taktomguru.com

गुप्तवृषणता

अच्छा है! हमने हाल ही में एक पिल्ला होने के नाते एक कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल पिल्ला खरीदा है। अब वह ढाई महीने का है और हम वास्तव में चिंता करना शुरू कर रहे हैं, क्योंकि वह बूढ़ा हो रहा है और उसे एक टेस्टिकल नहीं मिला है। हम क्या कर सकते हैं धन्यवाद! 

नमस्कार। आपके कुत्ते की पैथोलॉजी कहा जाता है गुप्तवृषणता. यह एक की अनुपस्थिति है, या स्क्रोटल sac के दोनों टेस्ट। निदान करना आसान है क्योंकि जब बैग को पलटते हैं (आमतौर पर दोनों टेस्टिकल्स 8 सप्ताह की उम्र में बैग में उतरते हैं और बैग में होते हैं) यह खाली नोट होता है, या आपके मामले में, एक टेस्टिकल के साथ। अन्य अव्यवस्थित टेस्टिकल त्वचा के नीचे पेट, इंजिनिनल नहर या ग्रोइन में पाया जा सकता है। यह एक बीमारी है आनुवंशिकी, इसलिए आपको इसके साथ नस्ल नहीं लेनी चाहिए क्योंकि इसे अपने संतान में स्थानांतरित करना संभव है। इन मामलों में अव्यवस्थित टेस्टिकल को हटा दिया जाना चाहिए क्योंकि इन बनाए गए टेस्ट ट्यूमर विकसित करते हैं। इसके अलावा, सबसे उपयुक्त बात होगी पूरी तरह से नर को निर्जलित करें, यही है, समस्या के प्रसार से बचने के लिए, बैग में मौजूद सामान्य टेस्टिकल को भी हटा दें।




cabeceranueva (1)

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में यौन संक्रमित बीमारियांकुत्तों में यौन संक्रमित बीमारियां
कुत्ते का प्रजनन: अपने यौन तंत्र की लगातार पैथोलॉजीजकुत्ते का प्रजनन: अपने यौन तंत्र की लगातार पैथोलॉजीज
कुत्तों में असामान्य टेस्टिकुलर वंशकुत्तों में असामान्य टेस्टिकुलर वंश
एक कुत्ते को काटना व्यवहार को प्रभावित करता है - जोखिमएक कुत्ते को काटना व्यवहार को प्रभावित करता है - जोखिम
बॉक्सरबॉक्सर
कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियलकैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल
कुत्तों के बारे में दस बड़े झूठकुत्तों के बारे में दस बड़े झूठ
माल्टीज़ bigeon की सबसे आम बीमारियोंमाल्टीज़ bigeon की सबसे आम बीमारियों
कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल के कूड़े में कितने पिल्ले सामान्य होते हैंकैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल के कूड़े में कितने पिल्ले सामान्य होते हैं
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
» » गुप्तवृषणता
© 2021 taktomguru.com