taktomguru.com

घर पर एक पिल्ला

घर पर एक पिल्ला
जोसे एनरिक ज़ल्दीवर (रंग पशु चिकित्सा क्लिनिक)

कुत्ते होने या अन्य मामलों में इसे दोहराने का अनुभव पहली बार रहने के लिए एक घटना है। जो लोग इस यात्रा में शुरू करते हैं, उनके लिए उन रोगों की रोकथाम के रूप में महत्वपूर्ण नहीं है जो आपके पिल्ला को प्रभावित कर सकते हैं। और उन लोगों के लिए जो पहले से ही अनुभव से गुजर चुके हैं, उन चीज़ों को याद रखने के लायक भी हैं जिन्हें वे भूल गए हैं या नहीं जानते हैं।
यद्यपि यह हमेशा संभव नहीं होता है, यह सलाह दी जाती है कि पिल्ला को जीवन के पच्चीस या चालीस दिनों से पहले अपनी मां से अलग नहीं किया जाता है। यह उनके नए घर में पेश करने का एक अच्छा समय होगा। कुत्ते को पहले से ही ठोस खाद्य पदार्थ खाने के लिए उपयोग किया जाएगा, इस प्रकार वे इतने बोझिल, कभी-कभी, जैसे दूध पिलाने से बचते हैं। मैं यह सिफारिश करने के लिए महत्वपूर्ण है कि ऐसे मामलों में कुछ ही दिनों में एक ही भोजन उस जगह में दिया गया था, जहां वह पैदा हुआ था या, परित्यक्त पिल्लों के मामले में नाकाम रहने कि, जहां उन्होंने स्वागत किया गया के लिए रखा जाना चाहिए लगता है। फिर, हम आपको पोषण का प्रकार दे सकते हैं जो आपकी विशेषताओं के आधार पर आपके विकास के लिए उपयुक्त है, जो आमतौर पर आपके वयस्क चरण में वजन के आधार पर निर्धारित किया जाएगा।





नए घर में प्रवेश करने के दो या तीन दिनों के बाद, पशुचिकित्सा की पहली यात्रा आवश्यक होगी। समय की यह अवधि हमारे लिए यह देखने के लिए पर्याप्त होगी कि कैसे कुत्ता विभिन्न उपन्यास उत्तेजनाओं पर प्रतिक्रिया करता है, जो इसे समझने में सक्षम होगा, अगर इसकी अच्छी भूख है और यदि इसका व्यवहार पर्याप्त है। यह विशेष रुचि होगी कि हम किसी भी लक्षण को लिखते हैं जो सामान्य प्रतीत नहीं होता है और हम आपके आंत्र आंदोलनों से बहुत अवगत हैं। पशु चिकित्सक और न अपने पड़ोसी (व्यक्तिपरक अनुभवों) या कंप्यूटर जो भोजन और अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के मामले में उत्कृष्ट parenting के लिए दिशा निर्देश तय (संदिग्ध तकनीकी गुणवत्ता के पृष्ठों को पढ़ने) होगा। इस पहली यात्रा पर, पशु चिकित्सक पिल्ला की गहन समीक्षा प्रदर्शन करेंगे, सभी संदेहों कि हम जुटाने का समाधान हो जाएगा और हम, उन सभी विसंगतियों आप पा सूचित करेंगे यदि वे मौजूद। इसके अलावा, यह जीवन के पहले वर्ष और पोषण के प्रकार के दौरान किए जाने वाले अपर्याप्त और टीकाकरण का अनिवार्य कार्यक्रम स्थापित करेगा।

यह पत्र क्या पशु चिकित्सक हमें, लेकिन इस लेख के माध्यम से कम नहीं है, और मेरे अनुभव को देखते हुए ऐसा लगता है कि निश्चित रूप से एक उच्च प्रतिशत, जिनके साथ हम पशु चिकित्सा क्लिनिक में सुना है से मेल खाएगी अनेक सिफारिशें की बनाता है बताता है को पूरा करने के लिए अपरिहार्य है ।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते पिल्ला में पारवो: एक खतरनाक बीमारीकुत्ते पिल्ला में पारवो: एक खतरनाक बीमारी
हमारे कुत्ते के साथ अवकाशहमारे कुत्ते के साथ अवकाश
पशुचिकित्सा की पहली यात्रा, कब? क्यों?पशुचिकित्सा की पहली यात्रा, कब? क्यों?
45 दिनों में पिल्ला लेकी के "दुनिया भर में"45 दिनों में पिल्ला लेकी के "दुनिया भर में"
पिल्ला विकास अवधिपिल्ला विकास अवधि
क्रॉसिंग और गर्भावस्थाक्रॉसिंग और गर्भावस्था
पिल्ला भोजन कार्यक्रम और गाइडपिल्ला भोजन कार्यक्रम और गाइड
Palatability और इसके भोजन पिछलेPalatability और इसके भोजन पिछले
मुझे अपने पिल्ला को टीकाकरण कब शुरू करना चाहिए?मुझे अपने पिल्ला को टीकाकरण कब शुरू करना चाहिए?
एक पिल्ला भोजन कैसे बदलेंएक पिल्ला भोजन कैसे बदलें
© 2021 taktomguru.com