taktomguru.com

अगर आप कुछ हटाना चाहते हैं तो आपका पग आक्रामक है तो क्या करें

कुत्तों को न केवल प्यार की आवश्यकता होती है, उन्हें अनुशासन की भी आवश्यकता होती है और यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है कि हम प्रभारी हैं या यदि वे क्षेत्रीय या यहां तक ​​कि आक्रामक बन सकते हैं।

क्या इस तरह से शिकायत करने के लिए आपको बता रहा है कि इन वस्तुओं उसकी रहे हैं और आप उन्हें स्पर्श कि नहीं कर सकते जब घर में सब कुछ खिलौने सहित तुम्हारा, होना चाहिए, और वह केवल उपयोग कर सकते हैं कि तुम क्या "उधार" जाएगा।

ऐसी कुछ रणनीतियां हैं जिनका उपयोग आप इस व्यवहार को कम करने की कोशिश करने के लिए कर सकते हैं, लेकिन यदि आप देखते हैं कि यह अधिक गंभीर हो जाता है और अन्य परिस्थितियों में आक्रामकता के संकेत दिखाता है तो कुत्ते व्यवहार विशेषज्ञ से परामर्श करना सर्वोत्तम होता है।




pugmorde

आप क्या कर सकते हैं निम्नलिखित है:

  1. अपने खिलौनों को इकट्ठा करें और उन जगहों पर स्टोर करें जहां केवल आपके पास पहुंच है। हर दिन बाहर एक और इसे खेलने के लिए देते हैं, लेकिन आप सौंपने का मानना ​​है कि इससे पहले कि, बस खिलौना है जब आप शांत लग रहा है, यदि आप काट कूद उसे इसे उतार और यह पहुँच से बाहर छोड़ने के लिए नहीं बताने के लिए प्रयास करें या दे।
  2. भोजन हर समय उपलब्ध न छोड़ें। उन्हें देने के लिए एक निश्चित समय चुनें। फिर से अपनी प्लेट पर पहुंच के साथ भोजन की सेवा करें। उसे शांत महसूस करें और जब वह मंजिल पर पकवान डालती है और उसे खाने देती है।
  3.  आप अपनी थाली से भोजन करते समय, भोजन के टुकड़े को दूर अपने भोजन में उसके हाथ डाल या पकवान ले, अगर आप कराहना या कोई एक कंपनी के साथ regáñala काट और केवल आप वापस देना भोजन देने के लिए जब आप शांत लग रहा है की कोशिश करता है करने के लिए कोशिश कर सकते हैं।
  4. आम तौर पर इसे "मुक्त" न करें, इसे सहारा देने से पहले, इसके साथ खेलना, कुकीज़ देना आदि, आपको यह महसूस करना होगा कि किसी भी तरह से आपका स्नेह इनाम के रूप में जीता जाता है।
  5. उपरोक्त के अलावा आप उसे इनाम देने की कोशिश कर सकते हैं क्योंकि वह उस चीज को रोकता है जो उसे नहीं करना चाहिए। उदाहरण के लिए, उस चीज़ की तलाश करें जिसे वह बहुत पसंद करती है वह उसका पसंदीदा खिलौना या भोजन हो। जब कुछ काट तुम उसे खिलौना या भोजन का टुकड़ा नहीं दिखाने के लिए और देना चाहिए की तरह जो कुछ भी आप चाहते हैं "रोक" "जाने दो" या या, एक कमांड आप इनाम जारी के रूप में उसकी वस्तु खिलौना या खाना तुम से पहले दिखाया था दे रही है।

स्रोत: मंडोपग

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आक्रामक कुत्ते को कैसे नियंत्रित करेंआक्रामक कुत्ते को कैसे नियंत्रित करें
कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?
नर कुत्ते में जाल में आक्रमणनर कुत्ते में जाल में आक्रमण
कुत्ते की छाल कैसे बनाएंकुत्ते की छाल कैसे बनाएं
एक ही घर में रहने वाले पायरेनी के पर्वत कुत्तों के बीच आक्रमणएक ही घर में रहने वाले पायरेनी के पर्वत कुत्तों के बीच आक्रमण
अपने परिवार के साथ आक्रामक कुत्ताअपने परिवार के साथ आक्रामक कुत्ता
अन्य कुत्तों के प्रति दयालु होने के लिए आक्रामक कुत्ते को प्रशिक्षित कैसे करेंअन्य कुत्तों के प्रति दयालु होने के लिए आक्रामक कुत्ते को प्रशिक्षित कैसे करें
आपका कुत्ता आपको अपने व्यवहार के अनुसार बताने की कोशिश कर रहा है?आपका कुत्ता आपको अपने व्यवहार के अनुसार बताने की कोशिश कर रहा है?
चिहुआहुआस में आक्रमणचिहुआहुआस में आक्रमण
Rottweiler के आक्रामकता को कैसे रोकें?Rottweiler के आक्रामकता को कैसे रोकें?
» » अगर आप कुछ हटाना चाहते हैं तो आपका पग आक्रामक है तो क्या करें
© 2021 taktomguru.com