taktomguru.com

बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?

निश्चित रूप से आप बेल्जियम चरवाहा, विशेष रूप से मालिंस किस्म द्वारा प्रदान की जाने वाली कई उपयोगिताओं से आश्चर्यचकित होंगे। यह कुत्ता जर्मन शेफर्ड जैसे दौड़ों और इसकी विशेषताओं और व्यक्तित्व के लिए सभी धन्यवाद के लिए कई कार्यों को विस्थापित कर रहा है। क्योंकि बेल्जियम शेफर्ड मालिंस एक बहुमुखी नस्ल है और बहुत कुछ है बुद्धिमान, प्रतिभाशाली और कड़ी मेहनत पुलिस कार्य का उपयोग किया जा रहा है, जैसे कि नशीले पदार्थों का नियंत्रण और बम, संरक्षण और रक्षा, खोज और बचाव का पता लगाना। इसका उपयोग अनुवर्ती गतिविधियों, जड़ी-बूटियों, स्लेज और खींचने वाले कार्ट में भी किया जाता है, अंधे लोगों के लिए एक गाइड के रूप में और विकलांगों के सहायक के रूप में, और प्रतियोगिताओं के लिए अनुकरणीय आज्ञाकारिता और चपलता।

उनकी अच्छी गंध की वजह से, ट्रैकिंग परीक्षण और मानवतावादी शोध में भी उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त किए जाते हैं। सेना के भीतर, लापता व्यक्तियों की तलाश करना या अग्निरोधी एजेंटों की तलाश करने के लिए संभावित विस्फोटक या दवाओं और अग्नि विभाग को ढूंढना चुना जाता है।

पुलिस में इस्तेमाल मालिंस

मालिंस पुलिस सेवा में इस्तेमाल किया जाता है




इस तरह के महत्व और उपयोगिता बेल्जियम चरवाहा द्वारा उठाए गए Malinois फ्रेंच gendarmerie लगभग 400 परिचालन टीमों (एक टीम, अपने बॉस और एक वैकल्पिक एक कुत्ते के होते हैं), जो बीच में 300 से अधिक पादरियों का गठन कर रहे हैं है बेल्जियम मालिंसो समाचार पत्र एल टिमपो के अनुसार कोलंबिया की राष्ट्रीय पुलिस द्वारा शामिल 70% से अधिक कुत्ते बेल्जियम चरवाहों मालिंस हैं।

यह दौड़ एक छड़ी या चाकू से सशस्त्र आदमी को आसानी से बेअसर करने में सक्षम है और यह जान जाएगी कि लाइन पर कई पुरुषों को कैसे रखा जाए। यदि आप पहले से ही कई मीटर मीटर पहले हैं तो भी आप एक सशस्त्र संदिग्ध को बेअसर कर सकते हैं।

इस कुत्ते के आवश्यक गुण इस अनुकरणीय बनाते हैं हथियार रक्षात्मक और आक्रामक दोनों।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बेल्जियम चरवाहा मालिंस मेरे लिए सही कुत्ता है?बेल्जियम चरवाहा मालिंस मेरे लिए सही कुत्ता है?
मेरे बेल्जियम भेड़ के बच्चे मालिंस को शिक्षित करने के लिए क्या विचार करना चाहिए?मेरे बेल्जियम भेड़ के बच्चे मालिंस को शिक्षित करने के लिए क्या विचार करना चाहिए?
कुत्तों को देखकर कुत्तेकुत्तों को देखकर कुत्ते
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस का स्वास्थ्य कैसा है?बेल्जियम शेफर्ड मालिंस का स्वास्थ्य कैसा है?
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकारबेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकार
स्वास्थ्य और देखभालस्वास्थ्य और देखभाल
मेरे बेल्जियम चरवाहे पिल्ला का प्रयोग कैसे करें?मेरे बेल्जियम चरवाहे पिल्ला का प्रयोग कैसे करें?
मेरे बेल्जियम शेफर्ड मालिंस को प्रशिक्षित या शिक्षित कैसे करें?मेरे बेल्जियम शेफर्ड मालिंस को प्रशिक्षित या शिक्षित कैसे करें?
शिक्षा और प्रशिक्षणशिक्षा और प्रशिक्षण
मेरे बेल्जियम पादरी को प्रशिक्षण और प्रशिक्षण कब शुरू करना है?मेरे बेल्जियम पादरी को प्रशिक्षण और प्रशिक्षण कब शुरू करना है?
» » बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?
© 2021 taktomguru.com