाता है।

तब से, रोट्टवेइलर का मुख्य कार्य बड़े मवेशियों की देखभाल और ड्राइव करना और उनके मालिक और उनकी संपत्ति की रक्षा करना था। उनका नाम, "रोट्टेविल कसाई का कुत्ता", प्राचीन शाही शहर रोट्टवेइल द्वारा प्राप्त किया गया था। कसाई ने उन्हें केवल अपने प्रदर्शन और उपयोगिता के अनुसार उठाया। इस तरह, समय बीतने के बाद, सुरक्षा और नामुमकिन ड्राइविंग की एक दौड़ का गठन किया गया था, जो एक कर्षण कुत्ते के रूप में भी उपयोगी था।




20 वीं शताब्दी की शुरुआत में, पुलिस सेवा के लिए कुत्तों की नस्लों की मांग की गई, रोट्टवेइलर के साथ परीक्षण किए गए। यह जल्दी से प्रदर्शित किया गया था कि यह कुत्ता पुलिस सेवा के कार्यों के लिए बिल्कुल उपयुक्त था। यही कारण है कि 1 9 10 में उन्हें आधिकारिक तौर पर पुलिस कुत्ते के रूप में नामित किया गया था।

प्रथम विश्व युद्ध की तैयारी ने पुलिस कुत्तों के लिए बड़ी मांग की, और उनके लिए ब्याज की पुनरुत्थान हुई। विश्व युद्ध के दौरान कुत्तों के दूत, एम्बुलेंस और गार्ड सहित कई विशेषताओं में रोट्टवेयर को सेवा में रखा गया था।

बेदी के अनुकरणीय रोट्टवेइलर।
बेदी के अनुकरणीय रोट्टवेइलर।
Rottweiler
Rottweiler का इतिहास और उत्पत्ति
Rottweiler मानक
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
10 सबसे महंगी कुत्ते नस्लों10 सबसे महंगी कुत्ते नस्लों
कार्यकारी समूह के कुत्ते क्या हैं?कार्यकारी समूह के कुत्ते क्या हैं?
Rottweiler कुत्ता कैसे हैRottweiler कुत्ता कैसे है
कुत्तों के साथ चराईकुत्तों के साथ चराई
सीने पर सफेद धब्बे के साथ Rottweilersसीने पर सफेद धब्बे के साथ Rottweilers
10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
RottweilerRottweiler
DobermannDobermann
बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?
RottweilerRottweiler
» » हमें क्या इतिहास बताता है
© 2021 taktomguru.com