taktomguru.com

दौड़ के पिल्ले जो छोटे रहते हैं

छोटा सोफा जोड़ीपिल्ले खरपतवार की तरह बढ़ने लगते हैं, आपको बस झपकी लगाना है और वे पूरी तरह से प्रशिक्षित होंगे और वे वयस्क कुत्ते होंगे जो आपके आदेशों को पूरी तरह से पूरा करेंगे। हालांकि, कुत्तों की तुलना में वयस्कों की तुलना में बहुत अधिक कुत्ते नस्लों की एक बड़ी विविधता नहीं है। वयस्कों में होने पर ये छोटी नस्लों, लघुचित्र और खिलौने अभी भी पिल्लों की तरह दिख सकते हैं।

खिलौना नस्लों की सही किस्मों। खिलौना नस्लों के असली किस्मों मानक दौड़ लेकिन एक और आकार की उपस्थिति है, इस बात का उदाहरण पूडल खिलौना, खिलौना फॉक्स टेरियर, अंग्रेजी खिलौना स्पैनियल और खिलौना मैनचेस्टर टेरियर, जो इस purpose- serpequeños साथ उठाया जाता है । खिलौने की किस्में एक ही नस्ल की किसी भी अन्य किस्म की तुलना में बहुत छोटी हैं। उदाहरण के लिए, पूडल तीन अलग-अलग आकारों में पैदा होता है: मानक (प्लस 15 इंच लंबा), लघु (10 से अधिक लेकिन 15 इंच से कम) और खिलौना (10 इंच या उससे कम)। Poodle खिलौना असाधारण रूप से स्मार्ट, मुलायम और एक अपार्टमेंट में आकर्षक है। खिलौना मैनचेस्टर टेरियर, इसके टेरियर चरित्र के बावजूद, बहुत नाजुक और आरक्षित है। इसमें काले और तन का एक चिकना, चमकदार कोट है और वजन 12 पाउंड से कम है।

लघु दौड़।लघु दौड़ दौड़ के रूप में, उनके नाम से पता चलता है, मानक दौड़ के छोटे संस्करण। लघु श्नौज़र, लघु Pinscher और इतालवी ग्रेहाउंड उनके रिश्तेदारों को श्नौज़र, Dobermann Pinscher और ग्रेहाउंड की तरह भारी जैसे लगते हैं, लेकिन एक बड़े रहने की जगह की जरूरत नहीं है। 10 पाउंड से कम वजन के साथ, मिनीचर पिंसर उत्साही लोगों के लिए आदर्श है क्योंकि यह बहुत उत्सुक और बेचैन है। यदि आप एक वॉचडॉग चाहते हैं तो आप लघु स्केनौज़र पर विचार कर सकते हैं। इसकी प्राकृतिक सुरक्षात्मक प्रकृति और छोटे आकार से शहर में अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों के लिए यह लोकप्रिय विकल्प बन जाता है।




टेरियर।जब आप बच्चे की तलाश में हों तो एक छोटे से टेरियर पर विचार करें। सिल्की टेरियर, यॉर्कशायर टेरियर, ऑस्ट्रेलियाई टेरियर, रसेल और पादरी रसेल टेरियर, केयर्न टेरियर, टेरियर नॉर्विच और नॉरफ़ॉक टेरियर सभी छोटे आकार के होते हैं और कम से कम 15 पाउंड वजन। टेरियर सक्रिय, ऊर्जावान कुत्तों, थोड़ा जिद्दी हैं और पर्याप्त व्यायाम और प्रशिक्षण की आवश्यकता है। यॉर्कि और रेशमी जैसी कुछ टेरियर नस्लों को अपने लंबे फर को अच्छे लगने के लिए लगातार सौंदर्य की आवश्यकता होती है।

अन्य छोटी नस्लोंकई छोटे नस्लों खिलौना का सच किस्मों नहीं हैं और लघु या टेरियर की श्रेणी में फिट नहीं है, लेकिन वे AKC- तथापि का खिलौना समूह के छोटे सदस्य हैं, वहाँ एक अपवाद, सॉसेज, जो शिकार पार्टी का एक सदस्य है है । खिलौना समूह एकेसी आकर्षक लघुशिरस्क (या नरम चेहरा) पग, छोटे चिहुआहुआ, माल्टीज़ कोमल, जापानी स्पैनियल, Havanese, प्यार अभिमानपूर्ण किंग चार्ल्स स्पैनियल, पेकिंग, चीनी क्रेस्टेड गंजा, पैपिलॉन शामिल , पोमेरियन, मुलायम शिह tzu, ब्रसेल्स के ग्रिफॉन और Affenpinscher। इन सभी कुत्तों का वजन 20 पाउंड से भी कम है और वे आराध्य हैं। इन दौड़ों का कोई भी सदस्य आपके दिल और आपके छोटे से अपार्टमेंट को खुशी से भर देगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक वेल्स टेरियर और एक लैकलैंड टेरियर के बीच मतभेदएक वेल्स टेरियर और एक लैकलैंड टेरियर के बीच मतभेद
छोटे कुत्तों की देखभाल करना आसान हैछोटे कुत्तों की देखभाल करना आसान है
गैर-एलर्जिनिक कुत्ते नस्लोंगैर-एलर्जिनिक कुत्ते नस्लों
मैनचेस्टर टेरियर नस्ल के लिए जीवन प्रत्याशामैनचेस्टर टेरियर नस्ल के लिए जीवन प्रत्याशा
कठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लोंकठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लों
कठिन फर के साथ खिलौना टेरियर के प्रकारकठिन फर के साथ खिलौना टेरियर के प्रकार
पिल्लों की सबसे अच्छी नस्लोंपिल्लों की सबसे अच्छी नस्लों
बिल्लियों की तरह पूडल करो?बिल्लियों की तरह पूडल करो?
एक पाउडर खिलौना की देखभाल करने के लिए सबसे अच्छा तरीका हैएक पाउडर खिलौना की देखभाल करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है
एक यॉर्की पू की स्वास्थ्य समस्याएंएक यॉर्की पू की स्वास्थ्य समस्याएं
» » दौड़ के पिल्ले जो छोटे रहते हैं
© 2021 taktomguru.com