taktomguru.com

ऊर्जा खर्च करने के लिए अपने पिटबुल के लिए टिप्स

Pitbull एक दौड़ है बहुत सक्रिय

और ऐसी ऊर्जा के साथ जो आमतौर पर अन्य जातियों में नहीं मिलती है। इसके अलावा, एक कुत्ते में असंतुलित ऊर्जा यह खतरनाक हो सकता है, क्योंकि यह अप्रत्याशित तरीकों से उभरता है। जाहिर है, अगर आपका कुत्ता पिटबुल है, तो आप ऐसा नहीं होने दे सकते हैं: आपको अपने शरीर और दिमाग को उस अतिरिक्त ऊर्जा को जलाने के आदी रहना चाहिए.

पिट बुल एनर्जी

यहां मैं आपके लिए टायर करने के लिए दस विधियां प्रस्तुत करता हूं शारीरिक और मानसिक रूप से दोनों अपने पिटबुल के साथ, इसके अलावा, इसे स्वस्थ और संतुलित रखने के लिए:

उसे लंबी सैर दें

चलना योगदान देता है मानसिक और शारीरिक संतुलन कुत्ते का बेशक, एक Pitbull के मामले में, सवारी होना चाहिए लंबे समय तक यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह अपनी सारी ऊर्जा जलता है। यदि आप नहीं करते हैं, तो आप दिखा सकते हैं अवांछित व्यवहार.

इसे चलाओ

पिटबुल कुत्ता पानी में खेल रहा हैयह महत्वपूर्ण महत्व है एक Pitbull चलाने के लिए. एक पिटबुल जो केवल चलता है, टायर के लिए व्यावहारिक रूप से असंभव है। आपके पास ऐसा करने के कई तरीके हैं: एक गेंद या फ्रिस्बी फेंकना, बाइक की सवारी के लिए इसे बाहर ले जाना, या सीधे इसके साथ चलना।

एक frisby या गेंद फेंक कर, आप भी उसके साथ अपने रिश्ते पर काम करेंगे, क्योंकि वस्तु वापस लाने में योगदान मिलेगा अपनी नेतृत्व की स्थिति को मजबूत करें. पैर या बाइक से उसके साथ चलना, इस बीच, आपके कुत्ते को भी आपके में समझने में योगदान देता है सक्रिय नेता, जो सम्मान में अनुवाद करता है।

इसे बाधाओं को दूर करो

अपनी सभी मांसपेशियों का अभ्यास करने के लिए, और इसके साथ अभ्यास करें जो आपको कुछ सवारी या कुछ दौड़ से अधिक टायर करता है, आप इसे चुन सकते हैं दीवारों पर चढ़ना, रेवेन्स नीचे जा रहा है, बाड़ कूदना, zigzagging, आदि बेशक, हमेशा उन परिस्थितियों में जो कुत्ते को खतरा नहीं बनाते हैं। इस अर्थ में, उनके साथ कुछ तरह की प्रतिस्पर्धा जैसे काम करना दिलचस्प हो सकता है चपलता, जहां, इसके अलावा, आप कुत्ते पर अपने अधिकार को मजबूत करेंगे। लेकिन यदि यह संभव नहीं है, तो आप हमेशा इन अभ्यासों का अभ्यास कर सकते हैं क्षेत्र, या अंदर खेल के मैदानों जब कोई बच्चा नहीं होता है।

इसे रेत / बर्फ में पास करें

अपने पिटबुल के लिए दौड़ते समय रेत और बर्फ में कठिनाई होती है। प्रयास में यह अतिरिक्त लागत में अनुवाद करता है अधिक जला दिया ऊर्जा, यदि जमीन आसान और सुलभ थी तो उसी दूरी की यात्रा करना। बर्फ की मात्रा के आधार पर, उदाहरण के लिए, कुत्ते को कूदना चाहिए, इस प्रकार उनकी ऊर्जा जलाने और उनकी मांसपेशियों को मजबूत करने में योगदान देना चाहिए।

उसे एक तैरने के लिए ले लो




Pitbull कुत्ता तैराकी

उन मांसपेशियों का अभ्यास करने का एक और दिलचस्प तरीका जो आप आमतौर पर बहुत अधिक उपयोग नहीं करते हैं, है उसे तैरने के लिए ले जा रहा है. यदि आपकी पिटबुल पानी पसंद करती है, तो आप उसे तालाब, झील या समुद्र तट पर ले जा सकते हैं और तैरने के लिए वस्तुओं को फेंक सकते हैं। यह आश्चर्यजनक है कि तैराकी करते समय वे कितनी ऊर्जा जलाते हैं।

मैं sociabilízalo

अपने कुत्ते के मानसिक स्वास्थ्य के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। अन्य कुत्तों के संपर्क में होने से यह हो जाएगा शारीरिक रूप से निकास लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह सभी डाउनलोड करेगा मानसिक ऊर्जा खेल में और अन्य कुत्तों, बिट्स और पिल्लों से निपटने में।

उसके साथ खेलें

उसके साथ टग-ऑफ-वॉर बजाना, या दौड़ना और दुर्घटनाग्रस्त होना आदि। यह आपके कुत्ते को होने में मदद करता है मानसिक रूप से संतुलित, समझो कि आप एक हैं सक्रिय और हंसमुख नेता, और यह आपकी मदद भी करेगा ऊर्जा और व्यायाम जलाओ.

