taktomguru.com

लीशमैनियासिस के खिलाफ टीका पहले से ही बाजार पर है

लीशमैनोसिस के खिलाफ टीका पहले से ही बाजार पर है
इंतजार कर के बाद से Leishmaniasis टीका पुर्तगाल में और पिछले जनवरी 25 के बाद फ्रांस में विपणन किया गया था के कई महीनों के बाद की तारीख स्पेनिश बाजार CaniLeish लांच करने के लिए VIRBAC प्रयोगशालाओं द्वारा चुना गया था। पिछली शताब्दी के अस्सी के दशक में टीकाकरण के अध्ययन शुरू हुए।
तीस करोड़ यूरो बाद, हम रोग सबसे चिंता है कि कुत्ते के मालिकों के खिलाफ हमारे शिकार कुत्तों विशेष रूप से उन है कि हम sandfly की सबसे ज्यादा घटनाएं के महीनों के दौरान क्षेत्र लेते हैं, प्रेरणा का कीट संक्रमण को टीका कर सकते हैं, और बीमारी का फैलाव। तिथि करने के लिए, न तो स्प्रे या कॉलर या कीटनाशकों प्रभावी रूप से पर्याप्त हमारे कुत्तों की रक्षा, लेकिन अब हम एक टीका निर्माताओं के साथ पारंपरिक तरीकों गठबंधन, प्रभावशीलता के 92.7 प्रतिशत सुरक्षित कर लिया है की स्थिति अधिक में मापा रोग के लिए अनुकूल, जो है, 90 कुत्तों के साथ दिन के 24 घंटे अप्रैल से अक्टूबर के बाहर करने के लिए एक क्षेत्र में sandfly के एक उच्च घटना के साथ संपर्क में है।

आप नि: शुल्क कुत्ते को टीका कर सकते हैं Leishmaniasis छह महीने से ज्यादा, प्रथम वर्ष के तीन इंजेक्शन के साथ दो और बाद में एक के बीच एक तीन सप्ताह के अंतराल के साथ (पूर्व टीकाकरण परीक्षण करने के लिए किया जाना चाहिए), मुझे सालाना याद है। प्रत्येक इंजेक्शन की कीमत 40 से 60 यूरो के बीच है।




Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता टीकाकरणकुत्ता टीकाकरण
कुत्ते में टीकों के दुष्प्रभावकुत्ते में टीकों के दुष्प्रभाव
टीके कुत्ते के लिए सुरक्षित हैंटीके कुत्ते के लिए सुरक्षित हैं
कुत्तों के लिए टीकाकरण कैलेंडरकुत्तों के लिए टीकाकरण कैलेंडर
कुत्तों में बोर्डेटेला के साइड इफेक्ट्सकुत्तों में बोर्डेटेला के साइड इफेक्ट्स
कुत्ते में रेबीज: एक डरावनी बीमारीकुत्ते में रेबीज: एक डरावनी बीमारी
क्या मेरे कुत्ते को केनेल्स से खांसी मिल सकती है भले ही उसे टीका लगाया जाए?क्या मेरे कुत्ते को केनेल्स से खांसी मिल सकती है भले ही उसे टीका लगाया जाए?
कुत्तों की टीकाकुत्तों की टीका
कुत्तों के लिए टीके | और मुझे अपने कुत्ते को टीका करना है?कुत्तों के लिए टीके | और मुझे अपने कुत्ते को टीका करना है?
कुत्तों और बिल्लियों के त्याग के खिलाफ टीका मौजूद हैकुत्तों और बिल्लियों के त्याग के खिलाफ टीका मौजूद है
» » लीशमैनियासिस के खिलाफ टीका पहले से ही बाजार पर है
© 2021 taktomguru.com