taktomguru.com

बर्नीज़ cowherd: किसके लिए उपयुक्त है?

टेक्स्ट: सैंड्रा इरोआ (बॉयरोस डी बर्ने कैटरी)

बर्नीज़ माउंटेन डॉग बहुत अच्छे चरित्र का एक कुत्ता है और इसे संभालने में आसान है, हालांकि यह सामान्य रूप से विश्वास के रूप में बहिष्कृत नहीं है। हालांकि यह परिवार के साथ बहुत स्नेही, अत्यंत अपने के प्रति वफादार है और आमतौर पर extraсos साथ आक्रामक होने के बिना सुरक्षित है यह एक अलग बात है।

एयर दा कोस्टा दो वेंटो। प्रस्ताव: सैंड्रा इरोआ ब्लैंको
एयर दा कोस्टा दो वेंटो। प्रस्ताव: सैंड्रा इरोआ ब्लैंको

सड़क के महान प्रेमी, बाहर रहने के लिए पसंद करते हैं, लेकिन अधिमानतः अपने परिवार के साथ। यह एक कुत्ता है जो हमेशा अपने मालिक की उपस्थिति की तलाश करेगा और उसे परिवार के एक और नाभिक को महसूस करने की आवश्यकता है। बर्नीज़ माउंटेन डॉग बच्चों के लिए एक महान आकर्षण महसूस करता है, जानता है कि नाजुक तरीके से कैसे खेलना है और उनके साथ अनंत धैर्य है। यद्यपि इसके शांत चरित्र के लिए यह इसकी मांग नहीं करता है, यह एक ऐसा कुत्ता है जिसकी दैनिक व्यायाम करने और अपने मालिक के बगल में लंबी सैर के लिए धन्यवाद की आवश्यकता होती है।

अन्य कुत्तों के साथ खेलने का आनंद लेता है, प्रकृति द्वारा अपने congeners के साथ एक मिलनसार कुत्ता है। नहीं भूल जाते हैं कि यह बाल और मध्यम लंबाई की एक मोटी कोट के साथ एक कुत्ता है, इसलिए दैनिक brushing एक उज्ज्वल और knotless बाल रखने के लिए महत्वपूर्ण है, कि йpoca molting में tambiйn ayudarб।




बर्नीज़ माउंटेन डॉग में एक उल्लेखनीय अभिजात वर्ग है जो खुफिया, चपलता और वफादारी के साथ संयुक्त है। उनकी tamaсo, एक pequeсo कुत्ता बिना, उसे पर्याप्त मध्यम, विभिन्न घरेलू प्रकार सूट करने के लिए जब तक हम अभ्यास के लिए उनके प्राकृतिक जरूरत का सम्मान है।

संक्षेप में, हम कह सकते हैं कि Bernese माउंटेन डॉग एक दोस्ताना, cariсoso लेने वालों के लिए एक सूचीबद्ध दौड़ है, भारी और एक ही समय में किया जा रहा है की बात तक पहुंचे बिना परिवार कुत्ते को प्यार एक साथ extraсos साथ अविश्वास का एक मुद्दा है सही आकार और बहुत उच्च सीखने की संभावनाएं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पाइरेनियों से बढ़ने से रोकने के लिए एक पहाड़ कुत्ता कितना पुराना है?पाइरेनियों से बढ़ने से रोकने के लिए एक पहाड़ कुत्ता कितना पुराना है?
बड़े कुत्ते जो बच्चों के साथ अच्छे हैंबड़े कुत्ते जो बच्चों के साथ अच्छे हैं
Pyrenees के माउंटेन कुत्ताPyrenees के माउंटेन कुत्ता
योर्शशायर पिल्लायोर्शशायर पिल्ला
Carpathians के चरवाहे कुत्ते का व्यवहारCarpathians के चरवाहे कुत्ते का व्यवहार
Bouvier डी बर्नाBouvier डी बर्ना
Flanders के एक cowherd के लक्षणFlanders के एक cowherd के लक्षण
बच्चों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ कुत्ते नस्लोंबच्चों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ कुत्ते नस्लों
बर्नीज़ माउंटेन डॉगबर्नीज़ माउंटेन डॉग
Bouvier डी बर्ना की उत्पत्तिBouvier डी बर्ना की उत्पत्ति
» » बर्नीज़ cowherd: किसके लिए उपयुक्त है?
© 2021 taktomguru.com