अपने मुंह का प्रयोग करें

Pitbull कुत्ता मुंह व्यायाम

Pitbull कुत्तों की विशेषताओं में से एक यह है कि वे हैं शिकार कुत्ते, अपने शक्तिशाली काटने के साथ अस्थिर मवेशियों को पकड़ने के उद्देश्य से बनाया गया। शिकार के इस वृत्ति अभी भी है, यही कारण है कि यह अनुशंसित (लगभग आवश्यक) है, अपने काटने का प्रयोग करें. बेशक, आपको आवेदन करके इसे करना है "प्रेसा" और "बूंदों" के आदेश (या समान), और कुत्ते को तुरंत पालन करना चाहिए। एक पिटबुल जो अपने काटने का अभ्यास करता है वह उतारता है बड़ी मात्रा में ऊर्जा, और हम उस पर विचार कर सकते हैं, अगर यह उपर्युक्त आदेशों का पालन करता है, यह एक संतुलित कुत्ता है, उनकी शक्ति के बारे में पता है, लेकिन कौन जानता है कि इसे कैसे नियंत्रित किया जाए। इसके अलावा, अपने काटने का प्रयोग करके आप योगदान करते हैं अपने चेहरे की मांसपेशियों का सही विकास।

अपने दिमाग को काम करते रहो

पिटबुल का दिमाग काम करने, सोचने, कारणों और परिणामों से संबंधित, आदि के आदी होना चाहिए। एक Pitbull शारीरिक रूप से थक गया घंटे के लिए ले सकते हैं, लेकिन मानसिक रूप से उसे थका देना बहुत आसान है. हालांकि, आपको इसे रोकना बंद नहीं करना चाहिए क्योंकि यह आसान है। एक Pitbull जो अपने दिमाग का सही ढंग से अभ्यास नहीं करता है कारण कारण प्रभाव संघों की खोज करेगा अपने आप पर और अपने मानदंडों का पालन करें क्या अच्छा है और क्या बुरा है, जो हो सकता है ख़तरनाक. उस मानसिक ऊर्जा को निर्वहन करने की उनकी ज़रूरत उन्हें उन संगठनों को काम करेगी जो उन्होंने तनाव को दूर करने के लिए बनाई हैं। इसलिए, यह आवश्यक है कि आप एक हो कारण प्रभाव संबंधों को बढ़ाएं जो आपकी रुचि रखते हैं और अपनी मानसिक ऊर्जा डाउनलोड करने के लिए उनका उपयोग करते हैं।

यदि आपका कुत्ता विशेष रूप से सक्रिय है ...

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह यह आवश्यक या अनुशंसित नहीं है Pitbulls सहित अधिकांश कुत्तों के लिए। हालांकि, चरम मामलों में (हमने इस विधि का उपयोग ऐसे दोस्त के पिटबुल के साथ करना शुरू किया जो अपनी अतिरिक्त ऊर्जा को निर्वहन करने के लिए स्वयं को चोट पहुंचाता था), यह उपयोगी हो सकता है अपने पिट बैल कुत्ते को एक बिब डालें, इसे चलाएं और उपर्युक्त अभ्यास करें एक अतिरिक्त वजन के साथ, उदाहरण के लिए, एक कार टायर। अतिरिक्त वजन जानवर को और अधिक टायर करने और इसकी मांसपेशियों को मजबूत करने में योगदान देगा. लेकिन, मैं दोहराना, नहीं ज्यादातर मामलों में यह आवश्यक है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हल्क, दुनिया का सबसे बड़ा पिट बैल कुत्ताहल्क, दुनिया का सबसे बड़ा पिट बैल कुत्ता
आपके पिट बैल कुत्ते की क्या देखभाल है? एक खुश, स्वस्थ और संतुलित कुत्ता हैआपके पिट बैल कुत्ते की क्या देखभाल है? एक खुश, स्वस्थ और संतुलित कुत्ता है
पिट बैल के रंगपिट बैल के रंग
पिटबुल पिल्ला (3 कदम) की देखभाल करने के लिए टिप्सपिटबुल पिल्ला (3 कदम) की देखभाल करने के लिए टिप्स
पिट बैल के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्यपिट बैल के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्य
पिट बैल कुत्ते अच्छे या बुरे?पिट बैल कुत्ते अच्छे या बुरे?
पिटबुल कुत्तों की बुरी प्रतिष्ठा क्यों होती है?पिटबुल कुत्तों की बुरी प्रतिष्ठा क्यों होती है?
26 कारणों से पालतू जानवर को पिटबुल क्यों नहीं होना चाहिए26 कारणों से पालतू जानवर को पिटबुल क्यों नहीं होना चाहिए
मानसिक रूप से संतुलित पिट बैल रखने के लिए 10 युक्तियाँमानसिक रूप से संतुलित पिट बैल रखने के लिए 10 युक्तियाँ
टाइटस: चीता के निशान के साथ पिटबुल जो इंटरनेट पर क्रोध थाटाइटस: चीता के निशान के साथ पिटबुल जो इंटरनेट पर क्रोध था
» » ऊर्जा खर्च करने के लिए अपने पिटबुल के लिए टिप्स
© 2021 taktomguru.com