taktomguru.com

क्या एक डचशुंड लंबे समय तक अकेले रहने पर रोक सकता है?

डचशंड सॉसेजडचशंड अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों के लिए एक बहुत ही लोकप्रिय विकल्प हैं, क्योंकि वे छोटे होते हैं और उन्हें अधिक जगह की आवश्यकता नहीं होती है, हालांकि, नस्ल में चिंता को अलग करने की प्रवृत्ति होती है। यदि आप लंबे समय तक अकेले रहते हैं, तो एक डैची खाने से रोक सकती है या विनाशकारी व्यवहार दिखा सकती है।

पृथक्करण चिंता
आमतौर पर, डचशुंड, लंबे समय तक अकेले रहना पसंद नहीं करते हैं। यदि एक डचशंड अलग होने की चिंता विकसित करता है, तो यह आपके घर में वस्तुओं को नष्ट कर सकता है। यह एक कपटपूर्ण व्यवहार नहीं है, बल्कि अभिनय का एक चिंतित तरीका है। अलगाव चिंता के अन्य सामान्य लक्षणों में अत्यधिक भौंकने, घर पर पेशाब, अवसाद या खाने की आदतों में बदलाव शामिल हैं। यह चिंता कुत्ते को अपने सामान्य खाने के पैटर्न के अनुसार खाने या खाने से रोक सकती है।

दोपहर के भोजन के समय
एक अधिक वजन वाले डचशंड पीठ की चोट से पीड़ित होने का गंभीर खतरा चलाता है, क्योंकि अतिरिक्त वजन उसकी नाजुक रीढ़ की हड्डी पर अतिरिक्त दबाव डालता है। डचशुंड में अतिसंवेदनशीलता खराब स्वास्थ्य के लिए एक नुस्खा है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप इसे उचित मात्रा में कुत्ते के भोजन के साथ खिला रहे हैं। यदि आपको लंबे समय तक अकेले अपने कुत्ते को छोड़ना है, तो यह बेहतर काम कर सकता है अगर आप उसे घर छोड़ने से पहले एक छोटा सा भोजन या नाश्ता देते हैं, और दिन के अंत में लौटने पर एक और छोटा भोजन। इस तरह आप दूर होने के दौरान खाने या खाने से कम होने की संभावना कम होती है।




अलगाव चिंता के लिए समाधान
डैसी में इस स्थिति से बचने का सबसे आसान तरीका यह है कि इसे लंबे समय तक अकेला छोड़ना न पड़े। यदि आपको लंबे समय तक काम करना है, तो कुत्तों, बच्चों या देखभाल करने वालों के लिए पालतू जानवरों के लिए डेकेयर सेवा के उपयोग पर विचार करें, ताकि आपका पिल्ला मनोरंजन और साथ रहे। सुनिश्चित करें कि आप नियमित रूप से व्यायाम करते हैं, इससे आपके तनाव के स्तर कम हो जाएंगे और चिंता या अवसाद की संभावना कम हो जाएगी। गंभीर अलगाव चिंता वाले कुछ कुत्ते अकेले छोड़ने पर नकारात्मक व्यवहार दिखाते हैं, यहां तक ​​कि थोड़े समय के लिए भी। यदि ऐसा है, तो आपको बहुत कम समय के लिए अकेले अपने कुत्ते को अकेले छोड़ने का अभ्यास करना होगा। धीरे-धीरे समय की लंबाई बढ़ाएं और इसे अपने अच्छे व्यवहार के लिए पुरस्कृत करें।

विचार
यदि एक भूखा कुत्ता आमतौर पर लंबे समय तक अकेले रहने पर खाने को रोकता है, तो यह अंतर्निहित स्वास्थ्य समस्या का संकेत दे सकता है, जो अलग होने की चिंता से संबंधित हो सकता है या नहीं। कुत्ते में भूख की कमी कैंसर, गैस्ट्रिक टोरसन या लाइम रोग जैसी पेट की समस्याओं से लेकर समस्याओं की एक श्रृंखला का लक्षण हो सकती है। यदि आपके पालतू जानवर ने खाना बंद कर दिया है और आप अपने स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हैं, तो एक योग्य पशुचिकित्सा की सहायता प्राप्त करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ते dorgi के लिए देखभालएक कुत्ते dorgi के लिए देखभाल
कुत्तों सॉस में डैंड्रफ़कुत्तों सॉस में डैंड्रफ़
जब वह अकेला होता है तो मेरे कुत्ते को चिंता का सामना करना पड़ता हैजब वह अकेला होता है तो मेरे कुत्ते को चिंता का सामना करना पड़ता है
डचशंड और बिल्लियोंडचशंड और बिल्लियों
एक अमेरिकी बुलडॉग में पृथक्करण चिंताएक अमेरिकी बुलडॉग में पृथक्करण चिंता
अलगाव से चिंताअलगाव से चिंता
मुझे अकेला मत छोड़ो! पृथक्करण चिंतामुझे अकेला मत छोड़ो! पृथक्करण चिंता
एक डचशंद के लिए आहारएक डचशंद के लिए आहार
कुत्ते जो खाना चुराते हैं: वे ऐसा क्यों करते हैंकुत्ते जो खाना चुराते हैं: वे ऐसा क्यों करते हैं
एक डचशंड कैसे शांत करेंएक डचशंड कैसे शांत करें
» » क्या एक डचशुंड लंबे समय तक अकेले रहने पर रोक सकता है?
© 2021 taktomguru.com