taktomguru.com

चिहुआहुआ क्यों डरता है?

चिहुआहुआ कांपना, कांपनायदि आपका चिहुआहुआ रैटल और रोल की आवाज़ से पहले थरथराता है और यहां तक ​​कि जब एल्विस रेडियो पर नहीं है, तो डरो मत। चिहुआहुआ हिलाता है और जिस तरह से करता है, उसके कई कारण हैं। सभी चिहुआहुआ थरथरा नहीं करते हैं और वे जो हमेशा इसी कारण से ऐसा नहीं करते हैं।

ठंड. स्पष्ट कारण है कि कुछ चिहुआहुआ थरथरा क्यों है क्योंकि वे ठंडे हैं क्योंकि उनके शरीर कमरे के तापमान पर मानव से अधिक प्रतिक्रिया करते हैं। जब तक वे लंबे बाल प्रकार के होते हैं, चिहुआहुआस के पास बहुत छोटा फर होता है और अक्सर स्वेटर और जैकेट पहने हुए देखा जा सकता है क्योंकि उनके मालिक उन्हें गर्म रखना चाहते हैं। चिहुआहुआ में असाधारण उच्च चयापचय है और इसके छोटे शरीर बहुत तेजी से गर्मी खो देते हैं।

नस. यह एंथ्रोपोमोर्फिक लगता है लेकिन इंसानों की तरह, चिहुआहुआ घबराहट हो सकता है। यदि आपका चिहुआहुआ एक नए वातावरण में है या यदि अजनबी हैं, चाहे आपके आस-पास के मानव या कुत्ते, साथ ही साथ आने वाले तूफान, (कुत्तों को देख सकने से पहले बारोमेट्रिक दबाव में कमी महसूस हो सकती है पहला बादल) इस पर प्रतिक्रिया कर रहा है। यह जानने का एक तरीका है कि क्या आपका पालतू तंत्रिका तंत्र के साथ कांप रहा है, अगर आप उसे फुसफुसाते हुए या भौंकने लगते हैं। घबराहट के अन्य लक्षणों में होंठ चाटना, आंखों के संपर्क और पैरों की अत्यधिक चाट नहीं बनाना शामिल है।




उत्तेजना. एक 10 वर्षीय लड़के की तरह डिज्नी वर्ल्ड जाने की तैयारी कर रहा है, चिंतित चिहुआहु चिंता के कारण हिलाता है और थरथराता है, या तो क्योंकि वह कार की सवारी पर जा रहा है या क्योंकि उसकी कार यात्रा यात्रा करना है पशु चिकित्सक। भावनाओं के कारण तक एक अतिवृद्धि चिहुआहुआ चिल्लाएगी। जब वे उत्साहित हो जाते हैं तो अधिकांश कुत्ते अपनी पूंछ को हिंसक तरीके से दबाते हैं लेकिन चिहुआहुआ अपने पूरे शरीर को मौके पर ले जायेगा।

शक्ति. चिहुआहुआस के पास उनके अतिरिक्त उच्च चयापचय के कारण बहुत सारी ऊर्जा है। चिहुआहुआस के बीच हिलना और कांपना एक आम लक्षण है और चिंता का कारण नहीं है। जैसे-जैसे लोगों को कभी-कभी बहुत अधिक कॉफी पीने और बहुत उबाऊ बैठक में होने के कारण बहुत सारी ऊर्जा होती है, चिहुआहुआस में लगभग हर समय ऊर्जा होती है। अपने चिहुआहुआ को उस अतिरिक्त ऊर्जा को पाने का मौका दें और अधिकतर हिलाते रहें। अन्यथा कुछ चट्टान और रोल संगीत डालें और उससे जुड़ें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चिहुआहुआ कुत्ताचिहुआहुआ कुत्ता
चिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रणचिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रण
चिहुआहुआस में आक्रमणचिहुआहुआस में आक्रमण
तंत्रिका चिहुआहुआ सिंड्रोमतंत्रिका चिहुआहुआ सिंड्रोम
चिहुआहुआस के लिए प्रशिक्षण युक्तियाँचिहुआहुआस के लिए प्रशिक्षण युक्तियाँ
चिहुआहुआस के लिए स्वस्थ आहारचिहुआहुआस के लिए स्वस्थ आहार
चिहुआहुआ क्यों डरते हैं?चिहुआहुआ क्यों डरते हैं?
चिहुआहुआ अति सक्रिय क्यों हैं?चिहुआहुआ अति सक्रिय क्यों हैं?
चिहुआहुआ क्लोक की आदर्श व्यवस्था और रखरखावचिहुआहुआ क्लोक की आदर्श व्यवस्था और रखरखाव
एक Longhair चिहुआहुआ के स्वामित्व के फायदे और नुकसानएक Longhair चिहुआहुआ के स्वामित्व के फायदे और नुकसान
» » चिहुआहुआ क्यों डरता है?
© 2021 taktomguru.com