taktomguru.com

एक चो चो खाने वाले खाद्य पदार्थों को खाना चाहिए

चो चो (8)यदि आप अपने चाउ चो के लिए सबसे अच्छा भोजन ढूंढ रहे हैं, तो कुछ नस्लों हैं जिन्हें इस नस्ल के लिए आदर्श माना जाता है। सभी कुत्तों के साथ के रूप में, इन बुद्धिमान और नेक पिल्लों मानव साहचर्य और एक अच्छा आहार पर पलते, तो मालिकों व्यवहार करता है कि नस्ल के लिए विशिष्ट हैं की पेशकश कर सकते हैं।

एक चो चाउ का पेट. चो चो में नाजुक पाचन तंत्र होता है, इसलिए आपका आहार इस से मेल खाना चाहिए। उसे छोटे और लगातार भोजन देना उसके पेट को नियंत्रण में रखने का एक तरीका है। उदाहरण के लिए, दिन के दौरान चार छोटे भोजन के साथ उसे खिलाना उन्हें दो बड़े भोजन देने के लिए बेहतर है। यह अनुशंसा की जाती है कि चो चो को अत्यधिक संसाधित खाद्य पदार्थों के बजाय ताजा, अत्यधिक पचाने वाले खाद्य पदार्थों को खाना चाहिए।

दौड़ के अनुसार इसे खिलाओ. चीन से मूल रूप से, चाउ चाउ मुख्य रूप से चावल, सोयाबीन और कुछ मछली के रूप में अन्य खाद्य पदार्थ खिलाया मांस के लिए बहुत कुछ पहुँच नहीं था,। वर्तमान में, वे आमतौर पर एक बहुत अधिक सम्मानित जीवन जीते हैं और अन्य स्वस्थ और उच्च प्रोटीन खाद्य पदार्थ भी खा सकते हैं। सभी कुत्तों के साथ के रूप में, अपने पूर्वजों अपने क्षेत्र में विशिष्ट खाद्य पदार्थ खा लिया और चाल अन्य अधिक वर्तमान के साथ इन के उपयोग के संतुलन के लिए उसके लिए फायदेमंद होते हैं की तुलना में है।




चाउ चो के लिए आज का खाना चीन में पैदा होने वाले कुत्तों ने वर्तमान में अपने मूल देश में कम प्रोटीन खाया होगा, हालांकि इन्हें आम तौर पर कुत्ते के आहार का केंद्रबिंदु माना जाता है। आम तौर पर, यह अनुशंसा की जाती है कि एक स्वस्थ आहार में कम से कम 50 प्रतिशत पशु प्रोटीन, जैसे मछली, कुक्कुट और अन्य मीट होते हैं। आप छोटी मात्रा में सब्जियां और फल भी जोड़ सकते हैं और यह देख सकते हैं कि यह उनके साथ कैसे जाता है। आप छोटी मात्रा में चावल भी पेश कर सकते हैं, भले ही यह आपको दुःस्वप्न दे सके।

धीरे-धीरे नए खाद्य पदार्थ जोड़ें. धीरे-धीरे नए खाद्य पदार्थों का परिचय दें, यह आपके पिल्ला को अनुकूलित करने की अनुमति देगा और आपको यह देखने की अनुमति देगा कि क्या आपके पास कोई नकारात्मक प्रतिक्रिया है या नहीं। यदि आप विशेष रूप से चाउ चो के लिए एक नए व्यक्ति के लिए अपना आहार बदल रहे हैं, तो प्रति सप्ताह नए भोजन का 25 प्रतिशत जोड़ें। यदि आप वर्तमान आहार में नए खाद्य पदार्थों को जोड़ना चाहते हैं, तो अतिरिक्त कैलोरी सेवन से बचने के लिए, जैसा कि आप नया जोड़ते हैं, उसी राशि को हटा दें। इस तरह आप एक मोटा कुत्ता नहीं होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थबोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थ
क्या कुत्ते के खाद्य पदार्थों में वास्तव में अंतर है?क्या कुत्ते के खाद्य पदार्थों में वास्तव में अंतर है?
कुछ मानव खाद्य पदार्थ जो आपका कुत्ता खा सकता हैकुछ मानव खाद्य पदार्थ जो आपका कुत्ता खा सकता है
कुत्तों के लिए खाना बनाओ जो उत्सर्जन के निम्न स्तर पैदा करता हैकुत्तों के लिए खाना बनाओ जो उत्सर्जन के निम्न स्तर पैदा करता है
खाद्य पदार्थ जो कुत्तों में अधिकांश एलर्जी का कारण बनते हैंखाद्य पदार्थ जो कुत्तों में अधिकांश एलर्जी का कारण बनते हैं
कुत्तों के लिए विशेष भोजनकुत्तों के लिए विशेष भोजन
एक यॉर्ककी खिलौना कैसे खिलाया जाएएक यॉर्ककी खिलौना कैसे खिलाया जाए
अनाज या संरक्षक के बिना 10 प्राकृतिक खाद्य पदार्थअनाज या संरक्षक के बिना 10 प्राकृतिक खाद्य पदार्थ
एक भूसी के लिए घर का बना खानाएक भूसी के लिए घर का बना खाना
लैब्राडोर कुत्ता की भोजनलैब्राडोर कुत्ता की भोजन
» » एक चो चो खाने वाले खाद्य पदार्थों को खाना चाहिए
© 2021 taktomguru.com