taktomguru.com

क्या आप अपने पग के साथ विमान से यात्रा कर रहे हैं? हमारी सिफारिशें देखें

अगर आपको अपने साथ पहली बार विमान यात्रा लेनी है बंदर, निश्चित रूप से आपको इसके बारे में थोड़ा डर लगाना होगा क्योंकि आपको नहीं पता कि क्या करना है, हालांकि मैं कबूल करता हूं कि यह आपके विचार से कहीं अधिक आसान है! हमारी सिफारिशें देखें:

विचार करने के लिए कारक

1) एयरलाइन के नियम: हालांकि यह निश्चित रूप से कहने के बिना चला जाता है, हमारे पहले लेने से पहले पहला कदम बंदर हमारे साथ, यह पहली बार एयरलाइन के साथ जांचना है कि नियम क्या हैं जो हमें इसके साथ यात्रा करने की अनुमति देंगे। यह भी अच्छा है कि आप हमारी यात्रा के लिए सर्वोत्तम गारंटी और उपलब्धता क्या देखने के लिए उपलब्ध विभिन्न कंपनियों का शोध करें।

2) वह केबिन में यात्रा कर सकते हैं: के आकार के लिए धन्यवाद बंदर, ऐसी कई एयरलाइनें हैं जो आपको अपने यात्रा के पिंजरे के अंदर तक अपने मालिक के साथ यात्रा करने की अनुमति देती हैं, जो दोनों के लिए आदर्श है क्योंकि यह आपके और आपके दोनों के लिए तनाव को कम करती है।

pugviaje

3) यात्रा के लिए इसे तैयार करें: अपने मालिक होने के नाते, कोई भी हमारे व्यक्तित्व को पूरी तरह से जानने के लिए नहीं, इसलिए यात्रा करने से पहले हम आपको आराम और शांत रहने में मदद कर सकते हैं कैसे? यात्रा पिंजरे के अंदर आने के लिए यात्रा करने से पहले इसका उपयोग करें, इसे अपनी जगह सोने, खाने, इत्यादि बनाने के लिए, ताकि यात्रा के समय आप अधिक आरामदायक और पारिवारिक माहौल में महसूस कर सकें।




यदि आप बहुत बेचैन हैं, तो आप यात्रा से पहले पैदल चलने के लिए उसे ले जा सकते हैं ताकि वह अपनी ऊर्जा खर्च कर सके और विमान पर आराम कर सके।

4) पशुचिकित्सा जा रहा है: एक और महत्वपूर्ण कदम यह है कि यात्रा से पहले पशुचिकित्सक को ले जाएं, और यह न केवल इसलिए है क्योंकि अंतरराष्ट्रीय मामलों में यह बहुत संभव है कि हमें टीकाकरण प्रमाणपत्र और अन्य दस्तावेज भी देना चाहिए। इसके अलावा, वह हमें एक बेहतर यात्रा के लिए कुछ सुझाव दे सकता है।

इसके अलावा, उनकी रोक नाक के लिए Pugs के ऊंचाई उड़ान के साथ और अधिक समस्या है, तो जाँच पशुचिकित्सा समस्याओं को रोकने में मदद कर सकते हो सकता है।

5) स्थानीय विनियमन: चिली जैसे देश हैं जहां ब्रैचिसेफलिक कुत्ते निषिद्ध हैं (जैसे फ्लैट स्नैउट Pugs के, बुलडॉग, आदि) विमान द्वारा यात्रा, क्योंकि वे श्वसन समस्याओं के अधिक जोखिम पर हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते के साथ गर्मियों में कैसे यात्रा करेंअपने कुत्ते के साथ गर्मियों में कैसे यात्रा करें
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
कुत्ते के जीवन को बचाने के लिए एक पायलट भूमि आपातकालकुत्ते के जीवन को बचाने के लिए एक पायलट भूमि आपातकाल
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्राअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा
कुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिएकुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिए
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँ
अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगीअर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगी
कुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँकुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
» » क्या आप अपने पग के साथ विमान से यात्रा कर रहे हैं? हमारी सिफारिशें देखें
© 2021 taktomguru.com