taktomguru.com

बतख, प्राकृतिक भोजन




बतख, प्राकृतिक भोजन
एक उत्साही कुत्ते खेल, माइकल STRAETMANS, जो एक प्राकृतिक और पौष्टिक भोजन मांस सभी उत्पादों बतख में इस्तेमाल किया बनाने के उद्देश्य के साथ कुत्तों के लिए जमे हुए एक पूरी अवधारणा विकसित द्वारा 1970 में स्थापित किया गया यह कंपनी है गोमांस, मेमना भोजन या चिकन। गुणवत्ता के एक उच्च स्तर को सुनिश्चित करने के लिए, यह जमी सामग्री प्रसंस्करण के लिए एक प्रक्रिया है, जो केवल एक कुत्ते के भोजन पर लागू होने वाला है विकसित की है।
अनाज के अपवाद के साथ, जिसे आंशिक रूप से पकाया गया है, उनके सभी अवयवों को गर्म किए बिना संसाधित किया जाता है। इसमें बहुत सारे फायदे हैं, क्योंकि कुत्ते के भोजन के मूल तत्वों को गर्म करने से सक्रिय एंजाइम, विटामिन और संतृप्त फैटी एसिड बेअसर होते हैं। आवश्यक वसा और प्रोटीन ताजा चिकन, मांस और भेड़ के बच्चे से आते हैं, जिसका अर्थ है कि अमीनो एसिड की इष्टतम संरचना प्राप्त करने के लिए अतिरिक्त प्रोटीन की बहुत कम आवश्यकता होती है। वयस्क कुत्तों के लिए आवश्यक दस एमिनो एसिड हैं। जंगली या प्राकृतिक भोजन में, जैसे कि बतख, यह कोई समस्या नहीं है, क्योंकि ताजा मांस में पर्याप्त मात्रा में इन सभी एमिनो एसिड होते हैं। बतख ठंडक प्रक्रिया एंजाइम, विटामिन, खनिजों और एक ऐसे राज्य में तत्वों का पता लगाती है जिसमें उन्हें आसानी से अवशोषित किया जा सकता है। वेबसाइट ducknatuurvoeding.com और comidadeperros.es पर अधिक जानकारी
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थ
कुत्ता खाना | और Iquest- एक अच्छा कुत्ता खाना क्या होना चाहिए?कुत्ता खाना | और Iquest- एक अच्छा कुत्ता खाना क्या होना चाहिए?
कुत्ता खानाकुत्ता खाना
कुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनोंकुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनों
कुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे मेंकुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे में
कुत्तों के लिए घर का खाना, संतुलित व्यंजन कैसे तैयार करें?कुत्तों के लिए घर का खाना, संतुलित व्यंजन कैसे तैयार करें?
असली चिकन कुत्ता खानाअसली चिकन कुत्ता खाना
कुत्ते के भोजन में मछली पकड़ने के अलावाकुत्ते के भोजन में मछली पकड़ने के अलावा
कुत्तों को खिलाने में आंत के लाभकुत्तों को खिलाने में आंत के लाभ
पिल्ला भोजन का महत्वपिल्ला भोजन का महत्व
» » बतख, प्राकृतिक भोजन
© 2021 taktomguru.com