taktomguru.com

समुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती है

ऐसी कहानियां हैं जो बालों को अंत में खड़ी बनाती हैं और यह कहानी एक फिल्म है लेकिन एक ख़ुशी से समाप्त होती है। लुना की कहानी अच्छी तरह से विज्ञान कथा हो सकती है क्योंकि वह एक चमत्कार रहा है।

यह 18 महीने का हुस्की और जर्मन चरवाहा सैन डिएगो के तट पर मछली पकड़ने के लिए नाव के साथ अपने मालिक के साथ नौकायन कर रहा था। एक बिंदु पर, इसके मालिक, निक हाउर्थ ने घबराहट शुरू कर दी क्योंकि उन्होंने जहाज पर कहीं भी लुना को नहीं देखा। जब तक कोई संदेह नहीं था तब तक उसने अथक रूप से खोज की: कुत्ता समुद्र में गिर गया था।

निक ने नौसेना के कर्मियों की मदद से दो दिन तक आराम के लिए देखा, समुद्र और जमीन से, यहां तक ​​कि उन द्वीपों में भी जो सैन डिएगो के तटों से पहले कुत्ते की खबर के बिना हैं।

गायब होने के दस दिन बाद, उसके मालिक ने आशा खो दी और उसे मृतकों के लिए दे दिया। सबसे अधिक संभावना है कि अगर वह नहीं जानती कि कहां जाना है, या थकान से वह डूब जाती। निक, उन्होंने "आरआईपी लुना" संदेश के साथ फेसबुक पर लुना की तस्वीरें भी साझा कीं। हालांकि, जब वे द्वीपों में से किसी एक सड़क पर किनारे पर बैठे कुत्ते को स्थित करते थे तो आश्चर्य आश्चर्यजनक था। लुना एक चैंपियन की तरह मुख्य भूमि में तैर गया था! हम कम से कम 3 किलोमीटर तैराकी के बारे में बात करते हैं, भयानक!




पानी में गिरने के बाद जीवित कुतिया

शायद, पालतू जानवर पानी में एक दिन से ज्यादा नहीं व्यतीत किया था। उन्होंने उसे सैन क्लेमेंटे द्वीप पर एक सड़क के किनारे पर बैठे पाया। जब उन्होंने उन्हें अविश्वसनीय खबर सुनाई तो उसके मालिक का आश्चर्य अधिक नहीं हो सकता था। इस पर विश्वास करने में असमर्थ, उसने लुना उठाया और उसे सबसे बड़ा गले लगा दिया। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह कहानी कभी भुला नहीं जाएगी।

सवाल यह है कि हमारे लिए बनी हुई है, क्या निक अपनी नाव के साथ लुना मछली पकड़ने के लिए वापस आएगा?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुकाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुका
कुत्तों के लिए समुद्र तट से समुद्री शैवाल का खतराकुत्तों के लिए समुद्र तट से समुद्री शैवाल का खतरा
हचिको, एक कुत्ते में निष्ठा का अनुकरणीय नमूनाहचिको, एक कुत्ते में निष्ठा का अनुकरणीय नमूना
कुत्ते एनसी 414 नवंबर 2014 की दुनिया का सारांशकुत्ते एनसी 414 नवंबर 2014 की दुनिया का सारांश
स्पेन में कुत्तों के लिए अधिक समुद्र तटों के लिए हस्ताक्षर संग्रहस्पेन में कुत्तों के लिए अधिक समुद्र तटों के लिए हस्ताक्षर संग्रह
दरें सर्दी 2017 - परिवहनदरें सर्दी 2017 - परिवहन
डरावना सफेद शार्कडरावना सफेद शार्क
भालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थीभालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थी
अपने मालिकों द्वारा छोड़ा गया कुत्ता देखता है कि वे अपनी आंखों के सामने एक और कैसे अपनाते हैंअपने मालिकों द्वारा छोड़ा गया कुत्ता देखता है कि वे अपनी आंखों के सामने एक और कैसे अपनाते हैं
समुद्र शेरसमुद्र शेर
» » समुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती है
© 2021 taktomguru.com