taktomguru.com

एक महान डेन के साथ आप मजेदार चीजें कर सकते हैं

ग्रेट डेन्सयदि आपके पास एक महान डेन है तो आपने पाया होगा कि यह कितना मजेदार हो सकता है और आपके पास कितनी ऊर्जा है। यदि आप एक साथ आनंद लेने के लिए कुछ अलग-अलग गतिविधियों की तलाश में हैं तो आप पाएंगे कि विकल्प भरपूर हैं।

ग्रेट डेन के स्थानीय समूह में शामिल हों. दुनिया भर में ग्रेट डेन समूह हैं जो साप्ताहिक या मासिक गतिविधियों को पूरा करते हैं ताकि उनके मानव और कुत्ते के सदस्य खेल खेलकर कुछ समय बिता सकें। गतिविधियां स्थान से भिन्न होती हैं लेकिन समूह के चलने और आज्ञाकारिता पाठ्यक्रम शामिल हो सकती हैं। ये भ्रमण आपके ग्रेट डेन को अन्य कुत्तों के साथ सामाजिककरण करने के साथ-साथ व्यायाम के साथ प्रदान करने की अनुमति देता है। यदि आप पास के ग्रेट डेन क्लब नहीं ढूंढ पा रहे हैं तो आप एक को व्यवस्थित करने का प्रयास कर सकते हैं।

उपचारात्मक कार्यक्रमों में भाग लें. स्थानीय स्कूलों, अस्पतालों और नर्सिंग होम में आपके आज्ञाकारी ग्रेट डेन के साथ एक स्वयंसेवक के रूप में कार्य करना एक बहुत ही पुरस्कृत और मजेदार गतिविधि हो सकता है। विशेषज्ञों के अनुसार, इस नस्ल इस प्रकार के काम के लिए उत्कृष्ट है। विस्तार चिकित्सा कार्यक्रम दूसरों को एक महान डेन की उपस्थिति का आनंद लेने और अपने पिल्ला को अतिरिक्त ध्यान देने की अनुमति देता है। संगठनों को ग्रेट डेन और उसके मालिकों को चिकित्सा शुरू करने के लिए आवश्यक सभी प्रशिक्षण और प्रमाणीकरण प्रदान करने के लिए संगठन हैं।




एक खजाने की खोज के साथ बिल्कुल सही ट्रैकिंग कौशल. ग्रेट डेन्स प्राकृतिक ट्रैकर्स हैं, जिसका अर्थ है कि उन्हें एक प्राचीन खजाने की तलाश में बहुत मज़ा आएगा। अपने कुत्ते को बैठने के लिए सिखाएं और अपने घर के विभिन्न बिंदुओं पर व्यवहार या खिलौनों को छुपाते समय एक विशिष्ट जगह पर रहें। उसे "उसे ढूंढने" जैसे निर्देश देकर उसे घुटने के लिए प्रोत्साहित करें। आप का नाटक कर सकते हैं उपहार के लिए देख रहे हैं तो आप उस रुचि महसूस पाने के लिए है, लेकिन यकीन है कि स्थानों छिपे हुए हैं कि tesoros.Este खेल अपने ग्रेट डेन सुदृढीकरण के लिए उत्तेजना और सकारात्मक प्रदान करता है और एक आसान और मजेदार गतिविधि है में से किसी को दिखाने के लिए नहीं किया जा।

प्रतिस्पर्धी प्रदर्शन. क्या आपको लगता है कि आपके ग्रेट डेन में शो में सर्वश्रेष्ठ होने के लिए क्या लगता है? आप अपने पिल्ला के साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश क्यों नहीं करते? ग्रेट डेन में कई प्राकृतिक प्रतिभाएं हैं जिनमें चपलता, कर्षण वजन और फ्लाईबॉल शामिल हो सकते हैं। आप मानक रेस डिस्प्ले जैसे कम एथलेटिक प्रतिस्पर्धा कार्यक्रमों में भी भाग ले सकते हैं। ग्रेट डेन के कुछ मालिक हैं, जबकि एक तरीका के रूप में दूसरों प्रदर्शनी अपने पालतू जानवरों के साथ बातचीत और अन्य मालिकों से मिलने या सिर्फ अपने कुत्ते के कौशल को सुधारने के लिए करने के लिए बहुत गंभीर प्रतियोगिता है।

यह सब मस्ती के बारे में है. अपने ग्रेट डेन के साथ मज़ेदार चीजों की खोज करना इस नस्ल के अन्य मालिकों के साथ संपर्क स्थापित करने जितना आसान हो सकता है। प्रत्येक ग्रेट डेन अलग है, हालांकि आप उन गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं जिन्हें आपके साथी ने पाया है कि उनके कुत्तों की तरह। जब आप पाते हैं कि आपके ग्रेट डेन के लिए कौन सी गतिविधियां मजेदार हैं और आपके लिए यह आपको कुछ कोशिश कर सकती है, तो पट्टा लें और अभी शुरू करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम महान लोगों के लिए ग्रेट डॉग्स प्रोजेक्ट प्रायोजित करता हैफ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम महान लोगों के लिए ग्रेट डॉग्स प्रोजेक्ट प्रायोजित करता है
फ्रांसीसी एंग्लो कुत्ताफ्रांसीसी एंग्लो कुत्ता
ग्रेट ब्रिटेन के सीमावर्ती टेरियरग्रेट ब्रिटेन के सीमावर्ती टेरियर
शरणार्थियों ने अपने कुत्तों के झुंड को इकट्ठा नहीं करने वाले लोगों के दृष्टिकोण को निंदा करने के…शरणार्थियों ने अपने कुत्तों के झुंड को इकट्ठा नहीं करने वाले लोगों के दृष्टिकोण को निंदा करने के…
फोटो मेरे छोटे महान कुत्ते प्रतियोगिताफोटो मेरे छोटे महान कुत्ते प्रतियोगिता
ग्रेट ब्रिटेन (i)ग्रेट ब्रिटेन (i)
जर्मन डोगेजर्मन डोगे
ग्रेट डेन के बारे में दिलचस्प तथ्यग्रेट डेन के बारे में दिलचस्प तथ्य
ग्रेट डेन नस्लग्रेट डेन नस्ल
ग्रेट डेनग्रेट डेन
» » एक महान डेन के साथ आप मजेदार चीजें कर सकते हैं
© 2021 taktomguru.com