taktomguru.com

Antiparasitics: आप उन्हें कितनी बार रखना है?

और अभी भी कुत्ते के गोद लेने वाले हैं जो सोचते हैं कि antiparasitic कुत्ते के लिए वे एक विशेष अवधि के एक मामले, उदाहरण के लिए, गर्मियों में, क्योंकि के साथ तापमान में वृद्धि पिस्सू पैदा करना और टिक्स हैं, हालांकि, वास्तविकता एक और काफी है।

पिस्सू




Antiparasitic 3 महीने के एक औसत जीवन प्रत्याशा तो हर तीन महीने में अपने कुत्ते में antiparasitic (बाह्य और आंतरिक) नवीनीकृत करने के लिए सिफारिश की है की है। कई मुद्दों के लिए, सबसे महत्वपूर्ण के बीच:

  • इष्टतम स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए कुत्ते को कह रोगों वे पिस्सू के काटने के लिए अपने कुत्ते को उजागर करने के लिए जो किया जा सकता है और टिक्स, और असहनीय खुजली गरीब जानवर पीड़ित नहीं है चिड़चिड़ापन भावनात्मक स्तर तक पैदा कर सकता है बिना चला जाता है, चिंता, उदासीनता, घृणा ... आपको इसे समझने के लिए खुद को अपने स्थान पर रखना होगा। लेकिन यह है कि यदि आप परजीवी को एलर्जी भी विकसित करते हैं, तो हम आपके कुत्ते को बहुत ही चिकित्सा उपचार में लेने के बारे में बात कर रहे हैं
  • अपने स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए: हाँ, क्योंकि परजीवी आमतौर पर बाल पशु बिस्तर, कालीन गिरने अंडे, और सभी सतहों रखना जो कुत्ते पर। इसका मतलब यह है कि आपके घर में आदर्श सैनिटरी स्थिति सुनिश्चित करने के लिए व्यावसायिक फ्यूमिगेटर का सहारा लेना एक बुनियादी घर की सफाई पर्याप्त नहीं होगी।
  • अपने घर की स्वच्छता सुनिश्चित करने के लिए और इन परजीवियों से भी अधिक घृणित कोई बात नहीं है, इसलिए, अपने कुत्ते पिस्सू से मुक्त रखने में मदद मिलेगी और अपने घर में कम से कम स्वास्थ्य के लिए खतरा साफ है टिक्स।

अपने पशुचिकित्सा से परामर्श करें अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा antiparasiticया. कम दक्षता और प्रतिबद्धता antiparasitic जो पशु चिकित्सा देखरेख में कर रहे हैं और याद करते हैं कि पशु चिकित्सक जो सबसे अच्छा कर सकते हैं सलाह और अपने कुत्ते की निगरानी पेशेवर है साथ antiparasitic सुपरमार्केट को दूर करने में। एंटीपारासिटिक उपचार कुत्ते के सैनिटरी प्राइमर में धार्मिक रूप से इंगित किया जाना चाहिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्केलिबोर: आपके कुत्ते के लिए एक जीवन बीमा, एंटीपारासिटिक कॉलर से कहीं अधिकस्केलिबोर: आपके कुत्ते के लिए एक जीवन बीमा, एंटीपारासिटिक कॉलर से कहीं अधिक
कुत्तों में fleas के कारण एलर्जी डार्माटाइटिसकुत्तों में fleas के कारण एलर्जी डार्माटाइटिस
कुत्तों में त्वचा रोग: आम समस्याएंकुत्तों में त्वचा रोग: आम समस्याएं
कुत्ते में खुजलीकुत्ते में खुजली
कुत्तों में फ्लीस के लिए उत्पाद, फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियमकुत्तों में फ्लीस के लिए उत्पाद, फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम
बाजार में कुत्तों के लिए एंटीपारासिटिक उत्पाद मौजूद हैं?बाजार में कुत्तों के लिए एंटीपारासिटिक उत्पाद मौजूद हैं?
फ्लीस और टिक्स: आपके कुत्ते के दुश्मनफ्लीस और टिक्स: आपके कुत्ते के दुश्मन
कुत्ते का सही dewormingकुत्ते का सही deworming
फ्लीस और टिक्स: रोकथाम और उपचारफ्लीस और टिक्स: रोकथाम और उपचार
Friskies ® antiparasitic उत्पादों की एक नई श्रृंखला शुरू करता हैFriskies ® antiparasitic उत्पादों की एक नई श्रृंखला शुरू करता है
» » Antiparasitics: आप उन्हें कितनी बार रखना है?
© 2021 taktomguru.com