taktomguru.com

एलन, अंधेरे कुत्ते वे अपने भाग्य में मरने के लिए छोड़ दिया

एलन, एक 7 वर्षीय जर्मन चरवाहा कुत्ता, बर्जा, अल्मेरिया में त्याग से बचाया गया था।
एलन, एक 7 वर्षीय जर्मन चरवाहा कुत्ता, बर्जा, अल्मेरिया में त्याग से बचाया गया था।

अल्मेरियन शहर बर्जा के लगभग 13,000 निवासियों में से, हम उस लड़की को ढूंढते हैं जो रोमांचक कहानी में सितारों को आज बता रहा है और यह स्पष्ट करता है कि वह उसका नाम सम्मान नहीं कर सकती: एंजेलिक।

वह अपने कुत्ते और मित्रों के एक समूह के साथ एक दोपहर छोड़ देता है ताकि जनसंख्या से काफी दूर ग्रामीण सड़कों के क्षेत्र में लंबी पैदल यात्रा हो सके। कुत्ते desvнa सड़क पारगमन और पालन करने के लिए ladrar- शुरू होता है, वे कहीं नहीं के बीच में फर्श पर पड़ा चरवाहा कुत्ता alemбn एक दौड़ की खोज, एक प्रज्वलन सूर्य और sнntomas आंख समस्याओं के लिए के तहत आगे बढ़ नहीं । किसी को उस क्षेत्र के लिए यह पूरी तरह से अंधा कुत्ता intransitada करने के लिए उसे लाया गया है, उसे छोड़ और भूख और प्यास के नाश करने के लिए: यदि क्षेत्र लेकिन rбpidamente में कोई भी व्यक्ति अपनी सबसे खराब संदेह की पुष्टि कर सकते वे चाहते हैं। प्रभाव इस तरह क्रूरता की संभावना को समूह jуvenes द्वारा सामना करना पड़ा भारी है, लेकिन एक भी दूसरा नहीं खोना एलन, asн कॉल मदद करने के लिए, बारी-बारी से कई kilуmetros के लिए उसे लोड करने के लिए, के बाद से पिल्ला गतिशीलता नहीं है।

वे उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाते हैं, जो एलन की लगभग पूरी अंधापन की पुष्टि करता है, जो उसके पैरों में तीव्र पतलीपन और समस्याओं को भी प्रस्तुत करता है, साथ ही साथ उसकी त्वचा पर खामियां और घाव भी प्रस्तुत करता है।

वे एलन की आश्रय के लिए विभिन्न संरक्षकों से सहायता का तत्काल अनुरोध करना शुरू करते हैं, जबकि वे परिवार की साजिश पर अस्थायी आश्रय बनाते हैं, क्योंकि भारी बारिश की चेतावनी होती है और उनके पास आश्रय देने के लिए कोई अन्य जगह नहीं है।

कई दिनों तक वे उसे खिलाते हैं, उसकी रक्षा करते हैं और उन्हें सहायता मिलने तक नर्स करते हैं। अपील में सुरक्षात्मक एल रिफ्यूजीओ शामिल है, जो उनका स्वागत करते हैं और मैड्रिड में अपने केंद्र में आवश्यक पशु चिकित्सा ध्यान प्रदान करते हैं।




एल रेफ्यूजीओ के पशु चिकित्सकों के अनुसार, एलन व्यावहारिक रूप से अंधा है और विभिन्न संक्रमणों के कारण कई अस्पताल में भर्ती करने का प्रबंधन करता है।

एक बार शारीरिक रूप से अपने प्यार से पुनर्प्राप्त हो गया, और दुश्मन, रोज़ाना प्राप्त स्नेह से, एलन को अपनी आंखों को हटाने के लिए संचालित किया जाता है, क्योंकि वे कई जटिलताओं का उत्पादन कर रहे थे।

"हम बहुत खुश हैं कि एलन आज हमारे साथ रह सकते हैं, इसका मतलब है कि उनकी आंखें खोने के बावजूद, उन्होंने अपना जीवन बचा लिया है। और यह बहुत मजेदार है, क्योंकि जब आप उसके पक्ष में होते हैं, तो वह बहुत शांत होता है क्योंकि उसे लगता है कि आप उसकी आंखें हैं, यह एक बहुत ही विशेष भावना है। हम जानते हैं कि आपको जल्द ही एक परिवार मिल जाएगा जो इसे गोद लेता है क्योंकि यह किसी और से अधिक योग्य है और क्योंकि वह घर भर जाएगा जो खुशी के साथ अपने दरवाजे खोलता है। हम एंजेलिका और अलमेरना प्रांत में निंदा किए गए जीवन के प्रामाणिक साविरों के पूरे समूह को एक विशेष गले भेजना चाहते हैं: प्रशंसनीय काम आपका " एल रेफ्यूजीओ के अध्यक्ष, निष्कर्ष नाचो पानेरो।

एल रेफ्यूजीओ ने अभी एक वृत्तचित्र प्रकाशित किया है जिसका शीर्षक # योसेर टुसोजोस है, एक अभियान हैशटैग है कि उन्होंने उस व्यक्ति या परिवार को ढूंढने के लिए भी प्रयास किया है जो एलन को अपनाना चाहता है। रक्षक की टीम के मुताबिक, एलन एक प्यारा कुत्ता है, बहुत करीबी, आसान, शांत और जब आप उसके साथ होते हैं तो गहरी विशेष भावनाएं जागृत होती हैं। इसे अपनाने में रुचि रखने वाला कोई भी रक्षक की वेबसाइट के माध्यम से ऐसा कर सकता है: elrefugio.org

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे कुत्तों में परेशानियों को कैसे रोकेंहमारे कुत्तों में परेशानियों को कैसे रोकें
पहाड़ पर कुत्ता: एक सुरक्षित सवारी के लिए युक्तियाँपहाड़ पर कुत्ता: एक सुरक्षित सवारी के लिए युक्तियाँ
जर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करेंजर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करें
सड़क पर जानवर ढूंढते समय टिप्ससड़क पर जानवर ढूंढते समय टिप्स
एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…
घर खोजने में उनकी मदद कैसे करेंघर खोजने में उनकी मदद कैसे करें
आश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवादआश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवाद
एक कुत्ते को त्याग दिया जा रहा था क्योंकि उसके पास दो नाक थे!एक कुत्ते को त्याग दिया जा रहा था क्योंकि उसके पास दो नाक थे!
एक घर में त्याग जानवरोंएक घर में त्याग जानवरों
समुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती हैसमुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती है
» » एलन, अंधेरे कुत्ते वे अपने भाग्य में मरने के लिए छोड़ दिया
© 2021 taktomguru.com