taktomguru.com

परिवार में नया सदस्य

जैसा कि आप में से कई महीने पहले जानते थे, हमने बालों वाले परिवार को एक नए जोड़े के साथ विस्तारित किया:

photo_2015-09-08_17-25-04

ज़ेल्डा एक सुबह सड़क पर दिखाई दी जब लुका और मैं पैदल चलने जा रहे थे। मैं आधा सो गया था और उसने "मेयो" कहने के बिना झुकाया, इसलिए मैंने उसे नहीं देखा। हालांकि, लक्का, जो सड़क पर सब वहाँ के विस्तार खोना नहीं करता है, तो वे तुरंत छोटे की उपस्थिति देखा.

हम यह धीरे धीरे दृष्टिकोण लेकिन ऐसा लग रहा था कि हमें कोई समस्या नहीं रखा या चलाना शामिल है। मैं ध्यान आकर्षित करने की उम्मीद कर रहा था और उसने लुका को करीब आने दिया। मैंने उसे सॉसेज के कुछ टुकड़े दिए जिन्हें उन्होंने लुका के लिए चुचे के रूप में लिया और उन्होंने उन्हें खुशी से स्वीकार कर लिया।

IMG_20150703_085851मैं यह देखने के लिए चल रहा था कि वह क्या कर रहा था और, ऐसा लगता है कि वह हमारा पीछा कर रहा था, वह अचानक गायब हो गया. डि कुछ लैप लेकिन मैं नहीं देखा और इस क्षेत्र में के रूप में बिल्लियों के अधिक litters थी, मैं मान लिया है कि वह अपने भाइयों के साथ ठिकाने लौटा था।




उसे फिर से देखे बिना, दोपहर चलने पर लुका बहुत भारी हो गया। मैं बस उस स्थान पर जाना चाहता था जहां सुबह हमने बिल्ली देखी, हालांकि उसके बारे में कोई संकेत नहीं था। लेकिन निश्चित रूप से ... हमारे पास कुत्ते की गंध नहीं है ...

लक्का चुप रहने के लिए हम ले यह देखा कि कुछ नहीं था है, लेकिन है कि हम मिल आश्चर्य हमें था। एक छेद में नाक डाल पर लक्का के आग्रह के बाद हमने महसूस किया पुसीकैट, जहां व्यावहारिक रूप से और न ही उसने देखा गया था नहीं था।

आईएमजी-20150703-WA0024लंबे समय बाद इसे बाहर निकालने की कोशिश करने के बाद, हमें अंततः यह मिला। मैं बहुत डरा हुआ था और साथ ही बहुत पतला और बुरी आंख से था। उसे देखकर, पशुचिकित्सक ने पुष्टि की कि हम पहले से क्या मान चुके हैं, कि कूड़े ने उसे किसी कारण से खारिज कर दिया था।

सबसे पहले हम घर पर बहुत सावधान थे जब तक कि हम दोनों की प्रतिक्रियाओं को नहीं देखते थे, लेकिन पहले पल से वे limpets की तरह एक साथ अटक गए और किसी भी समय अलग नहीं किया. जहां एक चला गया, दूसरा पीछा किया। और, हालांकि वे अच्छी बहनों के रूप में थोड़ी देर में लड़ना शुरू कर रहे हैं, वे असाधारण बने रहे हैं।

यह अनुकूलन हमेशा इतना तेज़ नहीं होता है। जब भी हम घर पर एक नया जानवर पेश करते हैं, तो हमें सह-अस्तित्व की समस्याओं से बचने के लिए सावधानी बरतनी चाहिए और वे उनके बीच उचित रूप से अनुकूलन करते हैं, लेकिन हम इसके बारे में बाद में बात करेंगे।IMG_20150721_154603

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में स्ट्रुवाइट क्रिस्टलकुत्तों में स्ट्रुवाइट क्रिस्टल
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
पुरस्कार की भूलभुलैयापुरस्कार की भूलभुलैया
सबसे अच्छा उपहारसबसे अच्छा उपहार
कॉल करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाएकॉल करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।
लुका के साथ चार साल, 14 फरवरी को घर पागलपन आयालुका के साथ चार साल, 14 फरवरी को घर पागलपन आया
अपने कुत्ते और बिल्ली के साथ गर्भावस्था का आनंद कैसे लें?अपने कुत्ते और बिल्ली के साथ गर्भावस्था का आनंद कैसे लें?
सहज या मौका?सहज या मौका?
क्या आप एक स्नोमैन बनाना चाहते हैं?क्या आप एक स्नोमैन बनाना चाहते हैं?
» » परिवार में नया सदस्य
© 2021 taktomguru.com