taktomguru.com

एक जर्मन चरवाहा चबाने के लिए सबसे अच्छा खिलौने

जर्मन चरवाहाकुत्तों के लिए कोई खिलौना अविनाशी नहीं है, खासकर जब यह जर्मन शेफर्ड के जबड़े में बंद हो जाता है, लेकिन कुछ का बहुत अच्छा प्रतिरोध होता है। पादरियों, कुख्यात chewers और एक जानवर है कि खिलौने नष्ट कर देता है आप की तरह कभी नहीं देखा है कर रहे हैं लेकिन आप के रूप में एक भरवां मगरमच्छ अपने पालतू जानवरों की विनाशकारी योजनाओं को विफल करने में मुश्किल के रूप खिलौने पा सकते हैं।

रबर खिलौने. मोटी रबर खिलौने एक जर्मन शेफर्ड, यहां तक ​​कि एक जिसका एकमात्र लक्ष्य छोटे टुकड़ों में खिलौना तोड़ने के लिए है की शक्तिशाली जबड़े सामना कर सकते हैं, लेकिन सादे पुराने रबर केवल कुछ दिनों के लिए अपने कुत्ते का मनोरंजन करेगा। आपको ऐसे खिलौनों का चयन करना होगा जो स्क्रीच करें, आसानी से रोल करें या व्यवहार करें। कुछ शेफर्ड रबर खिलौनों पर एक रेशेदार बनावट का आनंद लेते हैं जो उनके मसूड़ों पर अच्छा महसूस करते हैं। ठीक नस्ल के छल्ले या हड्डियां आमतौर पर इस नस्ल के लिए उपयुक्त नहीं होती हैं क्योंकि वे बहुत आसानी से तोड़ते हैं।

भरवां जानवर. शानदार और नरम खिलौने आमतौर पर जर्मन शेफर्ड लिए उपयुक्त नहीं हैं, जो लोग केवल सामग्री के एक या दो परतों शायद है कुछ ही दिनों की तुलना में अधिक समय तक नहीं होगा, लेकिन खिलौने कि सामग्री के विभिन्न प्रकार के साथ कई बार सिला दिया है सकते हैं लगभग पूरे जीवन में। वे एक वयस्क शेफर्ड से भी सीधी gnawing का सामना करने के लिए काफी कठिन हैं। यदि आपके चरवाहा का उपयोग खिलौनों के गले को काटने के लिए नहीं किया जाता है, तो निम्न गुणवत्ता वाले आलीशान खिलौने और यहां तक ​​कि जो बच्चों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं वे कई महीनों तक चल सकते हैं।

हड्डियों. यद्यपि आपका कुत्ता निश्चित रूप से असहमति में होगा, छोटे चमड़े की हड्डियों को संपीड़ित कच्चे हाइड के भी, पहुंचने से बाहर होना चाहिए, क्योंकि जर्मन शेफर्ड द्वारा काटते समय वे बहुत आसानी से तोड़ते हैं। एक महिला जैसी मजबूत, लंबी और टिकाऊ हड्डियां आपके पालतू जानवरों के लिए कई वर्षों की कार्रवाई कर सकती हैं और निगलने वाले छोटे टुकड़ों को छोड़ने के खतरे के बिना। अपने पिल्ला को कुछ घंटों तक कब्जा रखने के लिए, उसे मादा हड्डियां दें जहां आप कुछ मूंगफली का मक्खन या अन्य भोजन स्लाइड कर सकते हैं।




तार. तारों की किस्में हैं, दोनों सिरों के साथ एक सिंगल स्ट्रिंग, दो स्ट्रिंग एक हड्डी, आदि द्वारा एक साथ जुड़ती हैं। जो लोग अंत में और बीच में गले लगाए जाते हैं वे बेहतर होते हैं और तोड़ने की संभावना कम होती है। यदि आप कार्रवाई में शामिल होना चाहते हैं तो इस दौड़ के लिए तैयार रस्सी चुनें और दूसरे छोर को खींचने के लिए तैयार हो जाएं।

भरवां खिलौने. कुछ जर्मन शेफर्ड अपने खिलौनों को गले लगाने के बारे में भ्रमित हैं। इसका मतलब है कि भरने की एक बड़ी मात्रा आपके घर के तल पर और कभी-कभी आपके पालतू जानवर के पेट में जाएगी। जिन खिलौनों में एक सपाट उपस्थिति होती है और इसमें फुलर नहीं होता है, तो आपके कुत्ते की इच्छा को तोड़ने की इच्छा होती है क्योंकि उनमें कोई खजाना नहीं होता है। कुछ कुत्तों को भरने की कमी लेकिन सीटों वाले खिलौनों की पसंद उस समस्या को हल करती है। सीटी आमतौर पर अच्छी तरह से जुड़े हुए हैं और हटाने के लिए मुश्किल हैं।

उचित आकार और पर्यवेक्षण. एक जर्मन शेफर्ड पिल्ला के सामने एक 3-इंच खिलौना डालना ठीक है, लेकिन एक बड़ा शेफर्ड आसानी से उस आकार के खिलौने पर चकित कर सकता है। खिलौने 6 इंच या अधिक और दौर वस्तुओं ऐसे टेनिस गेंदों के रूप में आमतौर पर वयस्कों Pastores के लिए सुरक्षित हैं, लेकिन आप हमेशा अपने पालतू जानवरों की निगरानी चाहिए जब आप अपनी पसंद के खिलौने के साथ समय बिता रहे हैं। यदि आप देखते हैं कि खिलौना आपके मुंह में बहुत अधिक हो सकता है, तो आपको इसे हटा देना चाहिए। कुछ पादरी अपने सिर को वापस झुकाते हैं और इस स्थिति में अपने पीठ के दांतों के साथ खिलौने चबाने का आनंद लेते हैं - यदि आपका कुत्ता ऐसा करता है, तो उसे "नहीं" या उसका नाम खतरनाक तरीके से कहकर हतोत्साहित करें। यदि आप देखते हैं कि एक खिलौना टूट रहा है या यदि एक हड्डी विभाजित हो गई है, तो आपको तुरंत इसे हटा देना चाहिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए खिलौने के प्रकारकुत्तों के लिए खिलौने के प्रकार
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौनेकुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौने
5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने
कुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान हैकुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान है
छोटे कुत्तों के लिए उपयुक्त खिलौने कैसे चुनेंछोटे कुत्तों के लिए उपयुक्त खिलौने कैसे चुनें
कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?
कुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता हैकुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता है
अनुचित खिलौने जो हमारे कुत्ते के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकते हैंअनुचित खिलौने जो हमारे कुत्ते के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकते हैं
आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?
कुत्तों के लिए खिलौनेकुत्तों के लिए खिलौने
» » एक जर्मन चरवाहा चबाने के लिए सबसे अच्छा खिलौने
© 2021 taktomguru.com